बॉलीवुड

आख़िरकार Sanjay Dutt को छोड़ ही दिया पत्नी मान्यता बच्चो को लेकर चली गयी दुबई

Eventually Sanjay Dutt was left behind and his wife Manyata moved to Dubai with her children

क्यों संजय दत्त Sanjay Dutt के बच्चे मुंबई छोड़कर दुबई में रहते हैं पत्नी मान्यता, परिवार में क्या हुआ?

परियोजनाओं पर काम करने के अलावा, संजय दत्त ने दुबई में अपने बच्चों शहरान और इकरा से मिलने के लिए कुछ समय निकाला है। 11 साल के जुड़वां दो साल से दुबई में रह रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त Sanjay Dutt इन दिनों फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म के वादे पर काम करने जा रहे हैं। वह जिम में भी पसीना बहा रही हैं और खुद को फिट रखने की कोशिश कर रही हैं। कुछ दिनों पहले संजय दत्त की फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ (केजीएफ: चैप्टर 2) रिलीज हुई थी। फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। दर्शकों के बीच संजय दत्त विलेन के रोल में डूबे हुए थे. निकट भविष्य में संजय दत्त की और तस्वीरें जारी की जाएंगी। फैंस बेहद उत्साहित हैं।

आख़िरकार Sanjay Dutt को छोड़ ही दिया पत्नी मान्यता बच्चो को लेकर चली गयी दुबई
photo by google

Read also-मॉडल और Urfi Javed को ये टाइटल पसंद है. बिग बॉस शो से मशहूर हुईं उर्फी जावेद अपने कपड़ों को लेकर ट्रोल हो रही हैं. लगभग हर दिन Urfi Javedको ऐसे कपड़े पहने देखा जाता है जो उनके ड्रेसिंग सेंस को सुर्खियों में लाते हैं।

प्रोजेक्ट पर काम करते हुए, संजय दत्त Sanjay Dutt ने कहा कि संजय दत्त Sanjay Dutt ने दुबई में अपने बच्चों शहरान और इकरा से मिलने के लिए कुछ समय निकाला है। 11 साल के जुड़वां दो साल से दुबई में रह रहे हैं। अभिनेता लगातार दुबई का दौरा कर रहे हैं ताकि वह अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता सकें। मेरी पत्नी मनिता भी काफी हैं। मैं अपना ज्यादातर समय दुबई में उनके साथ बिताता हूं। जब भी मुझे अपनी पेशेवर प्रतिबद्धता से छुट्टी मिलती है, मैं उनके पास जाता हूं। अब जब गर्मी की छुट्टियां नजदीक आ रही हैं, तो मैं उनके साथ समय बिताऊंगा, और वे जहां भी हों, यात्रा करने के लिए तैयार हूं।”

मुश्किल वक्त में संजय दत्त ने खत्म की KGF 2 की शूटिंग, मान्यता दत्त को बताया ‘हीरो’

संजय दत्त Sanjay Dutt के बच्चे 2020 से दुबई में हैं। पहले लॉकडाउन से पहले ही बच्चे पहचान लेकर दुबई के लिए रवाना हो गए। इंटरव्यू में संजय दत्त Sanjay Dutt से पूछा गया कि क्या उनका दुबई में रुकने का प्लान है? इस संदर्भ में संजय दत्त ने कहा, ”वह यहां कभी भी आ सकते हैं, लेकिन वह वहीं रहना पसंद करते हैं.

वह अपने स्कूल और वहां की गतिविधियों से प्यार करती है। मेरी पत्नी का व्यवसाय वहीं पर बसा हुआ है। हम सब यहाँ रहे हैं। फिल्म बिजनेस होने के बावजूद हम सभी ने अपने परिवार का प्रबंधन किया।हम सब यहीं पले-बढ़े हैं। उन्हें वहां भेजने की कोई योजना नहीं थी। यह बस हो गया। मान्यता दुबई में अपना बिजनेस कर रही हैं। उसे यह विचार आया और वह वहां चला गया। उनके बच्चों ने भी ऐसा ही किया है।”

आख़िरकार Sanjay Dutt को छोड़ ही दिया पत्नी मान्यता बच्चो को लेकर चली गयी दुबई
photo by google

कैंसर की बात सुनकर घंटों रोए संजय दत्त, एक्टर ने बताया दर्द भरा किस्सा

संजय दत्त Sanjay Dutt ने कहा, मेरी बेटी वहां पियानो सीख रही है. वह एक महान धावक हैं। वह एक महान धावक हैं। वह जिम्नास्टिक में भी महान है। मेरा बेटा जूनियर पेशेवर फुटबॉल टीम के लिए खेलता है। उसकी खुशी मेरे लिए सब कुछ है। वे वहां हैं और मैं उन्हें देखकर खुश हूं।

आख़िरकार Sanjay Dutt को छोड़ ही दिया पत्नी मान्यता बच्चो को लेकर चली गयी दुबई
photo by google सलमान खान को किस करके बुरी फंसी Shehnaaz Gill, यूजर्स ने किया ट्रोल्स, कहा ‘चंद दिनों में भूल गई ना सिद्धार्थ को’

Back to top button