बॉलीवुड

Kangana Ranaut के शो में Poonam pandey पहले हुई Topless,अब इस कंटेस्टेंट को किया kiss

Kangana Ranaut के शो 'लॉक अप' की कंटेस्टेंट पूनम पांडे को बखूबी पता है की सुर्खियों में कैसे आना है । वह शो में कुछ न कुछ ऐसा कर देती हैं, जिससे वह सुर्खियों में आ जाती हैं। शो में अपनी टी-शर्ट उतारने के बाद पूनम ने एक बार फिर ऐसा कारनामा किया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया.

पूनम ने फिर किया एक और कारनामा

इस प्रतियोगी को किया किस

‘लॉक अप’ में टॉपलेस हो चुकी हैं

New Delhi : कंगना रणौत द्वारा होस्ट किए जाने वाला रियलिटी शो ‘लॉक अप’ को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। चोको जबरदस्त लोकप्रियता हासिल हुई है इस शो ने हाल ही में 200 मिलियन व्यूज क्रॉस किए हैं। इस शो में एक से एक विवादित कंटेस्टेंट ने हिस्सा लिया है हालांकि पूनम पांडे इस शो में सबसे ज्यादा चर्चा में रही हैं। बीते हफ्ते पूनम का नाम चार्टशीट में आया था, जिसके बाद उन्होंने दर्शकों से वादा किया था कि अगर वो उन्हें ज्यादा वोट देकर बचा लेते हैं, तो वो कैमरे के सामने अपनी टी शर्ट उतार देंगी। अपने वादे के मुताबिक वह अपनी टी-शर्ट भी उतारी लेकिन अब इस बार उन्होंने कैमरे के सामने शिवम शर्मा को किस कर सुर्खियों में आई है

पूनम ने किया इस कंटेस्टेंट को किस

बता दे कि शो में पूनम पांडे और शिवम आपस में मजाक कर रहे थे. शिवम पूनम के पास जाता है और कहता है, तुम्हारे साथ बैठकर मैं कितना खुश हूं। फिर वह पूनम से उसे किस करने के लिए कहता है। शिवम की बात मानकर पूनम उनके गाल पर किस करती हैं।

शिवम शर्मा चौंक गए

पूनम पांडे को किस करने के बाद शिवम थोड़ा हैरान हो जाते हैं और कहते हैं, ‘आज मैं अपने गाल धोने नहीं जा रहा हूं। मैं महंगा आदमी बन गया हूं, हमारा रेट बढ़ गया है। मुझसे अब सब जलेंगे’। इससे पहले पूनम ने शो में अपनी टी-शर्ट उतार दी थी। उन्होंने अपने प्रशंसकों से चार्जशीट से बचने के लिए कहा था कि अगर उन्हें मजबूत वोट मिले तो वह टॉपलेस हो जाएंगी। शायद यह एक कारण है कि वे इतना खराब प्रदर्शन क्यों कर रहे हैं। हालांकि फैन्स से मिले प्यार के बाद पूनम ने भी अपना वादा निभाया.

कंगना के शो में पूनम ने उतारी अपनी टी-शर्ट

शो के एक एपिसोड में कंगना रनौत पूनम पांडे से कहती हैं कि उन्हें बाकी सभी कंटेस्टेंट से ज्यादा वोट मिले हैं. इसके बाद पूनम कैमरे के सामने आती हैं और अपनी टी-शर्ट उतार देती हैं। इसके बाद वो अपने फैंस से कहती हैं कि मैं ज्यादा कुछ नहीं कर सकती. नियम नहीं टूट सकते। यह एक बहुत ही सुंदर मंच है और इस शो को हर उम्र के लोग देख रहे हैं, इसलिए मैं ऐसा कुछ नहीं करना चाहता जिससे लोगों को बुरा लगे।

Back to top button