बॉलीवुड

Aamir Khan की बेटी Ira khan इस लड़के से करती हैं बेइंतहाँ प्यार, लेकिन करती हैं नौकरों जैसे व्यवहार

Aamir Khan's daughter Ira Khan loves this boy immensely, but treats him like a servant

आज के समय में आमिर खान Aamir Khan को कौन नहीं जानता साथ ही कौन आमिर खान Aamir Khan का दीवाना नहीं हैं ऐसा इसलिए है क्योंकि अब आमिर खान वर्तमान में मनोरंजन के सबसे बड़े और सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक हैं और हर कोई उन्हें प्यार करता है और उन्हें पूरा सम्मान देते है.

आमिर खान Aamir Khan का समय अब तक का मनोरंजन की दुनियां में बहुत ही शानदार रहा है और उन्होंने बहुत सारी सुपरहिट फिल्में की हैं और यही वजह है कि आमिर खान Aamir Khan को आजकल हर जगह सम्मानित किया जाता हैं.आमिर खान के पर्सनल जीवन की बात करें तो वो अपने जीवन में 2 बार शादी किए है.और उनकी पहली पत्नी से एक बेटी हुई जिसका नाम ईरा खान रखा गया हैं.

Salman Khan ने फिल्म शूटिंग के बीच में ही ऐश्वर्या राय से करने लगे थे झगड़ा, शाहरुख खान ऐसे किया था बीज बचाव

Aamir Khan की बेटी Ira khan इस लड़के से करती हैं बेइंतहाँ प्यार, लेकिन करती हैं नौकरों जैसे व्यवहार
photo by google

आमिर खान Aamir Khan इस समय में मीडिया में चर्चा में हैं और सभी जगह उनकी चर्चा हो रही है. इसकी खाश बात कोई और नहीं बल्कि खुद आमिर खान की बेटी इरा खान हैं. क्योंकि हाल ही में यह बात सामने आई है कि इरा Ira khan को एक लड़का पसंद आने लगा है और वह लड़का आमिर खान Aamir Khan का बहुत करीबी हैं. लेख में हम आपको यह भी बताते हैं कि आमिर खान की बेटी किसको अपना दिल दे रही है और वह लड़का कौन हैं और क्या करता हैं.

साथ में बैठी है आमिर खान की बेटी, साथ ही में बिताने लगा है ये लड़का कुछ स्पेशल वक्त.

इस बात को कहने की जरूरत नहीं है कि आमिर खान Aamir Khan इन दिनों मनोरंजन की एक बड़ी हस्ती हैं और हम सभी जानते हैं कि आमिर खान आज बॉलीवुड में एक बड़ा नाम हैं. आमिर खान के निजी जीवन की बात करें तो वह  अपने जीवन में 2 बार शादी किए है और उनकी पहली पत्नी का नाम रीना दत्त है और उनका दूसरी का नाम किरण राव है. आमिर खान Aamir Khan इस समय अपनी बेटी इरा खान की वजह से मीडिया में अत्यधिक प्रसिद्ध माने जा रहें हैं. जो उनकी पत्नी से मिली हैं.

क्योंकि हाल ही में यह बात सामने आई है कि आमिर खान Aamir Khan की बेटी एक लड़के को अपना दिल दे रही है और वे दोनों साथ में काफी समय बिताने लगे हैं. लड़के की बात करें तो वह आमिर खान के काफी करीब हैं और उनका नाम नुपुर शिखर है. अब लेख में हम आपको बताते हैं कि नूपुर क्या कार्य करते हैं. और कैसे वह आमिर खान के करीब कैसे हुए. ईरा  के हैसियत के सामने लडके की कोई औकात नही हैं यही वजह हैं कि वह उससे नौकरों जैसी व्यवहार करती हैं.

शिखर से प्यार करने लगी आमिर खान की बेटी प्यार, नूपुर ने किया ये काम

अब तक के इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद आप सभी को पता चल ही गया होगा कि आमिर खान Aamir Khan की बेटी इरा खान अपना दिल एक लड़के को दे रही है और इस लड़के का नाम एंकलेट पीक है. हम आपको बता दें कि नुपुर आमिर खान की फिटनेस इंस्ट्रक्टर हैं और वह लंबे समय से उनके साथ हैं. इसी वजह से आमिर और पायल एक दूसरे के काफी करीब भी हैं. इसलिए आमिर खान की बेटी अपने पिता के करीबी से दिल लगा बैठी है.

नूपुर शिखर से करने लगी है आमिर खान की बेटी प्यार, नूपुर करता है यह काम

अभी तक का आर्टिकल पढ़कर आप सभी यह बात तो समझ ही गए हैं कि हालही में यह बात पता चली है की आमिर खान की बेटी इरा खान एक लड़के को अपना दिल दे बैठी है और इस लड़के का नाम है नूपुर शिखरे। आपको बता दें की नूपुर आमिर खान Aamir Khan का फिटनेस ट्रेनर है और वह उनके साथ पिछले कमी लंबे समय से है। इसी वजह से आमिर और नूपुर एक दूसरे के करीब भी है। यही कारण है की आमिर खान की बेटी Ira khan अपने पिता के एक करीबी को ही अपना दिल दे बैठी है.

नशे में टल्ली Poonam Pandey का नाइट क्लब का वीडियो हुआ वायरल,1 पल के लिए दिखा दी अपना प्राइवेट पार्ट

आमिर खान की बेटी Ira khan इस लड़के से करती हैं बेइंतहाँ प्यार, लेकिन करती हैं नौकरों जैसे व्यवहार
photo by google

Back to top button