बॉलीवुड

Alia Bhatt : ससुराल पहुंची और नीतू कपूर यह कह कर छीन ली तिजोरी की चाबी ?

Alia Bhatt: Neetu Kapoor reached her in-laws' house and snatched the key of the safe by saying this?

Alia Bhatt : रणबीर कपूर बॉलीवुड के जाने माने एक बहुत बड़े और मशहूर अभिनेता हैं जो आज पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जाने जाते हैं और हर कोई उन्हें खूब पसंद करता है. जहां तक ​​रणबीर कपूर की बात है तो उन्होंने अब तक अपने फिल्मी करियर में एक के बाद एक बॉलीवुड हिट फिल्में दी हैं और अपने साथ पूरी फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है, यही वजह है कि आज वह पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जाने जाते हैं. रणबीर कपूर ने हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट से दो महीने पहले शादी की थी. Alia Bhatt

रणबीर कपूर की आलिया भट्ट Alia Bhatt से शादी के 2 महीने से भी कम समय में एक बात सामने आई कि रणबीर कपूर की मां नीता कपूर को शादी के बाद आलिया भट्ट से उनके घर की चाबी और तिजोरी की चाबी मिल जाएगी. आप कह तिजोरी की चाबियाँ आलिया भट्ट को सोपनी पड़ी या बोल सकते है कि सोप दी है.

Also Read – Sonakshi Sinha ने भरी महफ़िल में प्यार का किया इजहार, खूब रोयें सलमान खान ?

Alia Bhatt : ससुराल पहुंची और नीतू कपूर यह कह कर छीन ली तिजोरी की चाबी ?
photo by google

यही वजह है कि  मीडिया में इस समय हर जगह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट Alia Bhatt की ही बाते चल रहीं है. यह रही वजह की इस समय मीडिया में हर तरफ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का ही  हडकम्प मचा हुआ है. आगे, लेख में, आइए जानते हैं. कि आलिया भट्ट के बारे में इस खबर के बारे में क्या-क्या प्रस्ताव प्रस्तुत करेंगे.

आलिया भट्ट को लेकर बड़ा खुलासा, शादी के बाद मिली रणबीर के घर की चाबी

आलिया भट्ट Alia Bhatt आज इस मुकाम पर पहूँच चुकी है की जहाँ हर कोई पहुचने की चाह रख रहें है. फिलहाल किसी की पहचान में उन्हें कोई दिलचस्पी नहीं है, क्योंकि आलिया भट्ट ने पिछले कुछ सालों में बॉलीवुड में खूब नाम, सम्मान और पैसा इज्जत कम चकी है, यही वजह है कि उन्हें आज के समय में हर कोई जानता है.

आलिया भट्ट ने हाल ही में करीब दो महीने पहले जाने-माने अभिनेता रणबीर कपूर से शादी की और घर बसा लिया। आलिया भट्ट की शादी के बाद हाल ही में एक बड़ी बात सामने आई है कि आलिया भट्ट के पास कपूर खानदान की बहू बनते ही घर की सारी चाबियां हैं.

जिसमें तिजोरी की चाबी भी मौजूद है. अपनी सास यानी रणबीर कपूर की मां  नीता कपूर से ले लिया। इसलिए इस समय मीडिया में हर जगह इनकी चर्चा हो रही है. लेख में आगे बताया गया है कि क्यों कहा जाता है कि आलिया भट्ट को शादी के बाद घर की सुरक्षा की चाबी मिली. Alia Bhatt

Alia Bhatt : ससुराल पहुंची और नीतू कपूर यह कह कर छीन ली तिजोरी की चाबी ?
photo by google

शादी के कुछ दिनों बाद नीतू कपूर को मिली आलिया सदन की चाबी, सबके सामने थी ये बात

आलिया भट्ट Alia Bhatt के बारे में हाल ही में एक बात सामने आई है कि उनके पति रणबीर कपूर की सास ने ही उन्हें घर की चाबियां दी थीं. हुआ कुछ ऐसा की नीतू कपूर कपिल शर्मा के शो में अपनी अपकमिंग फिल्म जुग-जुग जियो का प्रमोशन करने गई थीं, उस वक्त कपिल शर्मा ने नीतू कपूर की टांग खीचते हुए या यूं कह सकते हैं कि उन्होंने मजाक में उनसे पूछा कि क्या वो अपनी बहूँ आलिया भट्ट को घर की तिजोरी की चाभी सौप दी हैं.

सवाल सुनकर उसके बाद नीतू कपूर हंसने लगी हालाँकि कपिल शर्मा के इस सवाल का जवाब  नीतू कपूर ने नहीं दिया ? नीतू कपूर के इस हंसी ने मौजूद लोंगो को यह सोचने पर मजबूर कर दिया कि शायद वह अपनी प्यारी और लाडली बहू आलिया भट्ट को सारी चाबियां सौंप दी हैं.

और आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नीतू कपूर आलिया भट्ट Alia Bhatt को अपनी बहू नहीं बल्कि अपनी बेटी मानती हैं और उन्हें अपनी मां की याद नहीं आने देती. जिससे वह बेहद खुश नजर आ रही थी और अपनी माँ की कमी कभी भी महसूस नही करती थीं. और सास को ही माँ मानने लगी. वह अपने सास की न केवल इज्जत सम्मान करती है बल्कि बेहद प्यार करती है.

Also Read – Bollywood actresses have big boobs : बॉलीवुड के इन 10 एक्ट्रेसेज़ के पास हैं बड़े Boobs,किसी के पास नैचुरल तो किसी ने करायी ब्रेस्ट सर्जरी

Alia Bhatt : ससुराल पहुंची और नीतू कपूर यह कह कर छीन ली तिजोरी की चाबी ?
photo by google

Back to top button