बॉलीवुड

शादी के 1 महीने बाद कैटरीना को विक्की ने दिखाये तेवर,पति से मिलने इंदौर गई एक्ट्रेस के साथ हुई घटना

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कैटरीना कैफ से शादी की। दोनों की शादी को लेकर काफी चर्चा थी। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। लोग आज भी उनकी शादी की तस्वीरों को पसंद कर लाइक कर देते हैं। शादी के बाद दोनों को कई जगह साथ देखा जा चुका है। शादी के बाद दोनों अब अपने-अपने काम पर लौट आए हैं।

एक तरफ एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लुक्का छुपी 2’ पर काम कर रहे हैं. तो वहीं कैटरीना कैफ अभिनेता सलमान खान के साथ ‘टाइगर’ फिल्म ‘टाइगर 3’ के सीक्वल में काम कर रही हैं। एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने अपने बिजी शेड्यूल में से समय निकालकर पति से मिलने इंदौर का रुख किया, लेकिन उन्हें अपने ही पति से मिलने के लिए 5 घंटे इंतजार करना पड़ा। कैट के फैंस इस मामले को जानकर काफी निराश हो गये हैं।

हम आपको बता दें कि एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपने पति विक्की से मिलने के लिए मुंबई से इंदौर पहुंची हैं, जहां वह अपनी आने वाली फिल्म ‘लुका छुपी 2’ की शूटिंग चल रही थी,लेकिन विक्की ने उन्हें 5 घंटों तक इंतजार करवाया, दरअसल, अभिनेता विक्की कौशल अभिनेत्री सारा अली खान के साथ अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे। वहीं शूटिंग खत्म होने के बाद रास्ते में विक्की और सारा से मिलने के लिए भीड़ जमा हो गई. यही वजह है कि विक्की शूटिंग स्पॉट से बाहर नहीं निकल पाए और कैट को पिकअप भी नहीं कर पाए।

ऐसे में एक्ट्रेस ने पहले विक्की का इंतजार किया, जिसके बाद जब उन्होंने देखा कि विक्की को आने में समय लग रहा है तो एक्ट्रेस उनके होटल चली गई और वहां जाकर उनका इंतजार करना सही समझा।लेकिन तब तक कैट के फैंस को पता चल जाएगा कि वह उनके शहर आ चुकी हैं और एयरपोर्ट पर विक्की का इंतजार कर रही हैं. ऐसे में फैन्स ने उनसे मिलने की पूरी तैयारी कर ली थी. लेकिन फिर एक्ट्रेस ने होटल में रुकने का फैसला कर अपनी सारी तैयारियां बर्बाद कर दीं. करीब 5 घंटे के इंतजार के बाद कैट अपने पति विक्की से उनके होटल में मिल पाई।

Back to top button