बॉलीवुड

शाहरुख खान की बेटी सुहाना जल्दी बन सकती है अमिताभ बच्चन की बहू, दोनों के बीच बन गया गहरा संबंध

सुहाना खान जल्द ही बच्चन परिवार की बहू बन सकती हैं। इसी के चलते इस समय हर तरफ सिर्फ शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की ही चर्चा हो रही है.

शाहरुख खान एक्टिंग की दुनिया यानि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं जिसके कारण आज कल हर कोई उन्हें जानता है. शाहरुख खान के पास इन दिनों किसी चीज की कोई कमी नहीं है, यही वजह है कि वह अपनी जिंदगी को बेहद आलीशान और आलीशान तरीके से जीना पसंद करते हैं। शाहरुख खान ने अब तक अपने अभिनय करियर में खूब नाम, सम्मान और पैसा कमाया है। शाहरुख खान पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं जिसकी वजह कोई और नहीं बल्कि उनकी बेटी सुहाना खान हैं क्योंकि हाल ही में सुहाना खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है कि वह बहू बन सकती हैं। एक बहुत बड़े परिवार का। हम जिस बड़े और मशहूर परिवार की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बच्चन परिवार है और खबर आ रही है कि सुहाना खान जल्द ही बच्चन परिवार की बहू बन सकती हैं। इसी के चलते इस समय हर तरफ सिर्फ शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की ही चर्चा हो रही है.

रिश्तेदार बन सकते हैं शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन, सामने आई बड़ी खबर

img 20220330 wa00063739827549763797605

शाहरुख खान को बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में किंग खान के नाम से जाना जाता है और क्योंकि बॉलीवुड में कहा जाता है कि उनसे बेहतर कोई अभिनेता नहीं है। यही कारण है कि शाहरुख खान को इन दिनों बॉलीवुड में इतना सम्मान और इज्जत दिया जाता है। शाहरुख खान के बारे में हाल ही में चर्चा है कि वह जल्द ही अमिताभ बच्चन का रिश्तेदार बन सकते हैं क्योंकि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अमिताभ बच्चन की पोती हो सकती हैं या कह सकते हैं कि अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन का बेटा अगस्त्य दिल दे बैठा है ऐसा क्योंकि पिछले कुछ समय से सुहाना खान अपना ज्यादातर समय अमिताभ के पोते अगस्त्य के साथ बिता रही हैं। इसलिए फिलहाल सिर्फ सुहाना खान और अमिताभ बच्चन की पोती अगस्त्य नंदा की ही चर्चा है। बाद में लेख में हम आपको सुहाना और अगस्त्य के बीच इस अनोखे रिश्ते के बारे में बताते हैं और यह भी बताते हैं कि सुहाना खान अपना ज्यादातर समय अगस्त्य के साथ क्यों बिता रही हैं।

सुहाना खान जो बॉलीवुड के किंग खान माने जाने वाले शाहरुख खान की बेटी हैं, इस समय मीडिया में अपनी एक प्रेम कहानी के कारण सुर्खियों में हैं जो अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य के साथ बताई जा रही है। आपको बता दें कि सुहाना खान और अगस्त्य पिछले कुछ समय से अपना ज्यादातर समय एक साथ बिता रहे हैं और यही वजह है कि वे इन दिनों अपनी पहली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। दोनों बहुत जल्द पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं और इस बीच दोनों के बीच नजदीकियां भी काफी बढ़ गई हैं. यही वजह है कि आजकल हर जगह ये बातें हो रही हैं।

Back to top button