बॉलीवुड

सपना चौधरी की हमशक्ल दिखती है सपना चौधरी से भी ज्यादा खूबसूरत, देखे इस हमशक्ल की खूबसूरत लटके झटके

सपना चौधरी अपनी डांसिंग स्किल्स की वजह से सभी को खूब पसंद आती हैं. सपना चौधरी जिन म्यूजिक वीडियो में नजर आती हैं, उनको देखते ही फैंस उनके दीवाने हो जाते हैं लेकिन हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी की एक हमशकल ने खूब धमाल मचाया है. सपना चौधरी की तरह दिखने वाली गोरी नागोरी के डांस वीडियो भी खूब पसंद किए जा रहे हैं.

नई दिल्ली: सपना चौधरी अपनी डांसिंग स्किल्स की वजह से सभी को पसंद आती हैं. सपना चौधरी जिन म्यूजिक वीडियो में नजर आती हैं, फैंस के बीच देखते ही देखते उनका दीवाना हो जाता है. लेकिन हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी की एक हमशकल ने खूब धमाल मचाया है. सपना चौधरी की तरह दिखने वाली गोरी नागोरी के डांस वीडियो भी खूब पसंद किए जा रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि अब उन्हें सपना चौधरी के हमशकल के रूप में पहचाना जाता है।वर्तमान समय मे सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में सपना चौधरी की हमशक्ल के बारे में पता चला है जो कि दिखने में सपना चौधरी से भी ज्यादा ख़ूबसूरत है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है।

गोरी नागोरी का इंस्टाग्राम उनके डांस वीडियो से भरा हुआ है. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लगातार अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर गोरी नागोरी नाम के ढेर सारे वीडियो हैं और इन वीडियो में वह बिल्कुल सपना चौधरी की तरह नजर आ रही हैं. इन डांस वीडियो को काफी पसंद भी किया गया है.दिलचस्प बात यह है कि अब उन्हें सपना चौधरी के हमशकल के रूप में पहचाना जाता है। और इसके खूबसूरत लटके झटके भी सपना चौधरी से ज्यादा कहर ढा रहा है।

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी का स्टेज शो के लिए एक तरफ सिक्का चलता है। भोजपुरी और हरियाणवी इंडस्ट्रीज में ऐसा कोई नहीं है जो उनकी बात ना माने।बता दें कि सपना चौधरी के पास भोजपुरी, पंजाबी और हरियाणवी सिनेमा में कई बेहतरीन गाने हैं। सपना चौधरी ने ‘बिग बॉस 11’ में हिस्सा लिया था और रियलिटी शो ने उनकी लोकप्रियता को बढ़ा दिया था. सपना बॉलीवुड फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ और ‘नानू की जानू’ में भी स्पेशल गाना गा चुकी हैंइसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है।

https://www.instagram.com/reel/Cb_yl09gxiY/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

Back to top button