बॉलीवुड

Salman Khan के कई लड़कियों से रहे संबंध फिर भी नही हो पाई शादी, अब पिता सलीम खान ने सच्चाई से उठाया पर्दा

Salman Khan's relationship with many girls still could not get married, now father Salim Khan has unveiled the truth

सुपरस्टार सलमान खान Salman Khan को अभी के टाइम मे सभी फिल्म इंडस्ट्री जन रही हैं. उनका बहुत सम्मान करते हैं. सलमान खान Salman Khan के बारे में वे आपके जीवन मेटा को पर्याप्त नाम और पैसा कम कर देते हैं इसलिए वह आपके जीवन का अच्छी तरह से और कई तरह से उपयोग करते हैं. सलमान खान अभी भी मनोरंजन में बहुत अच्छा कर रहे हैं और आप कह सकते हैं कि सलमान खान ने बहुत से लोगों को सीधे जमीन से लेकर ऊपर तक पहुंचाया है और इसी कारण से सभी फिल्म इंडस्ट्री में उनका काफी सम्मान है.

अभी ही सलमान खान Salman Khan ने अपने बहेन  बहन अर्पिता के पति आयुष के साथ फ़िल्म में काम करके उसे स्टारबनाया गया. तभी हाल ही में सलमान खान Salman Khan ने आयुष शर्मा के साथ मूवी कभी दिवाली तो कभी ईद में किए शूटिंग फिर छोड़ दिए हैं .सूत्रों ने कहा कि तस्वीर चल रही थी कि आयुष के नोक-झोंक ने मुझे बताया कि वे  फिल्म को बीच मे ही छोड़ दिया और इसलिए यह शब्द मीडियापर पर सभी जगह हो रहा है. अपने लेख के सामने, सलमान खान अर्पिता के  पति आयुष शर्मा को सामने लेकर आए और उनके बारे में बताएं थें .

Esha Gupta ने ट्रांसपैरेंट व्हाइट ड्रेस में दिखाया सेक्सी अवतार,फैंस बोले – फ्लावर नहीं फायर

Salman Khan के कई लड़कियों से रहे संबंध फिर भी नही हो पाई शादी, अब पिता सलीम खान ने सच्चाई से उठाया पर्दा
photo by google

सलमान खान Salman Khan के पति आयुष की तीखी लोक झोंक और आधे पे ही छोड़े फिल्म इंडस्ट्री  चलिए जानते हैं पूरी बात –

मनोरंजन के जमाने में सलमान खान Salman Khan कोभाई जी  के नाम से पुकारते हैं. और सब लोगों के द्वारा सलमान खान का काफी सम्मान किया जाता है. सलमान खान जिस मुकाम पर आज हैं, वहां पहुंचने का सवाल ही नहीं उठता. इस दिन सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म में सक्रिय होते हैं जिसे कभी-कभी दीपावली या ईद कहा जाता है.

इसलिए हाल की खबरों में मेरे पास यह है कि सलमान खान के जीजा ने  भी इस फिल्म को छोड़ दिया है अर्पिता के पति आयुष शर्मा ने ईद और दिवाली परियोजना लिए अपनी फिल्म छोड़ दी है. क्योकि  सलमान खान ने भी गुदगुदी की. और हर जगह ऐसा होने की चर्चा होने लगा. और हरि लोगों का मीडिया में भी आने लगा था.आपका लेख आपको बताएगा कि आखिर में जो हुआ उसके कारण आयुष शर्मा ने एक बड़ा फैसला लिया है. की ऐसा क्या हुआ आखिर जिसके कारण उन्हें फिल्म छोड़ना पड़ा.

सलमान के जीजा के बारे में  खूब खबर,तभी हुआ सलमान खान का तिखा लोक झोक और तभी छोड़ी सलमान की फिल्म.

अब सलमान खान Salman Khan का मनोरंजन में अकेला नाम है वही खबर आई कि सलमान खान की बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा ने सलमान की फिल्म कभी ईद या दीवाली को रिकार्डिंग होने के एक दिन बाद ही रिलीज करने का फैसला किया था. औरआयुष शर्मा ने फिल्म छोड़ दी है, क्योकि आयुष शर्मा कि सलमान खान Salman Khan के प्रोडक्शन हाउस में सलमान खान के साथ थोड़ी बहस या बात हुआ था. यह उस प्रोडक्शन हाउस के सलमान खान जिसके मालिक वही थे. जिन्हें बताया जा रहा है कि आयुष एक तरह से सलमान खान Salman Khan से बहस कर रहे हैं. इसलिए वे फिल्म को अधूरे में ही छोडकर चले जातें हैं.

Madhu Sharma का dirty video हुआ वायरल, लोगों ने कहा- टूटा Shilpi Raj का रिकॉर्ड! देखें विडियो

Salman Khan के कई लड़कियों से रहे संबंध फिर भी नही हो पाई शादी, अब पिता सलीम खान ने सच्चाई से उठाया पर्दा
photo by google

Back to top button