बॉलीवुड

Madhuri Dixit को माँ नहीं मानता बेटा एक्ट्रेस का छलका छलका दर्द, बताते हुए आँखों मे आँसू और हुई भावुक

Son does not consider Madhuri Dixit as mother

माधुरी दीक्षित Madhuri Dixit, वर्तमान में यह नाम न केवल भारत में बल्कि पूरी दुनिया में जाना जाता है। माधुरी दीक्षित जी के पास आज इतना पैसा है कि वह अपने जीवन में कुछ हासिल कर सकती हैं। माधुरी दीक्षित का अब तक का फिल्मी करियर काफी शानदार रहा है और उन्होंने अपनी जिंदगी में कई नाम कमाए हैं। माधुरी दीक्षित Madhuri Dixit ने बॉलीवुड में एक या दो नहीं बल्कि कई हिट फिल्में दी हैं और यही वजह है कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री में उनका एकतरफा नाम है।

माधुरी दीक्षित Madhuri Dixit जी इस समय मीडिया में काफी सुर्खियां बटोर रही हैं क्योंकि हाल ही में माधुरी दीक्षित ने एक दर्दनाक बयान दिया जहां उन्होंने अपने बेटे के बारे में एक दर्दनाक बयान दिया, जहां उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने जीवन में एक दर्दनाक बयान दिया। और उसने कहा कि मेरा बेटा मुझे अपनी माँ नहीं समझता और मेरी बात नहीं मानता। बेटे से बात करते हुए माधुरी दीक्षित की आंखों से आंसू छलक पड़े। माधुरी दीक्षित ने कैसे सबके सामने अपना दुखड़ा व्यक्त किया है इसके बारे में मैं लेख में और बताऊंगा।

Madhuri Dixit को माँ नहीं मानता बेटा एक्ट्रेस का छलका छलका दर्द, बताते हुए आँखों मे आँसू और हुई भावुक
photo by google

Read also- 66 साल के पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल 28 साल छोटी बुलबुल से करेंगे शादी लोग बोले-बुड्ढे को जवानी और लड़की को पैसा चाहिए!’

अपने बेटे के बारे में बात करते हुए माधुरी दीक्षित Madhuri Dixit ने कहा, “मेरा बेटा मुझे मां के रूप में स्वीकार नहीं करता है।”
बॉलीवुड की दुनिया में माधुरी दीक्षित का एकतरफा नाम है, लेकिन आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित का फिल्मी करियर बेहद शानदार रहा। माधुरी जी ने अब तक अपने जीवन में बहुत नाम और पैसा कमाया है और अगर माधुरी दीक्षित जी की निजी जिंदगी की बात करें तो उनकी शादी एक विदेशी से हुई है जिसका नाम श्रीराम माधवन नौ है जिसे वर्तमान में सभी जानते हैं।

Madhuri Dixit को माँ नहीं मानता बेटा एक्ट्रेस का छलका छलका दर्द, बताते हुए आँखों मे आँसू और हुई भावुक
photo by google

माधुरी दीक्षित जी Madhuri Dixit वर्तमान में अपने दर्दनाक भाषण के कारण मीडिया में सुर्खियां बटोर रही हैं जो उन्होंने एक डांस रियलिटी शो में दी थी जहां माधुरी दीक्षित जी केवल जज के रूप में थीं। माधुरी के बयान में उन्होंने अपने बेटे का जिक्र किया, जहां उन्होंने कहा कि उनके बेटे ने उन्हें मां नहीं माना और उनकी बात नहीं मानी. सीधे शब्दों में कहें तो माधुरी दीक्षित एक लड़के का प्यार पाने के लिए बेताब हैं, यही वजह है कि मीडिया में इन सब की चर्चा हो रही है. लेख में मैं आपको बताऊंगा कि माधुरी ने अपने बेटे के बारे में इतनी बात क्यों की।

माधुरी दीक्षित का बेटा उन्हें अपनी मां नहीं मानता, वहीं माधुरी खुद उन्हें खुद से ज्यादा प्यार करती हैं

माधुरी दीक्षित Madhuri Dixit जी बॉलीवुड की दुनिया में एक बड़ा नाम हैं, लेकिन इस बार माधुरी दीक्षित जी अपने दर्द भरे भाषण के कारण सुर्खियों में हैं जहां उन्होंने अपने बेटे का जिक्र किया। माधुरी दीक्षित के दो बेटे ओरिन नेने और रयान नेने हैं। माधुरी अपने बेटे के बारे में कहती हैं, उनके बेटे उनकी नहीं सुनते, वे उन्हें मां भी नहीं समझते। जब माधुरी दीक्षित अपनी दुर्दशा के बारे में बात कर रही थीं, तो वह भावुक हो गईं, जिसके बाद पता चला कि माधुरी दीक्षित अपने बेटे के प्यार के लिए तरस रही हैं।

Back to top button