बॉलीवुड

Sanjay dutt की पत्नी ने इस शख्स के साथ एक ही छत के नीचे गुज़ारी है कई राते, लेकिन आज हैं संजय दत्त की तीसरी पत्नी, ये है वजह

Sanjay Dutt wife has spent many nights under the same roof with this man, but today is Sanjay Dutt third wife, this is the reason.

Sanjay dutt बॉलीवुड में एक बड़ा नाम हैं और आजकल हर कोई उनका बहुत सम्मान करता है। संजय दत्त के पिता सुनील दत्त बॉलीवुड के मसहूर एक्टर थे तो वही संजय दत्त ने अपने अब तक के करियर में काफी नाम और पैसा कमाया है, यही वजह है कि वह अपना जीवन बहुत ही शानदार तरीके से जी रहे हैं। Sanjay dutt की बात करें तो उन्होंने कुल तीन शादियां की हैं और अब संजय दत्त अपनी तीसरी पत्नी मान्यता दत्त के साथ बेहद खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं।

29 जुलाई 1959 को जन्मे संजय दत्त अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने व पहचाने जाते हैं। उन्होंने 1981 में फिल्म ‘रॉकी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया और अब तक 187 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं। संजय दत्त पर एक बॉयोपिक भी बनी है, जिसका नाम ‘संजू’ है। लेकिन क्या आपको पता है कि, संजय दत्त का कई फिल्म एक्ट्रेसेस के साथ अफेयर रहा है।

संजय दत्त की जिंदगी में आई आखिरी लड़की मान्यता दत्त बनीं, जो ‘दिलनवाज शेख’ के नाम से जानी जाती थीं। कहा जाता है कि, जब संजय दत, नादिया को डेट कर रहे थे, तभी उनकी मुलाकात जूनियर आर्टिस्ट मान्यता से हुई थी और वे मान्यता की नॉर्मल लाइफ को देखकर काफी इम्प्रेस हुए थे। मान्यता का सहज और विनम्र स्वभाव संजय दत्त को अपनी ओर अट्रैक्ट करने के लिए काफी था और इसी तरह धीरे-धीरे दोनों को एक-दूसरे से प्यार भी हो गया।

इस समय Sanjay dutt अपनी पत्नी मान्यता दत्त के साथ अपने संबंधों को लेकर चर्चा में हैं, जिन्हें दुनिया के सर्वश्रेष्ठ एक्टरो में से एक कहा जाता है और हम आपको बता दें कि इस एक्टर ने एक या दो नही बल्कि तीन शादी की हैं। और तीसरी पत्नी का नाम मान्यता दत्त है । लेख में आगे हम आपको मान्यता दत्त की इस प्रेम कहानी के बारे में बताते हैं, जिससे अब तक हर कोई अनजान था।

Read also –Urfi Javed ने जब शर्ट का बटन खोल दिखाया अपना ब्रालेट,वीडियो देखकर हर 1 फैंस का धड़का दिल

Sanjay dutt की पत्नी मान्यता ने इस खिलाड़ी के साथ बिताई कई रातें, बेहद प्यार करती थीं, देखें तस्वीर

संजय दत्त का बॉलीवुड की दुनिया में बहुत बड़ा नाम है, क्योंकि Sanjay dutt ने अपने अब तक के करियर में खूब नाम, सम्मान और पैसा कमाया है, यही वजह है कि उन्हें आज के समय में हर कोई जानता है. संजय दत्त इस समय दुनिया के सर्वश्रेष्ठ एक्टरो में गिने जाने है और उनकी पत्नी लिएंडर पेस को डेट कर रही थी। मान्यता दत्त और लिएंडर पेस ने कई रातें एक साथ बिताई हैं क्योंकि वे बिना शादी किए एक साथ रह रहे हैं।

Sanjay dutt की पत्नी ने इस शख्स के साथ एक ही छत के नीचे गुज़ारी है कई राते, लेकिन आज हैं संजय दत्त की तीसरी पत्नी, ये है वजह
photo by google

मान्यता दत्त इस टेनिस खिलाड़ी से किसी भी कीमत पर शादी करने के लिए तैयार थीं, लेकिन तभी कुछ ऐसा हुआ कि मान्यता दत्त लिएंडर को छोड़कर Sanjay dutt की तीसरी पत्नी बन गईं। लेख में आगे बताया गया है कि इतने प्यार के बाद भी मान्यता इस टेनिस खिलाड़ी लिएंडर से शादी क्यों नहीं कर पाई और उन्हें संजय दत्त की तीसरी पत्नी क्यों बनना पड़ा।

मान्यता दत्त ने लिएंडर को छोड़ दिया है संजय दत्त की तीसरी पत्नी, इस वजह से

मान्यता दत्त दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और इस समय हर कोई उनकी खूबसूरती का दीवाना है. मान्यता दत्त का रिश्ता सामने आया है, जिसके बारे में कहा जाता है कि वह लिएंडर पेस नाम के टेनिस खिलाड़ी के साथ थी । मान्यता और लिएंडर लिनविंग में रहते थे, यानी वे बिना शादी किए एक साथ रहते थे, लेकिन फिर उनका रिश्ता टूटने लगा और मान्यता ने लिएंडर से अलग होने का फैसला किया। उसके बाद संजय दत्त ने मान्यता की जिंदगी में आ गई और जल्द ही मान्यता ने संजय दत्त से शादी कर ली और उनकी दूसरी पत्नी बन गईं। आज मान्यता दत्त अपने पति Sanjay dutt  के साथ बेहद खुशहाल और ऐशो आराम बाली  जिंदगी जी रही हैं।

Back to top button