बॉलीवुड

Poonam Pandey ने यह कहक उतार दिए कपड़े.. कैमरे के सामने ही सबको कर दिया शर्मिंदा,देखें Video

कंगना के 'लॉकअप' को इस हफ्ते पूनम पांडे को खूब वोट मिले तो उन्होंने शो में लाइव कैमरे पर आकर अपनी टी-शर्ट उतारने का वादा किया था और बीते एपिसोड में उन्होंने अपना वादा भी पूरा किया, का वीडियो जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मुंबई। अपने हॉट वीडियोज और फोटोज को लेकर सुर्खियों में बनी रहने वाली मॉडल व अभिनेत्री पूनम पांडे (hot poonam pandey) एक बार फिर सुर्खियों में है इस बार वह अपने कपड़े उतारने के तरीके सुर्खियों में है दरअसल   कंगना के ‘लॉकअप’ को इस हफ्ते पूनम पांडे को खूब वोट मिले तो उन्होंने शो में लाइव कैमरे पर आकर अपनी टी-शर्ट उतारने का वादा किया था और बीते एपिसोड में उन्होंने अपना वादा भी पूरा किया, का वीडियो जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

अपने वादे को पूरा करते हुए पूनम पांडे लाइव कैमरे के सामने टॉपलेस हो गईं। शो में अपना वादा पूरा करते हुए, वह सफेद टी-शर्ट को उतार देती है और फिर तुरंत उसे फिर से पहन लेती है। “मैं इस शो के नियम नहीं तोड़ना चाहती,” वह कहती हैं। वह सिर्फ अपना वादा निभाने के लिए ऐसा कर रही हैं।’उनका कहना है कि अगर हर उम्र के दर्शक इस शो को देखेंगे तो वह ऐसा कुछ भी नहीं करेंगी जो शो के खिलाफ हो। वह सिर्फ अपना वादा निभाना चाहती हैं लेकिन इस मामले में वह हद से ज्यादा नहीं जाना चाहतीं.’

मुझे वादा पूरा करना था और हद भी पार नहीं करनी थी. इसलिए मैंने उस हिसाब किया. उन्होंने आगे कहा कि जो लोग मुझे अपनी टी शर्ट उतारते हुए देखने का इंतेजार कर रहे हैं उनके लिए मैं सबकुछ करूंगी।लॉकअप के आखिरी एपिसोड में शो की होस्ट कंगना रनौत ने कहा कि पायल रोहतगी को इस हफ्ते सबसे कम वोट मिले जबकि निशा रावल शो से बेघर हो गईं. पूनम पांडे को पिछले हफ्ते सबसे ज्यादा वोट मिले और वह शो में बनी हुई है।

जब मुनव्वर फारूकी ने उसे बताया कि जीवन में उसके लिए कुछ बेहतर होगा, तो पूनम ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि मुझे जीवन में कभी कुछ मिलेगा। अकेली मरूंगी मैं, ऐसे लोग मुझे स्लट शेमिंग करते हैं, मेरे लिए फूहड़ और शर्मनाक बाते करते हैं, मुझे ये सब बुरा लगता है।”लेकिन इसके बाद के एपिसोड में पूनम ने अपना इमोशनल साइड दिखाया और अपनी शादी के सफल न होने पर फूट-फूट कर रोती दिखीं।

Back to top button