बॉलीवुड

Rekha इसके नाम की लगाती है सिंदूर ! एक्ट्रेस ने खुद बताई सटीक वजह

Rekha has put vermilion in its name! The actress herself told the exact reason

Bollywood में कुछ ऐसी अभिनेत्रियां रही हैं जो काफी बूढ़ी हो चुकी हैं लेकिन खूबसूरती के मामले में युवा अभिनेत्रियों को टक्कर दे रही हैं. अब एक ऐसी एक्ट्रेस Rekha है. वह काम की जगह अपनी पर्सनल लाइफ और खूबसूरती को लेकर हमेशा चर्चा का विषय रही हैं.

आपको बता दें कि सदाबहार बॉलीवुड एक्ट्रेस Rekha आज 66 साल की हो गई हैं, लेकिन उनकी खूबसूरती को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता। कहा जा सकता है कि आज भी एक्ट्रेस रेखा जब किसी संदर्भ में जाती हैं तो सबकी निगाहें उन्हीं पर टिकी होती हैं. लेकिन जिस भी इवेंट में वह शामिल होती है उस में चार चांद लगा देती है रेखा अभी भी काफी जवान दिखाई देती है.

Physical relationship बनाने के खिलाफ बीच सड़क पर टॉपलेस होकर बैठीं ये अभिनेत्री
Rekha इसके नाम की लगा दी है सिंदूर ! एक्ट्रेस ने खुद बताई सटीक वजह
photo by google

आपको बता दें कि Rekha एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिनकी पर्सनल लाइफ उनके फिल्मी करियर से ज्यादा चर्चा में रही है. क्योंकि एक समय था जब उनका नाम कई कलाकारों के साथ जुड़ा था, लेकिन आज रेखा अकेले रहने को मजबूर हो गई है. Rekha

अब सवाल यह उठता है कि अगर एक्ट्रेस फिलहाल एकांत जीवन जी रही हैं तो सिंदूर और मंगलसूत्र किसके नाम का है ? आपने देखा होगा कि आज भी एक्ट्रेस की मांग में सिंदूर लगा रहता है , जो कई लोगों के लिए हैरानी की बात है. इस मामले को लेकर कई बार लोगों ने सवाल किए हैं.

जबकि कई लोग आज भी कहते हैं कि अमिताभ के नाम पर सिंदूर भारती आ गई है, लेकिन सच आज तक किसी को पता नहीं चला. बता दें कि इन चल रही चर्चाओं पर एक्ट्रेस रेखा ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में फैन्स को अपने सवाल का जवाब दिया था.

सिंदूर को देखकर घबराई जया बच्चन

सन 1980 में अभिनेत्री रेखा सबसे पहले अपने मांग में सिंदूर भरे हुए अभिनेता ऋषि कपूर एवं नीतू सिंह की शादी में नजर आई थी. रेखा की मांग का सिंदूर देख कर के सभी लोग हैरान रह गए थे.

इस विवाह समारोह में अभिनेता अमिताभ बच्चन अपनी पत्नी जया के साथ पहुंचे थे. और वह रेखा की की मांग का सिंदूर देखकर के बाद घबरा गई थी.

उस दौरान यह खबर भी उड़ी थी यह रेखा अभिनेता अमिताभ बच्चन के नाम का सिंदूर लगा रखा है. जया बच्चन के जानकारी में भी यह बात आई और उन्हें इस बात का डर था कि कहीं लोगों की बात सच तो नहीं है.

अभिनेत्री Rekha ने कहा कि वह मांग में जो सिंदूर भरती हैं वह किसी के नाम नहीं है, क्योंकि वह इसे एक फैशन के रूप में भरती रही हैं. उन्होंने आगे कहा कि वह अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए इसे सालों से मेकअप के साथ लगा रही हैं, हालांकि यह बात कितनी सच है यह कोई नहीं जानता.

Web Series actress : वेब सीरीज में इन अभिनेत्रियों ने जमकर बनाया शारीरिक सम्बंध ,1 एक्ट्रेस का पसीना निकलते देखियें
Rekha इसके नाम की लगा दी है सिंदूर ! एक्ट्रेस ने खुद बताई सटीक वजह
photo by google

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker