बॉलीवुड

Aishwarya Rai की झील सी आंखें किसी को भी बना देती हैं दीवाना, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

Aishwarya Rai's lake-like eyes make anyone crazy, the actress herself revealed

विभिन्न आयोजनों के दौरान ऐश्वर्याAishwarya Rai की खूबसूरत आंखें उनके लिए जीवन रक्षक रही हैं.उदाहरण के लिए ऐश्वर्या ने चलते समय पर्पल लिपस्टिक लगाई हुई है.मीडिया उनके लुक को लेकर जोक्स से भर गई थी.लेकिन ऐश की आंखों ने ही इस लुक को बर्बाद होने से बचा लिया.कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहुंची ऐश्वर्या राय अब उनके फैंस उनके कान्स फिल्म फेस्टिवल लुक का इंतजार कर रहे हैं फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब हैं

कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहुंची ऐश्वर्या राय Aishwarya Rai अब उनके फैंस उनके कान्स फिल्म फेस्टिवल लुक का इंतजार कर रहे हैं. फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब हैं

Aishwarya Rai की झील सी आंखें किसी को भी बना देती हैं दीवाना, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा
photo by google

 

Read also-बिना ब्रा के शर्ट की बटन खोल Esha Gupta फोटो वायरल,फैंस की रुक गई धड़कने

नई दिल्ली- ऐश्वर्या राय Aishwarya Rai कान्स 2022 में आती हैं. एक बार फिर ये एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती से सभी को दीवाना बनाने वाली है. उनकी सुंदरता के बारे में बात नहीं की जा सकती है और उनकी आंखों के बारे में बात नहीं की जा सकती है.उन्होंने यह भी कहा कि बचपन से ही उन्हें अपनी आंखों और बालों के रंग की वजह से ही अटेंशन मिलता था.आइए जानते हैं ऐश्वर्या की आंखों की खासियत.

आपको बता दें कि ऐश्वर्याAishwarya Rai की आंखों के फीचर्स को लेकर गूगल पर काफी सर्च किया जा रहा है.तो इस कहानी में हम आपको ऐश्वर्या की आंखों के बारे में बताने जा रहे हैं. हालांकि कई बार लोग अपनी आंखों का असली रंग भी ढूंढते हैं. कभी नीला, कभी हरा और कभी भूरा. ऐश्वर्या राय ने खुद एक बार कहा था कि उनकी आंखों का रंग क्या है.

ऐश्वर्या राय Aishwarya Rai की खूबसूरती के बारे में तो सभी जानते हैं. ऐश्वर्या राय की आंखों को हर कोई पसंद करता है.ऐश्वर्या राय को देखकर हर कोई हैरान है. जब वह सामने होते हैं तो उनसे नजरें हटाना आसान नहीं होता. लोग सोचते हैं कि उसने लेंस पहन रखा है. इंटरनेट पर उनकी आंखों से काफी सर्च किया जा रहा है.ऐश्वर्या ने खुद अपनी आंखों के रंग का खुलासा किया है.

ऐश्वर्या राय Aishwarya Rai ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी आंखें प्राकृतिक रूप से हरी हैं.रोशनी के अनुसार आंखों का रंग कभी ज्यादा हरा तो कभी ज्यादा नीला होता है. आँखों का रंग समुद्र की तरह हरा-भूरा होता है.असली रंग मैडम तुसाद में ऐश्वर्या राय की मूर्तियों में दिखाई देने वाली आंखों का रंग है. ऐश्वर्या अपनी आंखों के बारे में मजेदार बात कहती हैं. फोटोशूट के लिए उन्हें ब्राउन लेंस पहनना पड़ा था. आराध्या की नजर ऐश्वर्या पर तब तक पड़ी जब तक उन्होंने उन्हें लेंस नहीं दिया.उन्हें देखकर आराध्या ने ऐश्वर्या और मिनियन को फोन करना शुरू कर दिया.मान लीजिए मिनियन कार्टून के पात्रों में से एक की एक आंख भूरी और एक हरी है.

आपको बता दें कि ऐश्वर्या की आंखों के फीचर्स को लेकर गूगल पर काफी सर्च किया जा रहा है. तो इस कहानी में हम आपको ऐश्वर्या Aishwarya Rai की आंखों के बारे में बताने जा रहे हैं. हालांकि कई बार लोग अपनी आंखों का असली रंग भी ढूंढते हैं. कभी नीला, कभी हरा और कभी भूरा. ऐश्वर्या राय ने खुद एक बार कहा था कि उनकी आंखों का रंग क्या है.

Aishwarya Rai की झील सी आंखें किसी को भी बना देती हैं दीवाना, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा
photo by google

ऐश्वर्या राय  Aishwarya Rai की खूबसूरती के बारे में तो सभी जानते हैं. ऐश्वर्या राय की आंखों को हर कोई पसंद करता है.ऐश्वर्या राय को देखकर हर कोई हैरान है. जब वह सामने होते हैं तो उनसे नजरें हटाना आसान नहीं होता। लोग सोचते हैं कि उसने लेंस पहन रखा है. इंटरनेट पर उनकी आंखों से काफी सर्च किया जा रहा है.ऐश्वर्या ने खुद अपनी आंखों के रंग का खुलासा किया है.

ऐश्वर्या राय Aishwarya Rai ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी आंखें प्राकृतिक रूप से हरी हैं.रोशनी के अनुसार आंखों का रंग कभी ज्यादा हरा तो कभी ज्यादा नीला होता है. आँखों का रंग समुद्र की तरह हरा-भूरा होता है. असली रंग मैडम तुसाद में ऐश्वर्या राय की मूर्तियों में दिखाई देने वाली आंखों का रंग है. ऐश्वर्या अपनी आंखों के बारे में मजेदार बात कहती हैं.फोटोशूट के लिए उन्हें ब्राउन लेंस पहनना पड़ा था. आराध्या की नजर ऐश्वर्या पर तब तक पड़ी जब तक उन्होंने उन्हें लेंस नहीं दिया.उन्हें देखकर आराध्या ने ऐश्वर्या और मिनियन को फोन करना शुरू कर दिया. मान लीजिए मिनियन कार्टून के पात्रों में से एक की एक आंख भूरी और एक हरी है.

Back to top button