बॉलीवुड

पत्नी को बिस्तर पर करना है खुश तो को ऐसे करें सेक्स हो जाएंगी संतुष्ट, 1000 महिलाओं ने कुछ इस अंदाज में दिया जवाब

चुंबन हो, सेक्स हो या फोरप्ले, आपको इसे हमेशा 10 मिनट में खत्म नहीं करना चाहिए। वह भाग नहीं रही है। वह भी सेक्स के मूड में है। ऐसे में आराम से टीज करते हुए आगे बढ़ें और हर पल का आनंद महसूस करें। ये उन्हें और प्लेजर देगा व उन्हें ऑर्गैज्म के करीब ले जाएगा।

सेक्स बेहद जरुरी होता है और हर कोई चाहता है की वह अपनी महिला साथी के साथ बेहतर सेक्स करने का प्रयास करता है। ज्यादातर पुरुष अपने सेक्स की जो इच्छाएं होती हैं वो अपनी महिला साथी के सामने रख देतें हैं। लेकिन महिलाएं सर मेरी होती है और वह अपनी इच्छा पुरुष के सामने नहीं रह पाती ऐसे में क्या आपने कभी सोचा है की आप की महिला साथी को किस तरह का सेक्स करना पसंद है। अक्सर पुरुष अपने मन के अनुसार सेक्स करके सो जाता है लेकिन उसके बाद भी महिला साथी के मन में सेक्स की भावना रहती है और फिर अपने मन को मसोस के सो जाती है। इस सवाल पर 1000 महिलाओं ने अपने जवाब कुछ इस अंदाज दिया।

1 – सेक्स से पहले आप अपनी महिला साथी के मन में धीरे धीरे प्यार करते हुए उत्तेजना जगाएं। अमूमन पुरुष जल्दबाजी में सेक्स करना शुरू कर देतें हैं। इस कारण महिला साथी को चरम सुख नही मिल पाता है।

2 – बिस्‍तर पर महिला साथी के साथ आंखों में आंखें डालकर प्‍यार जताना, होठों को संवेदनशील अंगों पर फिराना, नाजुक अंगों का स्‍पर्श भी महिलाओं को रोमांचित कर देता है उनका मन मचलने के लिए काफी होता है।

3 – महिलाएं सेक्स के दौरान पसंद करती हैं की उनका पुरुष साथी उनके साथ अलग अलग तरीके से सेक्स करें। इस क्रिएटिव स्टाइल से महिला साथी को बड़ा आनंद आता है।

4 – सेक्स के दौरान आपकी महिला साथी उम्मीद करती हैं की आप उनके शरीर के बेहद कोमल अंगो को शुरुआती दौर में जीभ व उंगलियों का इस्‍तेमाल करके जरूरी उत्तेजना पैदा करें।

5 – सेक्स के दौरान घर का जो टेंपरेचर हैं वह कुल और ठंडा होना चाहिए। इसका फायदा आपको सेक्स के दौरान मिलेगा। साथ महिला साथी को चरमोत्कर्ष का अनुभव करती है।

6 – सेक्‍स संबंध के दौरान अगर आप तकिये का प्रयोग करते हैं तो इससे आपकी महिला साथी को बेहद आनंद आएगा वह भी तब जब संभोग के दौरान आप तकिये को निचे रख कर करें।

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker