बॉलीवुड

Salman Khan की इन हरकतों की वजह से ऐश्वर्या राय हो गई थी परेशान, विश्व सुंदरी ने खोल दिए 1-1 राज !

Aishwarya Rai was upset due to these antics of Salman Khan, the world beauty revealed 1-1 secrets!

सलमान खान Salman Khan को बॉलीवुड का भतीजा कहा जाता है और इस समय पूरी फिल्म इंडस्ट्री में सलमान खान के लिए काफी सम्मान और प्रशंसा है. सलमान खान ने बॉलीवुड में काफी हिट फिल्में दी हैं और इस वजह से सलमान खान एक ऐसे मुकाम पर हैं जहां उन्हें कोई नहीं रोक सकता. अगर पूरी फिल्म इंडस्ट्री में कोई है जो सलमान खान का चेहरा देखना भी पसंद नहीं करता है, तो सिर्फ ऐश्वर्या राय ही सलमान खान को बिल्कुल पसंद नहीं करती हैं.

ऐश्वर्या राय और सलमान खान के बीच छत्तीस नंबर हैं और हम आपको बता दें कि सलमान खान और ऐश्वर्या राय अपने गलत काम के कारण सड़क पर आ गए और उनकी हालत बहुत खराब हो गई. यह ऐश्वर्या राय के जीवन का सबसे कठिन समय था जिसके लिए सलमान खान के अलावा कोई और जिम्मेदार नहीं था। लेख में यह भी बताते हैं कि कैसे ऐश्वर्या राय सलमान खान की वजह से आड़े आ गईं.

Salman Khan की इन हरकतों की वजह से ऐश्वर्या राय हो गई थी परेशान, विश्व सुंदरी ने खोल दिए 1-1 राज !
photo by google

Read also-Katrina Kaif ने पति Vicky Kaushal के साथ विदेश में मनाया बर्थडे,लेकिन इस बात पर गुस्सा हो कर फेक दी पत्नी ने केक !

बॉलीवुड में जब भी अधूरी प्रेम कहानी का जिक्र होता है, तो सलमान खान Salman Khan और ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम सबसे पहले आता है.रील लाइफ में इस जोड़ी को खूब पसंद किया लेकिन रीयल लाइफ में यह जोड़ी ज्यादा दिन नहीं टिक पाई थी.ऐसे में जब इस कपल का ब्रेकअप हुआ तो कुछ ऐसी बातें निकलकर सामने आई थीं, जिन्हें हम सभी को सबक के तौर पर लेना चाहिए

सलमान की वजह से खराब हुई ऐश्वर्या की हालत, ऐश्वर्या को तस्वीरें देने को कोई तैयार नहीं था

ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक हैं जो वर्तमान में पूरे भारत में जानी जाती हैं. ऐश्वर्या राय की बात करें तो आज वह जहां हैं वहां पहुंचना हर किसी के बस की बात नहीं है, लेकिन आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय की जिंदगी की सबसे बड़ी गलती सलमान खान Salman Khan से प्यार करना थी क्योंकि जब ऐश्वर्या सलमान से अलग होने का फैसला करती हैं तो मुश्किल हो जाती है। सलमान खान की वजह से ऐश्वर्या चैन की नींद सो सकती हैं

इतना ही नहीं, सलमान खान के अन्यायपूर्ण व्यवहार ने ऐश्वर्या राय के लिए बॉलीवुड में नौकरी पाना मुश्किल बना दिया और इतना ही नहीं, कोई भी ऐश्वर्या को अपनी तस्वीर में लेने के लिए तैयार नहीं था, यही वजह है कि ऐश्वर्या राय ने माना। सड़क पर आ गया.लेख में आगे हम आपको सलमान खान के उस गलत काम के बारे में बताते हैं, जिसके बाद ऐश्वर्या राय लगभग सड़कों पर आ गईं.

सलमान खान की गलती पर सड़कों पर उतरीं ऐश्वर्या राय, हमेशा करती हैं ये काम

ऐश्वर्या राय सलमान खान Salman Khan की वजह से सड़कों पर उतरीं.क्योंकि जब ऐश्वर्या राय ने सलमान से अलग होने का फैसला किया, तो सलमान खान फिल्म के सेट पर ऐश्वर्या से बहस करते थे कि ऐश्वर्या राय शूटिंग कर रही हैं, यही वजह है कि कोई भी निर्देशक ऐश्वर्या को अपनी फिल्म में नहीं लेता. इसके लिए तैयार नहीं है और लगभग.ऐसा लगता है जैसे ऐश्वर्या राय सड़कों पर उतर आई हैं या यह कहा जा सकता है कि ऐश्वर्या राय को फिल्म से प्यार हो गया क्योंकि उन्हें फिल्म नहीं मिली.इसी वजह से कहा जाता है कि ऐश्वर्या राय को अभिनेता सलमान खान का चेहरा देखना पसंद नहीं है

दरअसल, 27 सितंबर साल 2002 को टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन ने पहली बार सलमान Salman Khan के साथ अपमानजनक रिश्ते में होने की बात स्वीकार करते हुए कहा था ‘सलमान और मेरा पिछले मार्च में ब्रेकअप हो गया था। लेकिन वह इस पर सहमत नहीं हो पाए… हमारे ब्रेकअप के बाद भी वह मुझे फोन करते थे और बकवास की बातें करते थे. उन्हें मेरे को-स्टार्स के साथ अफेयर्स होने का भी शक था. मेरा नाम अभिषेक बच्चन से लेकर शाहरुख खान तक सभी के साथ जुड़ा था। सलमान ने मुझे मारा और शारीरिक रूप से घायल किया.ऐसे में जब मैंने उनका फोन लेने से इनकार कर दिया, तो उन्होंने खुद को चोटिल कर लिया।

Salman Khan की इन हरकतों की वजह से ऐश्वर्या राय हो गई थी परेशान, विश्व सुंदरी ने खोल दिए 1-1 राज !
photo by google

मैने अब तक सलमान खान  Salman Khan की इन हरकतों पर चुप्पी बनाए रखी। लेकिन उन्होंने, उनके परिवार और दोस्तों ने बार-बार मेरी और मेरे परिवार की गरिमा को आंच पहुंचाया है। मैंने इन दो सालों में हर जगह उनका साथ दिया है, लेकिन बदले में मुझे गालियां-बेवफाई और आक्रोश मिला है। इसलिए किसी भी अन्य स्वाभिमानी महिला की तरह मैंने उनके साथ अपना हर रिश्ता खत्म कर दिया है।

सलमान खान का चैप्टर मेरी जिंदगी में एक बुरे सपने की तरह था और मैं भगवान को धन्यवाद देती हूं कि यह सब जल्दी खत्म हो गया।’

Back to top button