बॉलीवुड

Aamir Khan आज तक कर लेते तीसरी शादी लेकिन बेटी यह कहकर उन्हें डरा दिया !

Aamir Khan would have married for the third time till today but the daughter scared him by saying

Aamir Khan : आजकल आमिर खान को किसी से पहचान करने में में कोई दिलचस्पी नहीं है, बता दें कि आमिर खान आज जिस जगह भी हैं, वहां पहुंचना हर किसी के हाँथ में नही होता है. यही कारण था की  उनसे आज मिलना ही पड़ता है. आमिर खान को इन दिनों किसी पहचान में कोई दिलचस्पी नहीं है, क्योंकि आमिर खान ने अपनी जिंदगी में बॉलीवुड में अपना नाम बनाया है और यही वजह है कि आज कल हर कोई उन्हें जानता है. हाल ही में आमिर खान की निजी जिंदगी को लेकर एक बड़ा मुद्दा सामने आया कि ये आमिर खान तीसरी शादी करना चाहते थे

और इसके लिए काफी बेताब थे, लेकिन तीसरी बार शादी करने की चाह में भी ये शादी नहीं कर पाए और वो है वह सब रह गया. उसका एक सपना. आमिर खान Aamir Khan की तीसरी शादी के बीच में एक लड़की आड़े आ गई और उसकी वजह से आमिर खान का तीसरी बार शादी करने का सपना सपना बनकर रह गया. आगे हम आपको लेख में बताते हैं कि यह लड़की कौन है, जिसके कारण आमिर खान तीसरी बार शादी नहीं कर सके. Aamir Khan 

Also Read – Bollywood actresses have big boobs : बॉलीवुड के इन 10 एक्ट्रेसेज़ के पास हैं बड़े Boobs,किसी के पास नैचुरल तो किसी ने करायी ब्रेस्ट सर्जरी

Aamir Khan आज तक कर लेते तीसरी शादी लेकिन बेटी यह कहकर उन्हें डरा दिया
photo by google

तीसरी बार शादी नहीं कर पाए आमिर खान, तीसरी बार शादी करना बनकर रह गया मात्र एक सपना 

इस लड़की की वजह से आमिर खान Aamir Khan की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने कुल दो शादियां की हैं, लेकिन उन्होंने अपनी दोनों पत्नियों को छोड़ दिया है. आमिर खान की दो पत्नियों का नाम रीना दत्त और किरण राव है लेकिन अब वह अपनी दो पत्नियों को छोड़कर अकेले रह रहे हैं.

आमिर खान इस समय मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं क्योंकि हाल ही में यह खुलासा हुआ है.कि उनकी तीसरी शादी करने की बहुत इच्छा है और वह इसके लिए बहुत उत्सुक हैं.तीसरी बार शादी करने की बात कर रहे आमिर खान कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस फातिमा सना शेख हैं.

Aamir Khan आज तक कर लेते तीसरी शादी लेकिन बेटी यह कहकर उन्हें डरा दिया
photo by google

लेकिन आपको बता दें कि आमिर खान Aamir Khan तीसरी बार शादी करने की अपनी इच्छा पूरी नहीं कर पाए. क्योंकि आमिर खान Aamir Khan की तीसरी शादी में एक लड़की आड़े आ गई है, जिसके चलते आमिर खान तीसरी बार शादी नहीं कर पा रहे हैं. हम आपको बता दें कि इस लड़की ने आमिर खान को चेतावनी दी थी कि अगर उन्होंने तीसरी बार शादी की तो वह आमिर से अपना रिश्ता खत्म कर लेंगे. इसके अलावा, हम आपको लेख में बताते हैं कि यह लड़की कौन है, जिसके साथ वह रिश्ता खत्म करना चाहती है तो वह अपनी तीसरी शादी पूरी नहीं कर सकती.

Also Read – Ek Badnaam…Aashram 3 में बाबा ने रेप कर रचा इतिहास, 32 घंटों में मिले 100 मिलियन व्यूज

Aamir Khan आज तक कर लेते तीसरी शादी लेकिन बेटी यह कहकर उन्हें डरा दिया
photo by google

इस लड़की से रिश्ता तोड़कर तीसरी शादी नहीं कर सकते आमिर खान.

हाल ही में आमिर खान को लेकर एक मुद्दा सामने आया है कि उनकी तीसरी शादी करने का सपना मात्र एक सपना ही बनकर रह गया था. और बताया जा रहा है की अगर आमिर खान को तीसरी बार शादी करनी है तो उन्हें इस लड़की के साथ संबंध तोडना होगा. इस लड़की के बारें में कहे तो वह लडकी कोई और बल्कि आमिर खान Aamir Khan की बेटी ईरा खान ही है.

जिन्होंने आमिर खान की तीसरी शादी के बारे में बयान दिया, जिसमें उन्होंने कहा कि अगर आमिर खान ने ऐसा किया तो वह उनसे कभी बात नहीं करेंगी यही वजह है कि आमिर खान तीसरी बार शादी नहीं करना चाहते हैं क्योंकि अगर उन्होंने ऐसा किया तो उन्हें अपनी बेटी के साथ अपना रिश्ता खत्म करना होगा. इसलिए आमिर खान की तीसरी शादी की ख्वाहिश मात्र एक ख्वाहिश ही बनकर रह गया था.

Also Read – Salman Khan की प्रॉपर्टी इतनी की जानकर उड़ जाएंगे होश, मुंबई से लेकर दुबई तक है आलीशान प्रॉपर्टी

Aamir Khan आज तक कर लेते तीसरी शादी लेकिन बेटी यह कहकर उन्हें डरा दिया
photo by google

Back to top button