बॉलीवुड

Salman Khan ने Modi सरकार की तारीफ, कहा- ‘अब पूरा होगा चुलबुल पांडे का सपना’

Salman Khan praised the Modi government, said- 'Now Chulbul Pandey's dream will be fulfilled'

भारत सरकार ने हाल ही में पुलिस कर्मियों के लिए विशेष प्रशिक्षण के साथ पुलिस बल को और अधिक लोगों के अनुकूल बनाने के लिए एक नई पहल शुरू की है, सरकार की इस पहल पर इस बार सलमान Salman Khan ने तारीफ करते हुए अपना रिएक्शन दिया और कहा सरकार के इस योजना का समर्थन करता हूं.

नई दिल्ली, जेएनएन बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान Salman Khan ने पूरे भारत में पुलिस बल को और अधिक लोगों के अनुकूल बनाने के लिए केंद्र सरकार की एक नई पहल पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है, क्षमता निर्माण आयोग के सदस्य प्रवीण परदेशी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट को सरकार की पहल की जानकारी के साथ साझा किया.

‘Sara बिकिनी में भाई इब्राहिम से चिपकी..फोटो हुई वायरल, लोग बोले- कुछ तो शर्म करो

Salman Khan ने Modi सरकार की तारीफ, कहा- ‘अब पूरा होगा चुलबुल पांडे का सपना’
photo by google

बता दे कि अब सलमान खान Salman Khan एक्टर ने सरकार की इस पहल पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पोस्ट शेयर किया है. अभिनेता ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट साझा किया और लिखा, “भारत सरकार ने देश भर में पुलिस बल को और अधिक लोगों के अनुकूल बनाने के लिए एक बड़े पैमाने पर प्रशिक्षण कार्यक्रम शुरू किया है,” एक्टर ने आगे लिखा, ‘अब इस चुलबुल पांडे की उम्मीदें पहले ही सच हो चुकी हैं.

हम आपको बता दें, सलमान खान Salman Khan वांटेड, लास्ट द फाइनल ट्रुथ, दबंग, दबंग 2 समेत अपनी कई फिल्मों में बतौर पुलिस अफसर का काम किया है। साथ ही उन्होंने अन्याय के खिलाफ लड़ते हुए फिल्म में नजर आ रहे अपने प्रभावशाली किरदार चुलबुल पांडे की इच्छा पूरी करने की बात भी कही हैं.

Dhaaked में लिटिल कंगना बनी ‘Rewa की मायरा’, बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में पहुंचने की दिलचस्प कहानी पढ़ खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Salman Khan ने Modi सरकार की तारीफ, कहा- ‘अब पूरा होगा चुलबुल पांडे का सपना’
photo by google

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग शुरू की है। हाल ही में उन्होंने फोटो सेट से एक फोटो शेयर की, जिसमे वह बेहद लंबे बालों के साथ बेहद अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं इस तस्वीर में सलमान खान Salman Khan स्टील पाइप पकड़े एक्शन ट्विस्ट में नजर आ रहे हैं.

इन तस्वीरों में उन्हें भी देखा जा सकता है

अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इस साल कई फिल्मों में नजर आएंगे वह जल्द ही टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म टाइगर 3 के फाइनल शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर सकते हैं. इस फिल्म में वह रॉ एजेंट की भूमिका में नजर आएंगी और कैटरीना आईएसआई एजेंट जोया की भूमिका में नजर आएंगी, इसके अलावा सलमान खान बजरंगी भाईजान 2 में भी नजर आएंगे, सलमान खान Salman Khan को लोग बहुत पसंद करते हैं.

Cannes Video: हाथ हटाती रहीं Deepika KISS करता रहा शख्स, डीपनेक स्ट्रैपी ड्रेस में एक्ट्रेस को देख आउट आफ कंट्रोल हो गया ये इंसान

Salman Khan ने Modi सरकार की तारीफ, कहा- ‘अब पूरा होगा चुलबुल पांडे का सपना’
photo by google

Back to top button