बॉलीवुड

15 साल की उम्र में Rekha को 25 साल के एक्टर ने पकड़कर जबरदस्ती किया Kiss, घटना सोच कर सिहर उठती है रेखा

At the age of 15, Reka was caught by a 25-year-old actor and forced to kiss, Rekha shudders at the thought of the incident.

हिंदी फिल्म उद्योग में एक अभिनेत्री रेखा Rekha को अपने समय की सबसे उम्रदराज अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है उन्होंने कई दशकों तक फिल्मों के माध्यम से हिंदी सिनेमा पर राज किया है.और आज भी वह एक दो फिल्मों में अभिनय करते नजर आते हैं.उन्होंने अपने अभिनय के कारण बहुत नाम और धन अर्जित किया है.

बॉलीवुड में ऐसी कई फिल्में हैं जिन्हें रेखा Rekha ने सफलता दी है. बॉलीवुड फिल्म यात्रा में रेखा के बारे में कई कहानियां हैं. अगर आप इस बात से अनजान हैं तो आइए जानते हैं कुछ ऐसी दिल दहला देने वाली कहानियों के बारे में जिन्हें जानकर आप काफी हैरान रह जाएंगे.

15 साल की उम्र में Rekha को 25 साल के एक्टर ने पकड़कर जबरदस्ती किया Kiss, घटना सोच कर सिहर उठती है रेखा
photo by google

Read also-Salman Khan की इन हरकतों की वजह से ऐश्वर्या राय हो गई थी परेशान, विश्व सुंदरी ने खोल दिए 1-1 राज !

हिंदी सिनेमा की लोकप्रिय अभिनेत्री रेखा  Rekha ने हाल ही में अपनी पुरानी परेशानियों के बारे में लोगों को बताया है. रेखा ने कहा कि वह रोती रहीं, लेकिन अभिनेता उनके साथ अन्याय करता रहा.यह घटना वहां मौजूद सभी की आंखों के सामने घटी. लोग देखते ही रह गए.वह यह सोचकर भी हैरान रह गए कि अभिनेत्री को कुछ हो गया है.तो आइए जानते हैं आखिर क्या हुआ एक्ट्रेस के साथ और क्यों किसी को उन पर दया नहीं आई

रेखा Rekha ने अपने जीवन के बारे में एक दर्दनाक सच्चाई का खुलासा किया और कहा कि 15 साल की उम्र में उन्हें इस कठिन परीक्षा से गुजरना पड़ा.रेखा ने कहा कि उनकी पहली फिल्म की शूटिंग हो रही है. इस फिल्म में उन्हें बेहद रोमांटिक सीन शूट करना था. ऐसे में इस रोमांटिक सीन की शूटिंग के दौरान एक्टर्स अपना आपा खो रहे थे. इस बार एक्ट्रेस के पास रोने के अलावा कोई चारा नहीं था और उस वक्त डायरेक्टर मौजूद थे, लेकिन वो बस घूर रही थीं, कोई भी आगे नहीं बढ़ रहा था कि उन्हें ये गलत करने से रोका जा सके. रेखा को फिल्म के लिए बेहद बुरे अनुभव से गुजरना पड़ा.

रेखा Rekha के साथ बिस्वजीत बतौर अभिनेता नजर आए थे.रेखा के लिए भी यह फिल्म खास थी क्योंकि यह उनकी पहली फिल्म थी. रेखा आज भले ही एक सफल अभिनेत्री हैं, लेकिन उन्हें यहां तक ​​पहुंचने के लिए कई त्याग करने पड़े हैं.फिल्मी दुनिया के लोग बेहतर जानते हैं.

Back to top button