बॉलीवुड

Aishwarya Rai Bachchan की हमशक्ल हैं ये एक्ट्रेस, फोटोज देख असली-नकली में फर्क करने में होगी मुश्किल

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई अभिनेता और एक्ट्रेस ऐसी हैं, जिनके हमशक्ल की फोटोज खूब वायरल हुई हैं। आज हम आपको बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के हमशक्ल के बारे में बताने हैं।

बॉलीवुड एक से एक बढ़कर ग्लैमरस और खूबसूरत हसीनाओं से भरा पड़ा है। बॉलीवुड में कई हीरोइनें फिल्मों में एक्टिंग के साथ-साथ अपनी फिटनेस. बॉडी और सुंदरता के लिए भी जानी जाती हैं। कई हीरोइनें इतनी सुंदर होती हैं कि उनके फैंस उनकी एक्टिंग से ज्यादा उनकी सुंदरता के दीवाने हैं और ऐसी ही एक दुनियावी खूबसूरती बॉलीवुड में भी मौजूद है और उनका नाम ऐश्वर्या राय है।

ऐश्वर्या राय ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत से ही अपनी खूबसूरती और फिल्मों में अभिनय से सभी का दिल जीत लिया है। ऐश्वर्या ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं और ऐश्वर्या राय की खूबसूरती के दुनियाभर में लाखों दीवाने हैं। ऐश्वर्या राय वर्तमान में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन की बहू हैं। ऐश्वर्या राय फिल्मों में अभिनय की शुरुआत करने से पहले मिस वर्ल्ड का खिताब भी जीत चुकी हैं। ऐश्वर्या की खूबसूरती और लुक को लगभग सभी लड़कियां फॉलो करती हैं। हर लड़की चाहती है कि ऐश्वर्या राय जैसी वह भी दिखे लेकिन अभी तक में बॉलीवुड की सभी हीरोइनों में से ऐश्वर्या राय एक है।जिनका मुकाबला शायद ही किसी ने किया हो।

बॉलीवुड में ऐश्वर्या जैसा कोई दूसरा नहीं हो सकता लेकिन हमें ऐश्वर्या के बराबर बनना है। बता दे की समकक्ष बॉलीवुड एक्ट्रेस रह चुकी हैं। हम बात कर रहे हैं स्नेहा उल्लाल की। स्नेहा उल्लाल सलमान खान के साथ फिल्म ‘लकी’ में अभिनय करती नजर आई थीं। 2005 में जब स्नेहा को फिल्म के प्रचार के लिए सलमान खान के साथ देखा गया, तो सभी उन्हें ऐश्वर्या राय के समकक्ष मानने लगे और वे असली ऐश्वर्या राय को धोखा देने लगे।

स्नेहा उल्लाल ने लकी की कई फिल्मों में काम किया लेकिन अब वह बॉलीवुड में कम ही नजर आती हैं। हालांकि स्नेहा उल्लाह की तस्वीरों को देखकर ऐश्वर्या राय को पहचानना हर किसी के लिए मुश्किल होगा. स्नेहा उल्लाल बीच ऐश्वर्या राय की तरह बेहद खूबसूरत है।उनका मुकाबला कोई नहीं कर सकता इसीलिए उनको बॉलीवुड की मशहूर होनहार खूबसूरत हीरोइन माना जाता है।ऐश्वर्या राय का ड्रेसिंग सेंस बहुत ही अच्छा है उनकी स्टाइलिश अपनी खूबसूरती के लिए क्या यूज करती हैं एंड वह क्या खाती हैं यह हर कोई जानना चाहता है ताकि उनके जैसा बन सके।

Back to top button