बॉलीवुड

दिग्गज अभिनेता राजकुमार की बेटी की खूबसूरती के सामने करीना और कैटरीना हैं फेल,

दिग्गज अभिनेता राजकुमार (राजकुमार) की बेटी को बॉलीवुड में वह पहचान नहीं मिली, जो राजकुमार को मिली थी। उनकी लड़की आज भी एक बड़ी फिल्मों के इंतजार में है।

दिग्गज अभिनेता राजाकुमार बॉलीवुड के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक थे। जिस तरह से उन्होंने अपने हर डायलॉग बोले और बेहतरीन कलाकारों को दिखाया। वह वाकई अद्भुत थी। हालांकि दिग्गज अभिनेता राजकुमार (Rajkamar) की बेटी को बॉलीवुड में वह पहचान नहीं मिली, जो राजकुमार को मिली थी। उनकी लड़की आज भी एक बड़ी फिल्मों के इंतजार में है।

अब सभी जानते हैं कि राजकुमार एक बहुत ही प्रतिभाशाली अभिनेता थे। शायद यह एक कारण है कि वे इतना खराब प्रदर्शन क्यों कर रहे हैं। बता दें कि राजकुमार जी को गले का कैंसर हो गया था। जिसके चलते उन्होंने बहुत जल्दी इस दुनिया को अलविदा कह दिया और चले गए।

लेकिन राजकुमार के जाने के बाद उनके बेटे और बेटी दोनों ने बॉलीवुड में हाथ आजमाने की पूरी कोशिश की. लेकिन अफ़सोस की बात है कि वह अपने पिता की तरह बॉलीवुड में बड़ा नाम नहीं बना पाए। बता दें कि एक राजकुमार के बेटे पुरु ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाकर अपना नाम बनाया है।

img 20220222 wa00411324271505536135497

लेकिन उनकी बेटी ने अच्छा नहीं किया। गौरतलब है कि राजकुमार की बेटी का नाम असल में पंडित है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2006 में रिलीज हुई फिल्म Eight the power ऑफ शनि’ से की थी। लेकिन अफसोस एक फिल्म करने के बाद उन्हें बॉलीवुड में कोई खास काम नहीं मिला.तो आज बहुत कम लोग होंगे जो बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता राजकुमार की बेटी का नाम जानते होंगे।

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker