बॉलीवुड

Lock Upp में Nisha Rawal ने किया बड़ा खुलासा,बोलीं- शादीशुदा होने के बाद भी मैंने गैर मर्द के साथ…

Lock Upp nisha Rawal Secret कंगना रनोट के सामने करण मेहरा की एक्स वाइफ निशा रावल ने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक सनसनीखेज सच का खुलासा किया है । उन्होंने बताया कि शादीशुदा होने के बावजूद वो एक दोस्त के साथ..

कंगना रणौत का शो ‘लॉक अप’ अपने पहले दिन से ही चर्चाओं में बना हुआ है। इस शो में नजर आ रहे सेलेब्स अपनी जिंदगी से जुड़े कई ऐसे खुलासे कर रहे हैं, जिसे जानकार फैंस तक हैरान हैं। लॉक अप के लेटेस्ट एपिसोड में निशा रावल  (Nisha Rawal) ने अपने जीवन से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे किए। एलिमिनेशन से बचने के लिए एक्ट्रेस को अपनी लाइफ से जुड़ी एक डिटेल शेयर करनी पड़ी। निशा अपने पति करण मेहरा संग लड़ाई-झगड़े की वजह से चर्चा में आई थीं। अभिनेत्री ने अपने पति पर मारपीट करने और किसी लड़की की साथ अफेयर चलाने का आरोप लगाया था। वहीं, अब कंगना के शो में निशा रावल ने खुलासा किया है कि वह किसी गैर मर्द के करीब जा चुकी हैं। करणवीर बोहरा को कोई विकल्प नहीं दिया गया क्योंकि होस्ट कंगना रनोट ने उन्हें मोकर्स को दिए गए 4-5 रहस्यों में से 2 को पहले से ही बताने के लिए फटकार लगाई।

निशा पहले बजर दबाती है और शेयर करती है,निशा रावल ने कहा कि मेरी शादी करण मेहरा से 2012 में हुई थी और साल 2014 में मेरा मिसकैरेज हो गया था। जब मेरा गर्भपात हुआ तब मेरा बच्चा पांच महीने का था। लोग जानते हैं कि मेरा रिश्ता काफी खराब रहा है। मिसकैरेज के बाद मैं सदमे में रहने लगी थी। कई लोग यह भी जानते हैं कि मैं शारीरिक और मानसिक रूप से एक अब्यूसिव रिश्ते में थी। गर्भपात मेरे लिए किसी सदमे की तरह था। एक महिला होने के नाते मैं बहुत सी चीजों से गुजर रही थी।समाज, दोस्तों के जज किए जाने का डर था। मुझे किसी से सपोर्ट नहीं मिल रहा था। मैं बहुत बुरे वक्त से गुजर रही थी। इस दौरान एक ऐसा हादसा हुआ था कि जहां मेरा काफी ज्यादा शारीरिक शोषण किया गया था।

निशा ने अपनी बात आगे बढ़ते हुए कहा, ‘2015 में जब मेरी कजन की संगीत का फंक्शन था। उस वक्त मेरे साथ यह हादसा हुआ था जिसकी वजह से मेरा दिल टूट गया था। उसके बाद मैंने चाहा कि मुझे थेरेपी मिले, मैं दोस्तों के साथ बातें करूं, लेकिन कई मन में डर था। उस दौरान हम आपने नए घर में शिफ्ट हो रहे थे और जिस नए घर में हम शिफ्ट हो गए थे, वहां पर एक दोस्त था जो काफी पुराना दोस्त था। मैंने सोचा कि बहुत साल से हम टच में नहीं थे, तब मैंने उनसे बातें करना शुरू किया।

निशा रावल ने आगे अपनी बात जारी रखते हुए बताया कि साल 2015 में, मेरे साथ शारीरिक शोषण की एक बहुत बड़ी घटना हुई थी। मैं तब किसी को बताना चाहती थी और हेल्थ थेरेपी लेना चाहती थी। उन दिनों हम नए घर में शिफ्ट हो रहे थे। उसी वक्त मेरी मुलाकात मेरे एक पुराने दोस्त से हुई। हम काफी सालों बाद मिले थे। मैं उससे अक्सर मिलने लगी थी और जब भी मैं उससे मिलती थी मेरे एक्स हसबैंड को पता होता था। इसी दौरान मैं अपने दोस्त के करीब आ गई थी क्योंकि जब मैं सपोर्ट की कमी महसूस कर रही थी तब उसने मुझे इमोशनल सपोर्ट किया। उसी दौरान एक बार मैंने अपने दोस्त को किस किया था। इस बारे में मैंने अपने हसबैंड को बता दिया था। लेकिन तब मुझे एहसास हुआ कि हमारा रिश्ता अब टूट चुका है।

Back to top button