बॉलीवुड

सलमान खान की प्रेमिका सोमा का छलका दर्द, बोली- मुझे छोड़ ऐश्वर्या के आखों में डूव गए थे सलमान!

सलमान खान आज जो कुछ भी हैं अपनी मेहनत और लगन की वजह से हैं और यही वजह है कि आज सलमान खान को पूरी दुनिया जानती है। सलमान खान अपनी लव स्टोरी ज्यादातर मीडिया में बयां कर सकते हैं या फिर वह अपनी गर्लफ्रेंड और अपनी शादी की वजह से चर्चा में बने रहते हैं।

सलमान खान बॉलीवुड की दुनिया में एक बड़ा नाम है जिसके कारण आज कल पूरी फिल्म इंडस्ट्री उन्हें जानती है। सलमान खान इन दिनों बॉलीवुड में सबसे आगे हैं और पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जाने जाते हैं। सलमान खान ने अपने जीवन में बहुत कुछ हासिल किया है और पूरी दुनिया को अपना दीवाना बना लिया है। सलमान खान आज जो कुछ भी हैं अपनी मेहनत और लगन की वजह से हैं और यही वजह है कि आज सलमान खान को पूरी दुनिया जानती है। सलमान खान अपनी लव स्टोरी ज्यादातर मीडिया में बयां कर सकते हैं या फिर वह अपनी गर्लफ्रेंड और अपनी शादी की वजह से चर्चा में बने रहते हैं।

एक्टिंग की दुनिया में सलमान खान का एकतरफा नाम है और उन्हें बॉलीवुड या पूरी दुनिया में लोग भाईजान के नाम से बुलाते हैं। सलमान खान ने अपने पूरे जीवन में कई लड़कियों के साथ संबंध बनाए हैं, जिसके कारण सलमान खान हमेशा चर्चा में रहते हैं।आज भी सलमान खान अपनी पुरानी गर्लफ्रेंड जिनका नाम सोमा अली खान है, की वजह से चर्चा में रहते हैं. सोमा अली खान ने हाल ही में एक बयान दिया है जिसमें उनका कहना है कि सलमान खान के साथ उनका रिश्ता शादी की हद तक पहुंच गया था लेकिन फिर ऐश्वर्या के आने से सब कुछ गलत हो गया और सलमान उनसे दूर हो गए।

सोमा अली खान सलमान खान से बहुत प्यार करती थीं, शादी करना चाहती थीं लेकिन फिर हो गया

एक बार फिर सलमान खान एक बार फिर मीडिया में सुर्खियों में हैं जिसके चलते हाल ही में सलमान खान की एक लव स्टोरी सामने आई है जो बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोमा अली खान के साथ चली थी. सोमा अली खान और सलमान खान की प्रेम कहानी लगभग 7 साल तक चली और दोनों का रिश्ता शादी की हद तक पहुंच गया लेकिन अभिनेत्री ऐश्वर्या राय सोमा अली खान और सलमान खान के बीच आ गईं जिसके कारण सलमान खान और सोमा अली खान के बीच रिश्ता शुरू हो गया। बढ़ने के लिए और सलमान खान अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के बहुत करीब हो गए, जिसके कारण सोमा अली खान चाहकर भी सलमान खान से शादी नहीं कर सकीं।

ऐश्वर्या राय के प्यार में पड़ने लगे थे सलमान खान, आज भी होती है उनकी लव स्टोरी की चर्चा

सलमान खान बॉलीवुड के एक जाने माने अभिनेता हैं जो आज पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जाने जाते हैं। वर्तमान में सलमान खान अपनी प्रेम कहानी के कारण सुर्खियों में हैं जो सोमा अली खान नाम की एक अभिनेत्री के साथ चल रही थी लेकिन फिर ऐश्वर्या राय के साथ चली गई। सलमान खान और ऐश्वर्या राय आज भी एक दूसरे से प्यार करते हैं और यह प्रेम कहानी आज भी चर्चा में है। आपको बता दें कि सलमान खान और ऐश्वर्या राय की प्रेम कहानी बॉलीवुड की चर्चित प्रेम कहानियों में से एक है जो आज भी चर्चा में है।

Back to top button