बॉलीवुड

Ranbir-Alia Wedding: रनवीर-आलिया भट्ट के बारे में नीतू कपूर ने कही ये बात,बहन ने कंफर्म कर दी डेट,देखें VIDEO

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के अडोरेबल कपल हैं. दोनों इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों 14 अप्रैल को दोपहर 3 बजे शादी करेंगे.

नई दिल्ली : आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. फैंस इस दिन का न जाने कब से इंतजार कर रहे थे. आज जब कपल ने अपनी मंजिल की ओर एक कदम बढ़ा लिया है तो उनके चाहने वालों की खुशी आसमान छू रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों 14 अप्रैल को शादी करेंगे. हालांकि अभी तक परिवारवालों का दोनों की शादी पर कोई भी बयान नहीं आया है. लेकिन शादी की चल रही तैयारियों को देख कहा जा सकता है कि वेडिंग ग्रैंड होने वाली है. वहीं शादी को लेकर कुछ नई जानकारियां भी सामने आई है. कहा जा रहा है कि आज दोपहर 2 बजे आलिया भट्ट की मेहंदी का फंक्शन हुआ है। यह फंक्शन उनके बांद्रा वाले घर पर होगा. 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को अब महज कुछ ही घंटे बचे हैं. शादी की रस्मों में शामिल होने के लिए परिवार के लोग और खास दोस्त भी पहुंचने लगे हैं. सूत्रों की मानें तो आलिया ने अपने हाथों में रणबीर के नाम की मेहंदी भी रचा ली है. वहीं अब अपने इस बेहद पसंदीदा जोड़े को तोहफा देने का सिलसिला भी शुरू हो गया है.सूत्रों की माने तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के सभी फंक्शन उनके बांद्रा वाले घर पर ही होंगे. आलिया की मेहंदी प्राइवेट सेरेमनी रहेगी, जिसमें कुछ करीबी दोस्त और परिवारवाले ही शामिल होंगे.जबकि फिल्म इंडस्ट्री के सेलेब्स के लिए कपल मुंबई के ताज महल पैलेस में एक ग्रैंड रिसेप्शन देंगे.

मिली जानकारी के अनुसार, रणबीर और आलिया कल दोपहर 3 बजे शादी कर सकते हैं.परंपरा के अनुसार, कपूर परिवार के सदस्य कृष्णा राज बंगले और वास्तु हाउस के बीच बारात का जुलूस निकालेंगे। शादी के फंक्शन में भी केवल परिवारजनों और करीबी दोस्तों को ही न्योता मिला है. शादी के लिए रिश्तेदार और दोस्त मुंबई पहुंचने लगे हैं. कुछ समय पहले रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर अपनी बेटी समारा और पति भारत साहनी के साथ मुंबई पहुंची हैं. रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की मेहंदी समारोह के बाद करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर ने पपराज़ी के लिए पोज़ दिया। फिलहाल शादी की तारीख या अन्य विवरण के बारे में कोई सटीक पुष्टि नहीं हुई है। इसी के चलते सोशल मीडिया पर शादी पर आधारित मीम्स वायरल हो रहे हैं।

https://www.instagram.com/reel/CcSyO8VFUD9/?utm_source=ig_web_copy_link

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट वेन्यू पर पहुंच गये हैं. दोनों का वीडियो सामने आया है. सोनी राजदान ने मुस्कुराते हुए पैपाराजी का अभिवादन किया.

https://www.instagram.com/reel/CcSvQK4Kw-n/?utm_source=ig_web_copy_link

विरल भयानी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है जिसमें नीतू कपूर और रिद्दिमा कपूर ने कंफर्म कर दिया है कि शादी कल यानी गुरुवार को है. दोनों ने पैपराजी से बात करते हुए कपल को आशीर्वाद दिया. वहीं बहन ने कहा कि वो बहुत क्यूट हैं.

https://www.instagram.com/reel/CcSy8zqq7Ht/?utm_source=ig_web_copy_link

रणबीर कपूर और आलिया की मेहंदी सेरेमनी के लिए मुकेश भट्ट और पूजा भट्ट भी वेन्यू पर पहुंच गये हैं. विरल भयानी ने उनका वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस पैपरजी को हैलो कहती नजर आ रही हैं. उनके वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CcSX4A6q6FE/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे. दोनों की शादी की खबरें काफी समय से आ रही थीं, लेकिन कपल ने कभी इन खबरों की पुष्टि नहीं की. वहीं अब जब दोनों की शादी हो रही है तो उनके फैन्स भी बेहद खुश हैं. वे सोशल मीडिया पर कपल को शादी की बधाई दे रहे हैं.

Back to top button