बॉलीवुड

41 साल की उम्र में श्वेता तिवारी ने अपनी कातिल अदाओं से बेटी पलक को भी पीछे छोड़ा! वीडियो देख यूजर ने कहा, बेबी डॉल

श्वेता तिवारी ने बिग बॉस की ट्रॉफी भी अपने नाम की है। श्वेता एक्टिंग के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं.

श्वेता तिवारी Latest Video: ‘कसौटी जिंदगी की’ फेम श्वेता तिवारी को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। श्वेता ने अपने दम पर इंडस्ट्री में एक खास पहचान बनाई है। श्वेता ने ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा की अपनी महत्वपूर्ण भूमिका से काफी लोकप्रियता हासिल की थी। श्वेता अब तक कई टीवी शोज के साथ भोजपुरी फिल्मों और बॉलीवुड में आइटम नंबर कर चुकी हैं। इसके साथ ही श्वेता तिवारी ने ‘बिग बॉस’ की ट्रॉफी भी अपने नाम कर ली है। श्वेता एक्टिंग के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं. इसी बीच इंटरनेट पर श्वेता का ताजा वीडियो वायरल हो गया है। यहां देखें श्वेता तिवारी का वीडियो..

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपना एक लेटेस्ट वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में हमेशा की तरह श्वेता अपनी अदाओं से फैंस का दिल चुराती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में श्वेता बेहद खूबसूरत लग रही हैं। कोई मदद नहीं कर सकता लेकिन आश्चर्य है कि क्या उनकी एक छोटी बेटी हो सकती है। श्वेता की उम्र दिन पर दिन कम होती जा रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि वह ब्लैक प्रिंटेड ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस दौरान वह अपने बालों को संवारती नजर आ रही हैं। वहीं श्वेता के कानों में खूबसूरत ईयररिंग्स उनके लुक में चार चांद लगा रहे हैं। इस बीच उनकी कातिलाना हरकतें सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं.

श्वेता तिवारी के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वे इस पर कमेंट करते हुए उनके लुक की तारीफ करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को अब तक कई बार देखा जा चुका है. इस पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘तुम रानी जैसी दिखती हो’। फिर दूसरे ने लिखा, ‘बेबी डॉल।’ कोई उन्हें गॉर्जियस कह रहा है तो कोई हॉट. उनके इस वीडियो को अब तक करीब 142000 लोगों ने लाइक किया है जबकि 1500 से ज्यादा लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

https://www.instagram.com/reel/CcPRNqMDjHD/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

Back to top button