बॉलीवुड

Poonam Pandey उप्स मोमेंट का हुई शिकार, डांस करते समय खिसका टॉप तो दिख गया सब कुछ

Poonam Pandey, the victim of the Ups Moment, slipped off while dancing, everything was visible

डेस्क :पांडे Poonam Pandey अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के माध्यम से लोकप्रिय हो गईं, जिसमें ट्विटर भी शामिल है, जब उन्होंने अपनी अर्ध-नग्न तस्वीरें पोस्ट करना शुरू किया। उनकी खुलासा करने वाली तस्वीरों ने मीडिया का काफी ध्यान आकर्षित किया है।ओटीटी प्लेटफार्म का रियलिटी शो लॉकअप अब खत्म हो चुका है। शो के विजेता बने मुनव्वर फारुकी जिन्होंने इसकी ट्रॉफी अपने नाम करा लिए। शो के अन्य प्रतिभागी भले ही पीछे रह गए हो लेकिन उन्होंने लोकप्रियता ज़रूर हासिल कर ली है। जहां भी वह जाते हैं पैपराजी उन्हें कैमरे में कैद कर लेते हैं।

पूनम पांडे Poonam Pandey का डांस फ्लोर पर आग लगाते हुए एक वीडियो सामने आ रहा है. पूनम ने डीजे की धुन पर डांस किया. अली बानिक डीजे की कमान संभालते नजर आए। पूनम के साथ सायशा भी शिंदे पहुंचीं।

Poonam Pandey उप्स मोमेंट का हुई शिकार, डांस करते समय खिसका टॉप तो दिख गया सब कुछ
photo by google

Read also-Sunny Leone फिर लौटी पॉर्न इंडस्ट्री में ? बॉलीवुड से परेशान होकर लिया फैसला ! फ़ैस हैरान

रियलिटी शो ‘लॉकअप’ खत्म हो गया है। मुनव्वर फारूकी खिताब जीतने में सफल रहे। हालांकि दूसरे कंटेस्टेंट्स ने उन्हें पीछे छोड़ दिया है, लेकिन शो खत्म होने के बाद से उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ी है और अब वह जहां भी जाते हैं अक्सर उन्हें पपराजी ही देखते हैं. शो की कंटेस्टेंट पूनम पांडे का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह डांस फ्लोर पर आग लगाती नजर आ रही हैं. पूनम ने डीजे की धुन पर डांस किया. अली बानिक डीजे की कमान संभालते नजर आए। पूनम के साथ सायशा भी शिंदे पहुंचीं।

वायरल पूनम पांडे वीडियो

पूनम पांडे Poonam Pandey ने ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप पहना हुआ है। इसके साथ उन्होंने जींस पहनी हुई है। डांस करते समय पूनम इतनी खो जाती है कि उसका टॉप फिसल जाता है और वह ऑप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है। जैसे ही उसने नृत्य के दौरान उपस्थित अन्य लोगों को प्रणाम किया, अली व्यापारी आया और उसे मशीन से दूर ले गया।

उपयोगकर्ता टिप्पणियाँ

इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है। यूजर्स के ढेरों कमेंट्स आ रहे हैं. एक यूजर ने कहा कि वह शराब पी रहा था। दूसरे ने लिखा, कितना बचा है आपने। एक यूजर ने लिखा, मैडम, नीचे से अपना टॉप संभालो, नहीं तो ऊप्स मोमेंट हो जाएगा। एक ने कहा, वो टेंशन में है भाई, ये मेरे सिस्टम पर आ जाएगा।

https://www.instagram.com/reel/CdkjMU_qZx-/?utm_source=ig_embed&ig_rid=f0cff81a-ddef-4259-a311-fb194fface0c

वीकेंड पर पूनम की मस्ती

पूनम Poonam Pandey ने यहां से एक सेल्फी शेयर की। इस तस्वीर में अली बानिक तस्वीर क्लिक कर रहे हैं। उनके बगल में पूनम पांडे खड़ी हैं और उनके पीछे सायेशा शिंदे खड़ी हैं। पूनम ने कैप्शन में लिखा- ‘ये मेरे वीकेंड का लुक है.’

https://www.instagram.com/p/Cdi-VaVI1tv/?utm_source=ig_embed&ig_rid=21758fa6-bac7-4d12-a904-d9a925e16d32

घरेलू हिंसा का जिक्र

हम आपको बता दें कि लॉकअप में पूनम पांडे Poonam Pandey  का सफर शानदार रहा। हालांकि, वह फाइनल में नहीं पहुंच सके। शो के दौरान पूनम पांडे ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए। उन्होंने घरेलू हिंसा का भी जिक्र किया।

Poonam Pandey उप्स मोमेंट का हुई शिकार, डांस करते समय खिसका टॉप तो दिख गया सब कुछ
photo by google

Back to top button