बॉलीवुड

Koffee with Karan नें करीना से पूछा क्या साइज मैटर करता है करीना का जवाब सुन हैरान हो जाएंगे आप

Koffee with Karan asked Kareena whether size does matter, you will be surprised to hear Kareena's answer

Koffee with Karan asked Kareena whether size does matter : कई बार बॉलीवुड स्टार्स अपने बेबाक अंदाज से मीडिया में तहलका मचा देते हैं, उनके फैंस यह जानने के लिए बेताब रहते हैं कि उनकी पर्सनल लाइफ में क्या होता है और उन्हें क्या करना पसंद है. और क्या नही. कई बार स्टार्स ने अपनी सेक्स लाइफ के बारे में खुलासा कर सभी को चौंका देते हैं.

कॉफी विद करण Koffee with Karan को होस्ट करते हुए करण जौहर द्वारा पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए करीना कपूर ने सनसनी मचा दी. कॉफी विद करण Koffee with Karan को लेकर सेलेब्रिटीज काफी कुछ खुलासा करते रहे हैं, फिर चाहे वो उनकी निजी जिंदगी से जुड़े कुछ राज खोलना हो या बॉलीवुड से जुड़ा कुछ खुलासा करना हो बेहिचक करते हैं और मीडिया की सुर्खियाँ बटोरते हैं.

Dhaaked में लिटिल कंगना बनी ‘Rewa की मायरा’, बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में पहुंचने की दिलचस्प कहानी पढ़ खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Koffee with Karan नें करीना से पूछा क्या साइज मैटर करता है करीना का जवाब सुन हैरान हो जाएंगे आप
photo by google

इमरान खान के साथ पहुँची थी कॉफी विद करण में

करीना कपूर और आमिर खान के भांजे इमरान खान कॉफी विद करण Koffee with Karan शो में पहुँचे थे। करण जोहर ने इमरान खान के साथ रैपिड फायर गेम खेल रहे थे इस दौरान करीना कपूर और आमिर खान से उनके व्यक्तिगत जीवन से जुड़े सवाल पूंछ रहें थे कुछ सवालों को लेकर एक्ट्रेस जवाब देने में खुद को असहज महशूस कर रहे थे हालाँकि कई सवालों का एक्ट्रेस मुखर होकर जवाब दे रहे थे. जब करण ने इमरान से पूछा कि क्या आप पैसे के लिए से@-स करेंगे, तब इमरान ने जवाब दिया कि अगर आप इनफ पैसे देंगे तो ज़रूर करूँगा करण ने उन्हें कहा कि हम इस पर शाम को चर्चा करेंगे.

करीना कपूर की बारी आई तब इन्होने तुरंत रैपिड फायर करने से मना किया और यह कारण बताया कि वह इस सवाल का जवाब नहीं देना चाहते, करण को समझाने के बाद वह जल्दी से फायर करने के लिए तैयार हो गया. ने सवाल किया, “क्या साइज मैटर करता है?

करीना ने दिया बेदाग जवाब

वहीं करण जौहर पुरुषों के शरीर के प्राइवेट पार्ट की बात कर रहे थे. इस दौरान एक्ट्रेस खुद को असहज महशूस कर रहे थें. सवाल सुनते ही  इमरान तुरंत कहते हैं कि प्लीज़ इस प्रश्न का जवाब दो. करीना ने कुछ सेकेंड सोचने के बाद जो जवाब दिया वह बेहद चौंकाने वाला है, करीना ने जवाब दिया कि साइज मैटर करता है. करीना का जवाब सुनकर वहां बैठे लोग ठहाके मार कर हंसने लगे. तो वहीं कुछ लोग सन्न रह गएँ.करीना का जवाब उस वक्त काफी सुर्खियों में था.

कॉफी विद करण Koffee with Karan एक बार फिर विवादों में घिर गया जब क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने जवाब दिया कि घर में एस-एक्स के बारे में बात करना सामान्य है, हार्दिक के मुंह से निकले शब्द ‘आज में कर के आया है’ काफी देर तक मीडिया में बने रहे। ऐसा कहने के लिए हार्दिक को काफी बड़ी कीमत चुकानी पड़ी थी. वह ट्रोलर के निशाने में आ गई.

‘एक मै या एक तू’ और ‘गोरी तेरे प्यार में’ में करीना और इमरान की जोड़ी को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला हैं. इन दोनों फिल्मों को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे थें वर्क फ्रंट की बात करें तो इमरान खान 2015 की कट्टी बट्टी से फिल्म में नजर नहीं आए थे. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अब करीना कपूर इमरान खान के साथ कोई भी फिल्म नही कर रहीं हैं. Koffee with Karan

Shahrukh Khan ने दिया अपनी पत्नी Gauri Khan को धोखा, काजोल के साथ बिस्तर में पकड़े गए ?

Koffee with Karan नें करीना से पूछा क्या साइज मैटर करता है करीना का जवाब सुन हैरान हो जाएंगे आप
photo by google

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker