बॉलीवुड

Om Puri और उनकी पत्नी के बीच नौकरानी को लेकर हुआ बड़ा झगड़ा, ये रही बड़ी वजह

There was a big fight between Om Puri – एक working की लड़की को उपहार के रूप में mobile phone देने को लेकर अभिनेता Om Puri और उनकी पत्नी के बीच झगड़ा हो गया.

Newspaper के अनुसार ओम पुरी ने बुधवार को court में पत्नी और उनके बीच हुए झगड़े की वजह बताई. मिली जानकारी के अनुसार उसने court को बताया कि उसकी पत्नी ने अपनी कामकाजी की daughter को एक महंगा Mobile तोहफे के तौर पर देना चाहती है. Om Puri इसके लिए राजी नहीं हुए. फिर 21 अगस्त को दोनों में बहस होने लगी. maid की girl ने Om Puri के बेटे ईशान को राखी बाधती है और इसके बदले Nandita Puri अपनी maid’s daughter को mobile gift करना चाहती थी. और उसका पति जबकि इसके खिलाफ हैं. 

Also Read – Nyasa Devgan 2 लड़कों के साथ गुजार रही रातें, अजय देवगन और काजोल की बढ़ी टेंशन

 Om Puri और उनकी पत्नी के बीच नौकरानी को लेकर हुआ बड़ा झगड़ा, ये रही बड़ी वजह
photo by google

सत्र अदालत ने Om Puri की अग्रिम जमानत की सुनवाई रोक दी गई. लेकिन उन्हें 30 August तक Arrested नहीं किया जाएगा. और ना ही कोई इनके खिलाफ कार्यवाही की जायेगी!.

Om Puri की पत्नी Nandita ने पुलिस को बताया कि 62 वर्षीय अभिनेता ने Last week उनके वर्सोवा flat में बहस के बाद उन्हें डंडे से मारा था. और उनके खिलाफ अब तक कोई Action नही लिया गया है.

ओम पुरी ने कहा मेरी पत्नी पुरा झूठ बोल रही है!

इसके पहले भी Om Puri ने अपनी पत्नी के blame का खंडन किया था और कहा था कि सच सामने आएगा. और झूठ का भांडा फूटेगा. फिर भी Nandita Puri सरासर झूठ बोलती रही!. Om Puri

इन्होने PTI को बताया, ” कि मैं 35 वर्ष से इस employees in industry रहा हूं.” मैंने 250 और 20 से भी ज्यादा international movies में कार्य किया है लेकिन अब तक मुझ पर कभी भी दुर्व्यवहार, दुराचार या किसी भी तरह के कदाचार का Blame नहीं लगाया गया है. इससे पता चलता है. उसकी पत्नी Nandita Puri सरासर झूठ बोल रही है!.

Also Read -Shehnaaz Gill Photoshoot Viral : ब्लैक ड्रेस में हद से ज्यादा हॉट अंदाज में कराया शहनाज ने फोटोशूट

 Om Puri और उनकी पत्नी के बीच नौकरानी को लेकर हुआ बड़ा झगड़ा, ये रही बड़ी वजह
photo by google

इन्होने कहा कि, ‘मैं feel कर सकता हूँ कि मेरे बेटे (Ishaan) के दिलो दीमाक पर क्या गुजर रहा होगा. बस इसी कारण मै चुप हो गया हूँ!.

Om Puri प्रमाण के साथ ready

Nandita ने पहले ही cumplen किया था कि Om Puri उसे भरण-पोषण नही दे रहा है. इसके अलावा न तो वह अपने बेटे ईशान के विद्यालय का शुल्क भी नहीं दे रहा है. और ना ही किसी प्रकार के घुमने फिरने के खर्चो को देने में Unable है. Om Puri

अब Om Puri ने कहा कि , ‘आप यहाँ के किसी भी काम करने वालो persons से या पूरी building में रहने वालो से पुछ सकते हैं कि  किसने किसको Worried किया है. मेरे पास सारे evidence exists हैं. जिससे सारी सच्चाई खुद ब खुद सामने आ जायेगी. और सबको यकींन हो जायेगा कि क्या सच है.

Also Read -Alia Bhatt की ‘darlings’ का धाँसू टीजर आउट, लोगों ने देखा तो कहा wow 

 Om Puri और उनकी पत्नी के बीच नौकरानी को लेकर हुआ बड़ा झगड़ा, ये रही बड़ी वजह
photo by google

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker