बॉलीवुड

रेखा करोड़ों रुपए की है मालकिन लेकिन नहीं किया तक शादी , इस व्यक्ति को बनाएंगी अपना वारिस !

रेखा जी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो आज के समय में 67 साल की उम्र में भी वह अभी तक कुंवारी हैं और अपनी लाइफ में बहुत अकेली हैं उनको किसी के साथ की जरूरत नहीं है कि रेखा जी के जाने के बाद उनकी बची हुई लाखों करोड़ों की यह संपत्ति किसको दी जाएगी, यानी उनकी करोड़ों की इस संपत्ति का वारिस कौन होगा।

रेखा जी बॉलीवुड की एक बहुत बड़ी और फेमस अभिनेत्री हैं जिन्होंने अब तक अपने जीवन में बहुत नाम इज्जत और शोहरत कमाया है। रेखा जी की एक्टिंग का हर कोई दीवाना है और सभी उन्हें खूब लाइक करते हैं. रेखा जी ने अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को कई सुपर-डुपर हिट फिल्में दी हैं। रेखा जी के लिए कहा जाता है कि 67 साल की उम्र में भी वह खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की मशहूर और बड़े से बड़े अभिनेत्रियों को आज भी मात देती हैं। सीधे शब्दों में कहें तो रेखा जी अभी भी तैयार होकर निकलती है तो खूबसूरती के मामले में वह बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों उनके आगे कुछ भी नहीं है रेखा जी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो आज के समय में 67 साल की उम्र में भी वह अभी तक कुंवारी हैं और अपनी लाइफ में बहुत अकेली हैं उनको किसी के साथ की जरूरत नहीं है कि रेखा जी के जाने के बाद उनकी बची हुई लाखों करोड़ों की यह संपत्ति किसको दी जाएगी, यानी उनकी करोड़ों की इस संपत्ति का वारिस कौन होगा।

रेखा के पास है करोड़ों की संपत्ति उसका मालिक ये शख्स हो सकता है

रेखा जी का फिल्म इंडस्ट्री में बहुत बड़ा नाम है इसका कारण रेखा जी का अब तक का सर्वश्रेष्ठ फिल्मी करियर है। क्योंकि उन्होंने इस फिल्म इंडस्ट्री से सिर्फ पैसा ही नहीं नाम और रुद्रा इज्जत पावर भी बहुत पाया है। हम आपको बता दें कि रेखा जी की अभी तक शादी नहीं हुई है उनका कोई अपना खून नहीं है एक सचिव है जो कई वर्षों से रेखा जी के साथ हैं और कई सूत्रों के अनुसार पता चला है की उस सचिव को करोड़ों रुपए वह देंगी।

रेखा जी बॉलीवुड की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं जो इस समय अपनी दौलत को लेकर चर्चा में हैं। आपको बता दें कि रेखा जी के पास इस समय कुल 4 करोड़ 40 लाख यानी करीब 400 करोड़ की संपत्ति है, जिससे वह बेहद लग्जरी लाइफ जीती हैं। आपको बता दें कि रेखा जी के जाने के बाद उनकी करोड़ों की संपत्ति उनकी सेक्रेटरी फरजाना के नाम हो सकती है क्योंकि रेखा जी उनकी सेक्रेटरी फरजाना की काफी करीब हैं और दोनों पिछले 32 साल से साथ हैं। रेखा अपनी सेक्रेटरी फरजाना को अपने बेटे की तरह ही मानती हैं। इसलिए रेखा जी अपनी संपत्ति अपने सचिव के नाम कर सकती हैं।

Back to top button