बॉलीवुड

Shahrukh Khan का बेटा इस लड़की के प्यार में गिरफ्तार,भाग कर सकता है शादी

Shahrukh Khan's son arrested in love with this girl, may get married

इस समय बॉलीवुड में Shahrukh Khan का बहुत बड़ा नाम है और हर कोई उन्हें पसंद करता है और उन्हें पूरा सम्मान देता है। इस समय बॉलीवुड में शाहरुख खान का बहुत बड़ा नाम है और शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो उन्हें न जानता हो और न पसंद करता हो। ऐसा इसलिए है क्योंकि शाहरुख खान Shahrukh Khan आज बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेताओं में से एक हैं और हर कोई उन्हें प्यार करता है और उनके प्रशंसकों की कोई कमी नहीं है।

 

Shahrukh Khan खान ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में की हैं और लोगों को अपना दीवाना बनाया है। जिसके चलते लोग शाहरुख खान को पहले की तरह ही आज भी पसंद करते हैं, आज भी शाहरुख खान को ज्यादा से ज्यादा लोग पसंद करते हैं और आज भी वह उनके बहुत बड़े फैन हैं। Shahrukh Khan के बेटे ड्रग मामले में फसने के बाद खूब सुर्खिया बटोरी थी जिसके चलते आलोचना का सामना भी करना पढ़ा था.

Untitled 3 copy 4

फिलहाल शाहरुख खान Shahrukh Khan अपने बेटे आर्यन खान की वजह से सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं और हर जगह चर्चा का विषय भी हैं। क्योंकि हाल ही में उनके बेटे आर्यन को एक लड़की पसंद आने लगी है और कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं। इस खबर में कितनी सचाई है यह आने बाला वक्त ही बतायेगा. इस खबर की पूरी जानकारी के लिए लेख को अंत तक पढ़ें।

100 -200 नहीं बल्कि 300 से अधिक लड़कियों से थे Sanjay Dutt के सम्बंध, धक धक गर्ल का नाम भी है इस लिस्ट में शामिल

शाहरुख खान के बेटे को पसंद आने लगी है ये लड़की, दिखने में भी है बेहद खूबसूरत

शाहरुख खान Shahrukh Khan आज बॉलीवुड के कितने बड़े शख्सियत हैं और बॉलीवुड में उनका कितना बड़ा नाम है, यह कहने की जरूरत नहीं है और ऐसा इसलिए है क्योंकि आज शाहरुख खान को बॉलीवुड का सबसे बड़ा अभिनेता माना जाता है और हर कोई उन्हें बहुत पसंद करता है। उनमें से बहुत से। शाहरुख खान की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने गौरी खान नाम की लड़की से शादी की और आज उनके तीन बच्चे हैं जिनका नाम आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान है।

Shahrukh Khan का बेटा इस लड़की के प्यार में गिरफ्तार,भाग कर सकता है शादी
photo by google

फिलहाल शाहरुख खान Shahrukh Khan अपने बड़े बेटे आर्यन खान की वजह से सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं और वजह ये है कि हाल ही में यह खुलासा हुआ है कि आर्यन खान को एक लड़की पसंद आने लगी है और कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही एक दूसरे के साथ हो सकते हैं. आप भी। शादी कर लो। लड़की का नाम शनाया कपूर है और वह बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय कपूर की बेटी है। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर के बीच संबंधों के बारे में अधिक जानने के लिए यह लेख पढ़ें।

शनाया को पसंद करने लगे हैं आर्यन, साथ में बिताते हैं खूब वक्त

अब तक के इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद आप सभी समझ गए होंगे कि हाल ही में शाहरुख खान Shahrukh Khan के बेटे आर्यन खान और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर एक दूसरे को पसंद करने लगे हैं. ऐसा इसलिए है क्योंकि आर्यन और शनाया इन दिनों एक साथ काफी समय बिताने लगे हैं और दोनों को कई बार साथ में पार्टी करते देखा गया है।

इसीलिए कहा जाता है कि आर्यन और शनाया एक दूसरे को पसंद करने लगे हैं और दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं। दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है, यही वजह है कि अभी तक इस बारे में कोई पक्की खबर नहीं आई है। आने बाले वक्त में सब कुछ साफ हो जायेगा की वह सचमुच प्यार करते है की यह केवल दिखाबा हैं.

Back to top button