बॉलीवुड

Shilpi Raj MMS: Mallika Sherawat की तरह अब डूब जाएगा Shilpi Raj का फ़िल्मी करियर,एक्ट्रेस ने कही यह बात

Shilpi Raj MMS: Shilpi Raj's film career will sink like Mallika Sherawat, the actress said this

Shilpi Raj MMS: भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज Shilpi Raj इन दिनों सुर्खियों में हैं। दरअसल, शिल्पी राज Shilpi Raj का कथित MMS पिछले दो हफ्ते से भी ज्यादा समय से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। सोशल साइट्स पर MMS को लेकर दुनियाभर से कमेंट्स आ रहे हैं। इस मामले की सच्चाई हर कोई जानना चाहता है. इस बीच हाल ही में खुद Shilpi Raj ने एक इंटरव्यू में इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। इस MMS को लेकर शिल्पी ने सफाई भी दी है।

Shilpi Raj MMS: बता दें कि फिल्मी दुनिया में Shilpi Raj का MMS लीक होने का वाकया पहली बार नहीं हो रहा है। पिछले साल जहां भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशा कर मधु का अश्लील वीडियो वायरल हुआ था, वहीं बॉलीवुड में भी गई एक्ट्रेस के MMS लीक हो चुके हैं। Shilpi Raj अब  MMS के चलते शर्मिंदगी झेल रही हैं।

Read also –Urfi Javed ने जब शर्ट का बटन खोल दिखाया अपना ब्रालेट,वीडियो देखकर हर 1 फैंस का धड़का दिल

भोजपुरी सिंगर  शिल्पी राज Shilpi Raj ने कहा कि वह MMS में दिखने वाली लड़की नहीं है और न ही वह उस लड़की को जानती है। यह एमएमएस उन्हें बदनाम करने की साजिश है। वैसे क्या आपको याद है कि साल 2005 में बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस Mallika Sherawat भी इसी तरह के कांड का शिकार हुई थीं, जिसके बाद उनका करियर लगातार डूबता रहा. तो क्या Shilpi Raj के साथ भी ऐसा ही होगा।

Shilpi Raj MMS: मल्लिका शेरावत की तरह अब डूब जाएगा शिल्पी राज का फ़िल्मी करियर,एक्ट्रेस ने कही यह बात
photo by google

Bhojpuri Singer Shilpi Raj का एक MMS वीडियो वायरल हुआ था जिसमे Shilpi Raj अपने बॉयफ्रेंड के साथ संबंध बनाती नजर आ रही है. इस वीडियो को अचानक ही किसी ने वायरल कर दिया था. जिसके चलते शिल्पी राज कोई कठिईनाईयो का सामना करना पड़ रहा है. वायरल वीडियो को देख शिल्पी राज ने रोते हुए कहा की उन्हें बदनाम किया जा रहा है और वो इस वीडियो में नहीं है. ये कोई और लड़की है.

लोगों का कहना है कि Shilpi Raj के MMS के बाद क्या होगा उसके करियर कैरियर का

क्या Mallika Sherawat की तरह कभी कामयाबी नहीं मिल पाएंगे Shilpi Raj जा रहा है कि 2005 में Mallika Sherawat के साथ भी ऐसा ही हुआ था . बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मल्लिका शेरावत का MMS लिक हुआ था MMS में एक विदेशी लड़के के साथ सेक्स करते देखा गया था मल्लिका शेरावत को। 6 मिनट सेक्स वीडियो क्लिप इंटरनेट पर वायरल हुआ । मल्लिका शेरावत ने इसे फेक वीडियो बताया है

मल्लिका शेरावत ने बताया है कि MMS के पीछे मैं नहीं है बल्कि मेरे खिलाफ साजिश रची जा रही है

मुंबई क्राइम ब्रांच साइबर सेल ने दर्ज कराया था केस। अब सीने स्क्रीन पर नहीं दिखाई देती हैं मल्लिका शेरावत की 2012 के बाद से कोई बढ़ी फिल्म नहीं मिली हैं. mms लीक होने के बाद एक्ट्रेस को खूब आलोचना का सामना करना पढ़ा था.हलाकि उन्होंने कहा था की mms उनका नही हैं.कुछ ऐसी ही घटना Shilpi Raj के साथ हुआ हैं.

 

Back to top button