बॉलीवुड

Lock Upp: कंगना की इस कैदी ने पड़ोस की भाभी से बनाए शारीरिक संबंध, बोले- मैं सेक्‍स लाइफ में उनकी मदद कर रहा था

कंगना रनोट (Kangana Ranaut) के रियलिटी शो लॉकअप में कैदी आए दिन नए-नए खुलासे कर रहे हैं। लॉक अप (Lock Upp) के अंदर बने रहने के लिए कंटेस्टेंट्स अपने उन रहस्यों को उजागर कर रहे हैं, जिनके बारे में अब तक शायद उनके अलावा कोई नहीं जानता था।

कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए जा रहे रियलिटी शो ‘लॉक अप’ में चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। इस शो में एक सेगमेंट है जिसमें नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट को बजर दबाकर अपना राज खोलना होता है ताकि वह खुद को शो से बाहर होने से बचा सके. हाल ही के एपिसोड में तहसीन पूनावाला से लेकर सायशा शिंदे तक ने बड़े खुलासे किए. लेकिन लेटेस्ट एपिसोड में शिवम शर्मा के इस राज नेसबको चौका दिया होश।

बता दे की , शिवम शर्मा के अलावा ‘लॉक अप’ की चार्जशीट में पायल रोहतगी और करणवीर बोहरा का नाम जुड़ा था। शिवम शर्मा ने खुद को बचाने के लिए बजर दबाकर रहस्य को उजागर करने का फैसला किया। शिवम शर्मा ने बताया कि एक बार उनका अपनी मां की दोस्त के साथ अफेयर था।

चोरी चोरी चुपके चुपके गुप्त-पड़ोस की भाभी से शिवम के शारीरिक संबंध..

शिवम ने कहा कि उसकी मां की सहेली का डायवोर्स हो चुका था और वह अपने पति से अलग रह रही थी इस बीच दोनों की आपसी सहमति पर संबंध बन गए । शिवम के मुताबिक वह महिला भी उसे लाइक करती थी। शिवम ने बताया कि उसके घर के पास एक तलाकशुदा महिला रहती थी, जिसे वह भाभी कहता था। वह उसकी माँ की सहेली थी। शिवम ने कहा, ‘यह कोई गंदा या गिरा हुआ काम नहीं था। वह तलाकशुदा थी और मैं उसके यौन जीवन में उसकी मदद करना चाहता था। मैं व्हाइट सॉस पास्ता बहुत अच्छी तरह बनाता हूं। इसलिए मैं पास्ता बनाकर घर ले जाता और वहां अच्छा समय बिताता। यह बहुत पुरानी बात है। करीब 8-9 साल की। उस समय मैं कॉलेज में पढ़ रहा था।

यह सुनकर बबीता फोगाट आश्चर्य हो गईं, उन्होंने कहां अपनी मां का उम्र तो देख लेते

शिवम शर्मा ने आगे कहा, “इसे प्यार देना और प्यार लो कहते हैं क्योंकि जीवन दुखों से भरा है और हमें सभी को खुशी देनी चाहिए। इसके बाद कंगना ने शिवम शर्मा द्वारा अपने ही शब्दों में लिखे राज को सबके सामने पढ़ा,जिसने सभी को चौका दिया।

जब कंगना ने शिवम से पूछा कि क्या वह सारा खान से इस तरह प्यार करते थे , तो उन्होंने मना कर दिया और कहा कि वह उस समय एक नादान ,छोटा बच्चा था। अब वह मानसिक व शारीरिक दृष्टि से बड़ा हो गया है.. और बड़े-बड़े प्रैंक करता है । शिवम शर्मा के इस खुलासे से पहलवान बबीता फोगाट हैरान रह गईं। जब कंगना ने बबीता से शिवम शर्मा के राज पर उनकी राय पूछी तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस तरह के विचार कभी पसंद नहीं आएंगे। बबीता के मुताबिक शिवम को उम्र के लिहाज से उस वक्त ऐसा करना चाहिए था। इसके बाद शिवम ने बबीता l फोगाट को जवाब देते हुए कहा, ‘उसने अपने पति को खो दिया था। ऐसा नहीं है कि मैं आगे बढ़ गया। वे भी यही चाहती थी और मुझे लगता है कि मैं अच्छा दिख रहा हूं इसलिए उन्होंने भी मुझमें इंटरेस्ट दिखाई और मुझे पसंद करने लगी ..

https://www.instagram.com/p/Ca6_dtMI0RF/?utm_medium=copy_link

https://www.instagram.com/reel/Ca7bAOAAOqB/?utm_medium=copy_link

Back to top button