बॉलीवुड

Amitabh Bachchan की शादी-शुदा बेटी को इस एक्टर का चढ़ा बुखार,पिता ने करा ये काम

अमिताभ बच्चन की बेटी शादी के बाद भी इस बॉलीवुड अभिनेता को पसंद करने लगी है। जिससे ये बातें हर जगह होने लगीं।

अभिताभ बच्चन ने अपने जीवन में अपना नाम बनाया है। अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड का बादशाह कहा जाता है। अमिताभ बच्चन ने अपने जीवन में एक से एक सुपरहिट फिल्में की हैं। अमिताभ बच्चन के पास पैसों की कोई कमी नहीं है। अमिताभ बच्चन की शादी जया बच्चन से हुई है। अमिताभ और जया बच्चन के अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन नाम के दो बच्चे हैं। अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी बेटी की वजह से सुर्खियों में हैं क्योंकि यह बात सामने आ चुकी है कि अमिताभ बच्चन की बेटी शादी के बाद भी इस बॉलीवुड अभिनेता को पसंद करने लगी है। जिससे ये बातें हर जगह होने लगीं। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला।

अमिताभ बच्चन की एक रिटर्निंग गर्ल ने इस अभिनेता को दिया दिल, सामने आई बड़ी खबर

अमिताभ बच्चन ने आज भी बॉलीवुड में अपना गौरव बनाए रखा है।अमिताभ बच्चन न केवल पुराने दिनों में बल्कि आज के समय में भी बहुत लोकप्रिय हैं। अमिताभ बच्चन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत सात हिंदुस्तानी फिल्मों से की थी। अमिताभ बच्चन इन दिनों सोशल मीडिया पर इसलिए सुर्खियां बटोर रहे हैं क्योंकि कहा जा रहा है कि अमिताभ बच्चन की एक बेटी शादी के बाद भी ऋतिक रोशन को पसंद करती हैं। उन्होंने ऐसा इसलिए करना शुरू किया क्योंकि ऋतिक रोशन को मिला एक इवेंट के दौरान चोट लग गई थीं, जिसके चलते श्वेता बच्चन अपने भाई अभिषेक बच्चन के साथ ऋतिक रोशन से मिलने जाती थीं। एक समय था जब वह ऋतिक रोशन से अकेले मिलने जाने लगी थी। … इस दौरान वह एक दूसरे के और करीब आने लगे ..मैंने दिल्ली में अपना घर छोड़ दिया और मुंबई में रहने लगा। आपको बता दें कि अगले लेख में अमिताभ ने श्वेता को समझाया और उनकी शादीशुदा जिंदगी का ख्याल रखा।

img 20220427 wa00113994671877177976826

अमिताभ बच्चन ने ये काम कर बचाई बेटी की मुश्किल शादीशुदा जिंदगी

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता हैं। अमिताभ बच्चन की फैन फॉलोइंग देश-विदेश में है। कुछ समय पहले सुनने में आया था कि अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा ऋतिक रोशन को पसंद करने लगी हैं। आज से कुछ महीने पहले खबर आई थी कि अमिताभ की बेटी श्वेता ऋतिक रोशन को पसंद करने लगी हैं क्योंकि वह अपने पति और परिवार से ज्यादा ऋतिक रोशन के साथ समय बिताती थीं। इस बात का पता चलने के बाद बच्चन परिवार ने अपनी बेटी की शादीशुदा जिंदगी को बचाने के लिए ऋतिक रोशन से अपना रिश्ता खत्म कर लिया, जिसके चलते श्वेता ऋतिक से नहीं मिल पाई और दोनों के बीच दूरियां बढ़ने लगीं. वहीं लोगों में यह खबर फैल गई कि श्वेता दिल्ली से मुंबई फैशन डिजाइनिंग का कोर्स करने मुंबई आई हैं। इतना कहकर उन्होंने इस बात को खत्म कर दिया था। सीधे शब्दों में कहें तो अमिताभ बच्चन अपनी बेटी श्वेता को बड़ी मुश्किल से अपनी शादीशुदा जिंदगी को खत्म करने से बचाने में कामयाब रहे।

Back to top button