बॉलीवुड

Ek Badnaam…Aashram 3 में बाबा ने रेप कर रचा इतिहास, 32 घंटों में मिले 100 मिलियन व्यूज

Ek Badnaam... in Aashram 3, Baba created history by raping, 100 million views in 32 hours

Ek Badnaam… in Aashram 3 : एमएक्स प्लेयर (MX Player) की बॉबी देओल की एक बदनाम आश्रम 3 वेब सीरीज (Ek Badnaam…Aashram 3 ) ने इतिहास रच दिया है। बॉबी देओल की आश्रम 3 को धुआंधार सफलता मिलती दिखाई दे रही है. एम एक्स प्लेयर पर रिलीज हुई इस सीरीज को पहले 32 घंटे में ही 100 मिलियन व्यूज मिल चुका हैं.

Ek Badnaam… in Aashram 3 :  बॉबी देओल (bobby deol), अदिति पोहनकर (Aaditi Pohankar), चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार (Darshan Kumaar), अनुप्रिया गोयनका (Anupria Goenka), ईशा गुप्ता (Esha Gupta) और त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) स्टारर ‘आश्रम 3’ ने तगड़े व्यूज भी बटोरे हैं।वेब सीरीज एक बदनाम-आश्रम 3 (Ek Badnaam…Aashram 3 ) का मानो कोहराम मच गया हैं।  एक बदनाम -आश्रम 3 में, काशीपुर वाले बाबा निराला और निडर हो गए हैं और सत्ता के लिए उनकी लालसा ने उन्हें अजेय बना दिया है. 

Ek Badnaam… in Aashram 3 :  बता दे कि बॉबी देओल की एक बदनाम आश्रम 3 ( (Ek Badnaam…Aashram 3 ) ) वेब सीरीज में बाबा निराला के आश्रम के द्वार खुल गए है वैसे ही भक्त बाबा के दर्शन के लिए उमड़ रहे है। वहीं इस वेब सीरीज को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। अपने पहले सीजन की रिलीज के बाद से आश्रम सीरीज को खूब पसंद किया जा रहा है।ऐसा लगता है कि सीरीज हर गुजरते सीजन के साथ एक नया मुकाम हासिल कर रही हैं।

Also Read –Aishwarya Rai व रणबीर कपूर जब उतारने लगे एक दूसरे का कपड़ा, देखने से पहले बंद कर ले दरवाजा

 

आश्रम के पहले दो सीजन्स को लगभग 160 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है। 3 जून को रिलीज होने के बाद से फिल्म की कहानी, और किरदार चर्चा में बने हुए हैं। वहीं अब खबर आई है कि, आश्रम-3 में बाबा निराला ने एक नाबालिक के साथ रेप किया है, इस बेब सीरीज को महज 32 घंटों में 100 मिलियन बार इसे देखा गया है।

Ek Badnaam...Aashram 3 में बाबा ने रेप कर रचा इतिहास, 32 घंटों में मिले 100 मिलियन व्यूज
photo by google

आश्रम एक ऐसी सीरीज है जो बाबा निराला के जीवन पर प्रकाश डालता है। वो अपने आप को सबसे ऊपर मानता है और सोचता है कि वो भगवान है।ओटीटी की दुनिया मे भी इतनी बड़ी हिट वेब सीरीज देनेवाली mx प्लेयर भी नंबर 1 की पोजिशन पर आ गई है.  Ek Badnaam… in Aashram 3 :

एक बदनाम आश्रम 3 (Ek Badnaam…Aashram 3 ) को देखने के लिए दर्शको की संख्या में जबरदस्त इजाफा हुआ हैं।ऐसा लगता है कि ये सीरीज हर गुजरते सीजन के साथ एक नया मुकाम बना रही है. आश्रम के पहले दो सीजन्स को लगभग 160 मिलियन व्यूज मिले थे. सीजन 2 ने 17 घंटों से भी कम समय में 50 मिलियन और सीजन 3 ने सीरीज लॉन्च के केवल 32 घंटों में 100 मिलियन को पार कर लिया। इसी को लेकर फिल्म के निर्माता और निर्देशक प्रकाश झा का कहना है, ‘हमें आश्रम और अब तक रिलीज हुए सभी सीजन पर बहुत गर्व है। दर्शकों ने एक बार फिर अपना प्यार दिखाया है। पूरी कास्ट और क्रू ने बहुत मेहनत की है।

Also Read – Ananya Pandey का छलका दर्द, बोली उन्हें मेरे छोटे बू’ब्स नहीं थे पसंद ! बू’ब्स को जज कर कही यह बड़ी बात ?

 

एक बदनाम आश्रम 3 (Ek Badnaam…Aashram 3 ) एक ऐसा शो है जो एक महान बाबा निराला के जीवन पर आधारित है. आश्रम 3 में, काशीपुर वाले बाबा निराला और निडर हो गए हैं और सत्ता पाने के लिए उनकी लालसा ने उन्हें अजेय बना दिया है.  वह अपने आप को सबसे ऊपर मानता है और सोचता है कि वह भगवान है. आश्रम की शक्ति चरम पर है.  यह ‘बदनाम’ आश्रम… महिलाओं पर अत्त्याचार , ड्रग्स और अवैध गतिविधियों में लिप्त होकर समाज में सत्ता हासिल करने के सब कुछ करने को तैयार है.Ek Badnaam… in Aashram 3

आश्रम 3 में बाबा निराला ने एक नाबालिक लड़की के साथ रेप भी किया है वही जब नाबालिक ने पुलिस में शिकायत दर्ज करानी चाही तो पुलिस ने उसकी रिपोर्ट नहीं लिखी,शिकायत की खबर बाबा निराला को लगी तो बाबा ने लड़की समेत उसके माँ बाप की हत्या करा दी  दूसरी ओर, भगवान निराला से बदला लेने के लिये पम्मी की रातों की नींद उड़ी हुई है.हलाकि पम्मी ने गोली जरुर चलायी लेकिन बाबा बच गए. दर्शकों ने सीजन 3 के लिए जो प्यार और उत्सुकता दिखाई है, वह अमेजिंग है.  3 जून को रिलीज होने के बाद से कहानी, किरदार, सभी शहर में चर्चा का विषय बने हुए हैं.Ek Badnaam… in Aashram 3 :

 

Back to top button