बॉलीवुड

Esha Gupta बाबा निराला के साथ जमकर करेगी मस्ती, जिसे देख फैन्स की निकल जायेगी आह

Esha Gupta will have a lot of fun with Baba Nirala, seeing which fans will be shocked

Esha Gupta will have a lot of fun with Baba Nirala -ईशा ने आश्रम 3 पर बाबा निराला के जाल में कदम रखा और बाबा निराला के साथ जमकर मस्ती करेंगी, जिसे देख फैन्स की आह निकल जायेगी आश्रम 3 के ट्रेलर के लॉन्च के साथ ही बॉबी देओल ने बाबाजी की भूमिका में दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. वहीं ट्रेलर में ईशा गुप्ता भी बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. ईशा ने कहा- मनोकामना पूरी हुई है।

Esha Gupta बॉबी देओल आश्रम सीरीज से छीन रहे वाहवाही आश्रम-3 का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है. ट्रेलर में एक तरफ जहां बॉबी देओल को फिर से पसंद किया जा रहा है तो वहीं दूसरी ओर इस कड़ी में Esha Gupta ने भी अपने पुराने बोल्ड अंदाज में दस्तक देकर दर्शकों को रोमांचित कर दिया है.

5G Technology lunch – भारत में पहली 5G कॉल, पलक झपकते होगा ऑनलाइन काम, जानिए इसके फायदे

Esha Gupta बाबा निराला के साथ जमकर करेगी मस्ती, जिसे देख फैन्स की निकल जायेगी आह
photo by google

पिछले सीजन में यह काम त्रिधा चौधरी ने किया था, जिन्हें दर्शकों से खूब तारीफ मिली थी। इस बारEsha Gupta का हॉट अवतार इस सीजन की शुरुआत में काम करते नजर आया है. Esha Gupta ने कहा कि आश्रम 3 में काम करना उनकी इच्छा को बिना जाने ही पूरी कर रहा था।

Esha Gupta बॉबी के शिकंजे में मैना सी फड़फड़ाती हुई फसी 

एमएक्स प्लेयर की सबसे बड़ी वेब सीरीज ‘एक बदनाम-आश्रम’ के दो सीजन आ चुके हैं और अब आश्रम 3 का तीसरा सीजन रिलीज के लिए तैयार है। कुछ दिनों के इंतजार के बाद मेरे पिता के कुख्यात आश्रम का रहस्य खुल जाएगा। जहां पिता स्वयं भगवान बने हैं, वह काम और काले कर्मों के पुजारी हैं। इस बार भी नए खूबसूरत पक्षी इस पुजारी की चपेट में आ गए हैं। इस बार इस पक्षी का रोल ईशा निभा रही हैं। आश्रम 3 में Esha Gupta के बोल्ड अंदाज ने दर्शकों की उत्सुकता बढ़ा दी है.

 

इस तरह पूरी हुई ईशा की ख्वाहिश

ईशा Esha Gupta ने कहा कि वह लॉकडाउन में खाली समय बिताने के लिए आश्रम गई थीं, तब उनके दिल ने कहा कि वह भी इस आश्रम का हिस्सा बन सकती हैं और अनजाने में उनकी इच्छा पूरी हो गई। ईशा ने कहा, ‘लगता है कि कायनात ने उनकी बात मान ली है और आगे बढ़कर इस सीरीज को अपने बैग में गिफ्ट के तौर पर दे दी है।

ईशा के किरदार की बात करें तो दर्शकों को इस सीजन के बारे में पता होना चाहिए। उनका अवतार इमेज मेकर स्पेशलिस्ट है। जो बाबाजी को एक शक्तिशाली धार्मिक नेता में बदलने का काम करता है, वह दुनिया भर में अपने लोगों और समाज की भलाई के लिए काम करने वाले बाबा की छवि बनाता नजर आएगा।

Esha Gupta ने ट्रांसपैरेंट व्हाइट ड्रेस में दिखाया सेक्सी अवतार,फैंस बोले – फ्लावर नहीं फायर

Esha Gupta बाबा निराला के साथ जमकर करेगी मस्ती, जिसे देख फैन्स की निकल जायेगी आह
photo by google

Back to top button