बॉलीवुड

Abhishek की वजह से Aishwarya Rai की अधूरी ख्वाहिशें ? टूटते तारों को देख मांगी दुआ !

Aishwarya Rai's unfulfilled wish because of Abhishek, prayed after seeing the falling stars

Aishwarya Rai’s unfulfilled wish because of Abhishek – इंसान की ख्वाहिश अनंत है. एक ख्वाहिश खत्म होती है तो दूसरी जन्म ले लेती है. और इंसान इन्हीं ख्वाहिशों को पूरा करने में पूरी जिन्दगी बिता देता है. जो ख्वाहिशें अधूरी रह जाती है वो सिर्फ तकलीफ और दर्द ही देती है. हर दिन कुछ अधूरी ख्वाहिशें जरूर पलती है.

ख्वाहिशें दो तरह की होती है. अच्छी ख्वाहिशें हमे ताकत और एनर्जी देती है. जबकि बुरी ख्वाहिशें हमें तकलीफ और दर्द देती है. जिन्दगी में ख्वाहिशें चाहे पूरी हो या अधूरी हो… पर चेहरे की मुस्कान पूरी होनी चाहिए. 

Also Read – Ajay Devgan’s की बेटी न्यास इस विदेशी शख्स के साथ अनोखा रिश्ता, साया की तरह नही छोड़ता साथ, देखें तस्वीरें

Abhishek की वजह से Aishwarya Rai की अधूरी ख्वाहिशे, टूटते तारों को देख मांगी दुआ
photo by google

बता दें कि ऐश्वर्या राय विश्व सुंदरी का खिताब अपने नाम कर चुकी है. और वह बॉलीवुड में खूब दौलत और शोहरत कमाई है आज भी वह कई जवान युवाओं की धड़कन बनी हुई है लेकिन ऐश्वर्या राय की बहुत सारी ख्वाहिशें आज भी अधूरी है इसके पीछे वजह अभिषेक (Abhishek) बच्चन उनकी बेटी भी मानी जा सकती हैं ? Abhishek

बालीवुड की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) आज अपनी खूबसूरती से प्रत्येक मनुष्य तमन्ना की मूर्ति है. एक खत्म नहीं होता, तो दूसरी ख्वाइश सामने खड़ी रहती हो जाती हैं कभी-कभी हमें लगता है कि कुछ लोग बेहद विशेषाधिकार प्राप्त हैं. एक चुटकी बजाकर ही उनकी सारी मनोकामनाएं पूरी हो जाती हैं. पूरी दुनिया उनके चरणों में है. Abhishek

लेकिन अक्सर ऐसा कहाँ होता है? हर कोई कहीं न कहीं किसी न किसी ख्वाईशों से दबा रहता हैं. ऐसे ही दुनिया की सबसे खूबसूरत लोगों में शुमार ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ भी हो रहा है. जो कि काफी सुर्खियों में नजर आ रहीं है.

ऐश्वर्या ने हाल ही में खुलासा किया कि उनकी भी एक अधूरी इच्छा है. जैसा कि वह अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ अपनी प्रोफेशनल पार्टनरशिप को जारी रखना चाहती हैं. वह कहती है कि वह अभिषेक के साथ और अधिक कार्य करना चाहती है. लेकिन अभी के लिए आराध्या (Aaradhya) और परिवार उसकी प्राथमिकताएं हैं. Abhishek

Also Read – Half naked फोटो खिचवा कर आलीशान घर-कार समेत करोड़ो की मालकिन हैं उर्फी जावेद, जानिये कितनी है प्रॉपर्टी

Abhishek की वजह से Aishwarya Rai की अधूरी ख्वाहिशे, टूटते तारों को देख मांगी दुआ
photo by google

जब एक साक्षात्कार में, उनसे पूछा गया कि क्या वह अभिषेक (Abhishek Bachchan) के साथ और अधिक कार्यों को करना चाहती हैं, और वह आकाश की ओर देखती हैं और कहतीं है कि यह होना चाहिए. लेकिन इस समय वह छुटी में हैं. और पूरा समय अपनी बेटी आराध्या और परिवार को दे रहीं हैं, इसलिए इस समय यह संभव नहीं लगता है और वह अभिषेक (Abhishek Bachchan) के साथ और अधिक फिल्म इंडस्ट्री में शूटिंग नही कर सकती है.

हम आपको बता दें कि कुछ समय पहले अभिषेक बच्चन ने भी कहा था कि वह ऐश्वर्या के साथ फिर से स्क्रीन शेयर करना चाहते हैं. और वह सही कहानी और समय की प्रतीक्षा कर रहे हैं. दोनों इससे पहले गुरु, रावण, ढाई अक्षर प्रेम के, कुछ ना कहो जैसी फिल्मों में अभिषेक बच्चन और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ काम कर चुके हैं और उनकी केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब सराहा.

ऐसे में जब दोनों ने एक दूसरे के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की है तो उम्मीद है कि भविष्य में हम इन दोनों कलाकारों को फिर से एक साथ देखेंगे. जो कि बालीवुड में काफी मशहूर एक्ट्रेस में से एक है और वह फिल्म इंडस्ट्री में विश्वसुन्दरी भी रह चुकी है.

Also Read – Suhana Khan परफेक्ट फिगर दिखा कर लोगो को बना रही दीवाना , Photos देख आप भी कहेंगे-‘लाजवाब’

Abhishek की वजह से Aishwarya Rai की अधूरी ख्वाहिशे, टूटते तारों को देख मांगी दुआ
photo by google

Back to top button