बॉलीवुड

Arjun Kapoor ने पोस्‍ट कीं 15 महीने के Gap वाली दो तस्‍वीरें, Abs देखकर मलाइका हो गई खुश

Arjun Kapoor posted two pictures with a gap of 15 months, Malaika was happy to see her abs

Arjun Kapoor ने आज अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर दो तस्वीरें पोस्ट कीं। एक फरवरी 2021 का है, दूसरा मई 2022 का। इसमें उनके एब्स की झलक है। Arjun Kapoor ने लिखा है कि 15 महीने की मेहनत दिखाई दे रही है, इस सफर पर मुझे बहुत गर्व है.

फरवरी 2021 से मई 2022 – यह कठिन रहा है और मैं खुश हूं क्योंकि मैं अभी ट्रैक पर हूं। 36 वर्षीय अभिनेता ने अपने पोस्ट में लिखा कि उनकी बदलाव की यात्रा कुछ भी हो लेकिन आसान थी। उन्होंने आगे कहा, ‘यह बात तो माननी ही पड़ेगी कि यहां रहना बहुत मुश्किल था.

Arjun Kapoor ने पोस्‍ट कीं 15 महीने के Gap वाली दो तस्‍वीरें, Abs देखकर मलाइका हो गई खुश
photo by google

Read also-शादी से 1 माह पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी Katrina Kaif! इस लुक को देख लोगों ने खड़े किये सवाल

Arjun Kapoor हॉरर कॉमेडी घोस्ट पुलिस में saif ali khan, जैकलीन फर्नांडीज और यामी गौतम के साथ दिखाई दिए। पिछले साल, अभिनेता ने संदीप और पिंकी फरार में अभिनय किया, जिसमें उन्होंने परिणीति चोपड़ा के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया। उन्होंने सरदार का पोता में भी अभिनय किया। वह अगली बार दिशा पटानी, तारा सुतारिया और John Abraham के साथ एक खलनायक में दिखाई देंगे। वह भूमि पेडनेकर के साथ द लेडी किलर में भी अभिनय करेंगे। इससे पहले, उन्होंने अपनी पहली फिल्म इश्क ज़ादे हासिल करने से पहले अपने 50 किलो वजन घटाने के साथ सुर्खियां बटोरी थीं।

ऐसे कमेंट्स मिले

Arjun Kapoor के चाचा Sanjay Kapoor और चाची महीप कपूर ने ताली बजाई और इमोजी पोस्ट किए। उनकी बहन अंशुला कपूर ने कहा, ”यसएसएसएसएस. दीया मिर्जा ने धन्य हाथों और दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट किया। अभिनेत्री Parineeti Chopra ने लिखा, “अच्छा किया बाबा।” kriti Sanon कहा, “शानदार,” जबकि रणवीर सिंह ने लिखा, “हाय गर्मी (यह गर्म है)।” कॉमेडियन अतुल खत्री ने कहा, “मई 2022 की आपकी तस्वीर मुझे मेरी जवानी की याद दिलाती है।” एक व्यक्ति ने टिप्पणी की, “यह बहुत अच्छा है – आप बहुत अच्छे लग रहे हैं! आप एक लंबा सफर तय कर चुके हैं और आपको बहुत गर्व होना चाहिए।” जहां एक ने लिखा, ”बहुत प्रेरणादायक’‘ वहीं दूसरे ने रिक्वेस्ट करते हुए कहा, ”कृपया एक वीडियो शेयर करें.”

Arjun Kapoor ने पोस्‍ट कीं 15 महीने के Gap वाली दो तस्‍वीरें, Abs देखकर मलाइका हो गई खुश
photo by google

50 किलो वजन कम करें

2012 में आई अपनी फिल्म इश्कजादे से पहले Arjun Kapoor ने लगभग 50 किलो वजन कम किया है। जुलाई 2021 में, अपने वजन घटाने की यात्रा के बारे में बात करते हुए, Arjun Kapoor ने अपनी पहले और बाद की छवियों का एक कोलाज साझा किया, और कैप्शन में उन्होंने लिखा, “पहले तो मैं बहुत परेशान था. बस इतना ही कहना है कि मुझे अपने जीवन के हर अध्याय से प्यार है। उन दिनों और अभी भी, मैं हर कदम पर खुद ही रहा हूं। मैं हर चीज को संजोता हूं। मैं किसी और की तरह हूं, मैं प्रगति पर काम कर रहा हूं या नहीं। मेरी मां ने बताया मुझे लगता है कि आपके जीवन का हर चरण एक यात्रा है और आप हमेशा लगातार काम करेंगे। मैं इसे पहले से कहीं ज्यादा समझता हूं और मुझे खुद को बेहतर बनाना पसंद है। मैं इस दिशा में काम कर रहा हूं |

Arjun Kapoor ने पोस्‍ट कीं 15 महीने के Gap वाली दो तस्‍वीरें, Abs देखकर मलाइका हो गई खुश
photo by google

Back to top button