बॉलीवुड

Bishnoi Gang : सलमान खान ही नहीं, करण जौहर भी लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर थें, ऐसे हुआ खुलासा 

Bishnoi Gang : Not only Salman Khan, Karan Johar was also on target of Lawrence Bishnoi, this is how it was revealed

Bishnoi Gang : आरोपी सौरव कांबले उर्फ महाकाल से पूछताछ के दौरान इस बात का खुलासा हुआ है कि बिश्नोई गैंग करण जौहर से गिरोह जबरदस्ती पैसे वसूलना चाहता था.

बॉलीवुड अभिनेता भाई जान के नाम से मसहूर सलमान खान ना केवल देश में बल्कि विश्व भर में मसहूर हैं.उनके पास बेशुमार दौलत हैं. यह हर कोई जनता हैं हाल ही में सलमान खान उनके पिता सलीम खान को मिली धमकी की गुत्थी पुलिस अभी पूरी तरह पर्दाफास  भी नहीं पाई कि जांच में एक और बड़ा खुलासा हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धू मुसेवाला केस में पकड़े गए आरोपी सौरव कांबले उर्फ महाकाल से पूछताछ के दौरान इस बात का खुलासा हुआ है कि बिश्नोई गैंग करण जौहर से गिरोह जबरदस्ती पैसे वसूलना चाहता था. (Bishnoi Gang)

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की गैंग से एक सदस्य सिद्धेश कांबले ने जांचकर्ताओं को बताया कि उनकी लिस्ट में बॉलीवुड फिल्म निर्माता करन जौहर का नाम भी शामिल था. जी हां, सलमान खान के अलावा बिश्नाेई गैंग के रैडार पर इंडस्ट्री के जानेमाने निर्देशक और निर्माता करण जौहर को भी थे. (Bishnoi Gang)

करण जौहर से गिरोह जबरन पैसे वसूलना चाहता था। शनिवार को पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी, जबकि एक वरिष्ठ अधिकारी ने  बताया कि- ‘अभी इन दावों की कोई खास पुष्टि नहीं की गई है।’  कांबले, संतोष जाधव का बहुत ही करीबी पार्टनर है, जो सिद्धू मूसेवाला हत्या मामले में एक संदिग्ध शूटर था और  हत्या की साजिश से भी बहुत ही अच्छे से वाकिफ था. (Bishnoi Gang)

महाकाल ने किया खुलासा…

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया है कि बिश्नोई गैंग ने गुंडा टैक्स वसूलने के लिए  तैयार हिटलिस्ट में फिल्म इंडस्ट्री के सलमान खान के सहित फिल्ममेकर करण जौहर का नाम भी शामिल था। खबरों के मुताबिक सलमान खान थ्रेट केस में पुणे पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान सौरव उर्फ महाकाल ने खुद इस बात का खुलासा किया है.

Also Read- Dimple Kapadia करना चाहती थी सनी देओल से हर कीमत पर शादी ,लेकिन यह हकीकत जानने के बाद बी बना ली दूरी 

Bishnoi Gang : सलमान खान ही नहीं, करण जौहर भी लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर थें, ऐसे हुआ खुलासा 
photo by google

करण से चाहते थे 5 करोड़  की वसूली

पुलिस अधिकारी ने बताया कि – ‘गैंग ने कथित तौर पर निर्माता करण जौहर को धमकी देकर उनसे 5 करोड़ रुपये वसूलने की साजिश रची थी।’ कांबले के बयान के मुताबिक, कनाडा में रहने वाले गैंगस्टर गोल्डी बरार के भाई विक्रम बरार ने उनसे इंस्टाग्राम और सिग्नल एप पर इन योजनाओं की चर्चा की थी। इसके अलावा अधिकारी ने बताया कि-‘मादक पदार्थों की तस्करी में शामिल एक महिला और सिख समुदाय की एक पवित्र पुस्तक को कथित रुप से अपवित्र करने वाले एक डॉक्टर भी गैंग के निशाने पर था. (Bishnoi Gang)

करण जौहर की इस हरकत की वजह से गुस्से में था बिश्नोई गैंग

सौरव ने पुणे पुलिस को बताया कि कथित रूप से दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए कहीं न कहीं फिल्म निर्देशक करण जौहर जिम्मदार था. इसलिए हम फिल्ममेकर करण जौहर को धमकी देकर 5 करोड़ की रंगदारी वसुलने की तैयारी कर रहे थे. (Bishnoi Gang)

रिपोर्ट्स के मुताबिक सौरव ने पूछताछ के दौरान इस बात का भी खुलासा किया कि वह केवल विक्रम बराड़ के लिए ही काम करता था और उससे सिग्नल एप के जरिए जुड़ा हुआ था. यही वजह से है कि उसे बिश्नोई गैंग के कई मूवमेंट और टारगेट की जानकारी पहले से होती थी. बता दें कि इस खुलासे के बाद पुणे पुलिस सच्चाई का पता लगाने में जुट गई है. (Bishnoi Gang)

सिद्धेश कांबले ने किया खुलासा

रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धेश कांबले पुणे में पहले से दर्ज एक मामले के लिए पुणे ग्रामीण पुलिस की हिरासत में हैं। दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम, पंजाब पुलिस और मुंबई क्राइम ब्रांच की टीमों ने कांबले से सिद्धू मुसेवाला हत्या और बॉलीवुड एक्टर सलमान खान व उनके पिता सलीम खान को मिले धमकी भरे पत्र के बारे में भी पूछताछ की है और इस अपराध में शामिल लोगों तक पहुचने में लगी हैं. (Bishnoi Gang)

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker