बॉलीवुड

‘Aashram 3’ के आते ही ‘Aashram 4’ का टीजर रिलीज, इस बार कहानी में बाबा इसके साथ इसके साथ बनायेगें सम्बन्ध 

Teaser of 'Aashram 4' released as soon as 'Aashram 3' arrives, this time Baba will make a relationship with it in the story

Teaser of ‘Aashram 4’ released as soon as ‘Aashram 3’ arrives: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल की चर्चित वेब सीरीज ‘आश्रम’ का तीसरा पार्ट Aashram 3 आ चुका है। लेकिन मेकर्स ने सीजन 4 का टीजर रिलीज कर दिया है, लोग बोल रहे हैं कि लगता है अगला सीजन साथ-साथ शूट कर लिया.मेकर्स ने इसके चौथे सीजन की घोषणा ने सबको चौका दिया है।

 

Teaser of ‘Aashram 4’ released as soon as ‘Aashram 3’ arrives : बॉबी देओल की पॉप्युलर वेब सीरीज एक बदनाम… आश्रम की तीसरा पार्ट आ चुका है। इसके साथ ही शुक्रवार को इसके सीजन 4 का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है। टीजर करीब 1 मिनट का है। इसमें बॉबी देओल खुद को भगवान बता रहे हैं। वहीं त्रिधा चौधरी की थोड़ी सी झलक दिखाई दी है. वहीं टीजर में पम्मी पहलवान यानी अदिति पोहनकर ने लोगों का ध्यान खींचा.

Also Read — Ashram 3 के सेट पर बॉबी देओल का ऐसा है, बर्ताव, ईशा गुप्ता ने ‘बाबा निराला’ का खोला राज

'Aashram 3' के आते ही 'Aashram 4' का टीजर रिलीज, इस बार कहानी में बाबा इसके साथ इसके साथ बनायेगें सम्बन्ध 
photo by google

पम्मी बाबा के आश्रम में वापस आ गई है और बाबा के जाल में फंसी दिख रही है. वहीं सब उसे समझाने की कोशिश करते दिख रहे हैं और वापस जाने को बोल रहे हैं लेकिन अपने इरादों की पम्मी जाने को तैयार  नहीं है.लोग समझ रहे है की सायद ये उसकी कोई चाल है या वाकई वह बाबा के चुंगल में फंस गई हैं।बाबा के बदनाम आश्रम को अब तक 1.5 अरब लोगों ने देखा. Aashram 3

बाबा ने खुद को बताया भगवान

बॉबी देओल और एमएक्स प्लेयर ने आश्रम 3 (Aashram 3) की स्ट्रीमिंग के साथ आश्रम 4 का टीजर शेयर कर दिया है। 4 सीजन की घोषणा के बाद फैंस बहुत खुश हैं।  कैप्शन के साथ लिखा है, बाबा अंतर्यामी हैं, वो आपके मन की बातें जानते हैं इसलिए आश्रम 3  (Aashram 3) के एपीसोड्स के साथ आश्रम 4 की झलक भी साथ लाए हैं।कैप्शन के साथ लिखा है, बाबा अंतर्यामी हैं, वो आपके मन की बातें जानते हैं इसलिए आश्रम 3 के एपीसोड्स के साथ आश्रम4 की झलक भी साथ लाए हैं।

टीजर की शुरुआत में बॉबी देओल निराला बाबा के रूप में दिखाई दे रहे हैं और उनके जयकारे लगाए जा रहे हैं। इसके बाद वह बोलते हैं, भगवान हम हैं, तुम्हारे कानून से ऊपर स्वर्ग बनाया है मैंने, भगवान को कैसे अरेस्ट कर सकते हो। टीजर में पम्मी पहलवान की आश्रम में वापसी दिखाई गई है. वह दुलहन बनती भी दिख रही हैं.(Aashram 3)

 

बताते चलें कि सीरीज के टीजर में अभिनेता बॉबी देओल बाबा के चोले में नजर आ रहे हैं। इस के वीडियो में लोगों को उनके नाम के नारे लगाते हुए देखा जा सकता है। बाबा निराले की रणनीति और चतुराई इस ट्रेलर में बखूबी देखने को मिल रही है।आश्रम के सभी सीजन्स को जाने माने निर्देशक प्रकाश झा ने डायरेक्ट किया है। सीरीज के इस तीसरे सीजन में बॉबी देओल के अलावा त्रिधा चौधरी, चंदन रॉय, दर्शन कुमार और ईशा गुप्ता जैसे स्टार्स हैं।(Aashram 3)

Also Read–Video – Disha Patani का नएयरपोर्ट पर दिखा अंडरबूब ,फोटोज देख फैंस बोले-पटानी पटाखा नहीं बम हैं 

'Aashram 3' के आते ही 'Aashram 4' का टीजर रिलीज, इस बार कहानी में बाबा इसके साथ इसके साथ बनायेगें सम्बन्ध 
photo by google

Back to top button