बॉलीवुड

Lock Upp में Poonam Pandey ने फिर किया टॉपलेस होने का वादा, बोलीं- इस बार शायद ब्रा भी नहीं रहेगी

Poonam Pandey ने भी वोट के बदले फैन्स को स्पेशल ट्रीट देने का फैसला किया है. पूनम पांडे ने हाल ही में लॉक अप के एक एपिसोड में कहा था कि अगर उन्हें सबसे ज्यादा वोट मिले तो वह नेशनल टेलीविजन पर न्यूड होंगी।

कंट्रोवर्सी क्वीन Poonam Pandey ने एक बार फिर धमाल मचा दिया है. उन्होंने हमेशा की तरह फैंस से बोल्ड वादे किए हैं और बदले में एहसान मांगा है. जैसा कि आप जानते हैं पूनम पांडे रियलिटी शो लॉक अप में नजर आ रही हैं. हाल के एपिसोड्स में शो थोड़ा अनफोकस्ड नजर आया है। ऐसे में पूनम ने फैन्स से अपील की है कि उन्हें भारी वोट देकर उनकी रक्षा करें.

लेकिन बात यहीं नहीं रुकी Poonam Pandey ने भी वोट के बदले फैन्स को स्पेशल ट्रीट देने का फैसला किया है. पूनम पांडे ने हाल ही में लॉक अप के एक एपिसोड में कहा था कि अगर उन्हें सबसे ज्यादा वोट मिले तो वह नेशनल टेलीविजन पर न्यूड होंगी।

Poonam Pandey

इस वीकेंड लॉकअप से बाहर होने के डर से पूनम पांडे ने ये बड़ा वादा किया है. पूनम ने कैमरे की तरफ देखा और कहा- अगर आप मुझे पूरा वोट देंगे तो इस बार मैं अपनी टी-शर्ट उतारूंगी, शायद ब्रा नहीं होगी। है ना ये पूनम पांडे का धमाकेदार बयान। अब सभी की निगाहें पूनम पांडे पर टिकी हैं।

इस वीकेंड लॉकअप से बाहर होने के डर से Poonam Pandey ने ये बड़ा वादा किया है. पूनम ने कैमरे की तरफ देखा और कहा- अगर आप मुझे पूरा वोट देंगे तो इस बार मैं अपनी टी-शर्ट उतारूंगी, शायद ब्रा नहीं होगी। है ना ये Poonam Pandey का धमाकेदार बयान। अब सभी की निगाहें पूनम पांडे पर टिकी हैं।

Poonam Pandey

लॉक अप में पूनम ने इससे पहले फैंस से वोट के बदले टॉपलेस होने का वादा किया था। फिर जब वीकेंड में कंगना रनौत ने पूनम को सिक्योर किया तो पूनम ने टॉप किया। लेकिन ब्रा पहनने की वजह से उन्होंने अपना वादा नहीं निभाया।

Read Also – जुड़वा बहनों की एक ही पसंद,एक शख्स से दोनों ने की सगाई , अब मां बनने की कर रही तैयारी

हाल ही में पूनम पांडे को नेशनल टेलीविजन पर ओपन यार्ड एरिया में नहाते हुए देखा गया था। शो में नहाते समय Poonam Pandey का टेलीकास्ट नहीं हुआ था. लेकिन पूनम खुले में नहाने के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आई होगी। जिसका बाकी कंटेस्टेंट्स ने भी लुत्फ उठाया.

आप जानते ही होंगे कि Poonam Pandey अपने कपड़े उतारकर टॉपलेस होने का वादा कर सुर्खियों में आई थीं. पूनम ने विश्व कप 2011 में भारत की जीत पर कपड़े उतारने का वादा किया था। हालांकि बाद में वह पीछे हट गई। उन्होंने कहा कि बीसीसीआई ने उन्हें ऐसा नहीं करने के लिए कहा है।

Read Also – Viral Video Today: डायनासोर अभी भी जिंदा हैं ? वायरल वीडियो ने खड़े किए सवाल , जरूर देखिए

Poonam Pandey

हालांकि फैन्स का दिल रखते हुए पूनम पांडे ने अपने मोबाइल एप पर स्ट्रिप करते हुए वीडियो जरूर पोस्ट किया था. आईपीएल 5 में कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत पर पूनम पांडे ने न्यूड पोज दिए. पूनम की टॉपलेस, न्यूड और सेमी न्यूड फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

शो लॉक अप की बात करें तो अब तक तीन कंटेस्टेंट शो के फाइनलिस्ट बन चुके हैं. इनमें शिवम शर्मा, मुनव्वर इकबाल फारूकी और प्रिंस नरूला शामिल हैं। जैसे-जैसे शो फिनाले के करीब आता है, खेल तेज होता जाता है। कहा जाता है कि मुनव्वर फारूकी के शो में जीतने की संभावना सबसे ज्यादा होती है।

Read Also- दुनिया की सबसे बेहतरीन फोटो … जिसने भी देखा है बोला – इसके आगे कुछ भी नहीं

Back to top button