बॉलीवुड

Shilpi Raj के बाद अब Priyanka Pandit का भी MMS हुआ वायरल, देखें 1 नंबर का video

News Desk: Shilpi Raj के बाद अब Priyanka Pandit का भी MMS हुआ था वायरल,Priyanka pandit viral video भोजपुरी गायिका शिल्पी राज ने अपने प्रशंसकों से किसी भी सोशल मीडिया साईट पर अपने प्रेमी के साथ फुटेज साझा करने से परहेज करने को कहा है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमा चुकीं शिल्पी राज Priyanka Pandit अक्सर अपने गानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हालांकि इस बार वह अपने बॉय फ्रेंड्स के साथ गलत कारणों से चर्चा में हैं। शिल्पा राज का MMS लीक हो गया है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो गया है.

 

पिछले साल भोजपुरी अभिनेत्रियों तृषा कर मधु और प्रियंका पंडित Priyanka Pandit को वायरल देखा गया था, लेकिन उन कारणों से नहीं जिनकी उन्होंने कल्पना की होगी। दोनों उल्लेखनीय नामों ने इंटरनेट पर आग लगा दी, जब दो के एमएमएस और सेक्स टेप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लीक हो गए, वीडियो जो आज भी शहर में चर्चा का विषय बने हुए हैं।

Shilpi Raj के बाद अब Priyanka Pandit का भी MMS हुआ वायरल, देखे video
photo by google

Read Also –Urfi Javed ने जब शर्ट का बटन खोल दिखाया अपना ब्रालेट,वीडियो देखकर हर 1 फैंस का धड़का दिल

एक बार फिर सामने आ रहा है प्रियंका पंडित का वायरल वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की गायिका शिल्पी राज (Shilpi Raj) के पिछले कुछ दिनों में अपना सेक्स टेप वायरल होने के साथ, प्रियंका पंडित Priyanka Pandit और तृषा दोनों के सेक्स टेप एक बार फिर से सामने आ गए हैं। दोनों ने अपनी संपत्ति के अपने शानदार वीडियो को अपनी सारी महिमा में खुले में देखा है, एक बार फिर से लोगों को शिल्पी के कौशल में भिगोने के बाद दोनों को याद करने के साथ पूंछ सेट कर दी गई है।

 

Shilpi Raj के बाद अब Priyanka Pandit का भी MMS हुआ वायरल, देखे video
photo by google

 

प्रियंका पंडित Priyanka Pandit  के वीडियो में उन्हें अपने b**bs के साथ खेलते हुए दिखाया गया है, जब वह अपने दिलेर निपल्स के साथ खेल रही थीं। इस बीच उसने वीडियो में उसके होने से इनकार किया और दावा किया कि यह कोई उसे बदनाम करने की कोशिश कर रहा था। काम के मोर्चे पर,प्रियंका पंडित Priyanka Pandit  की आगामी सूची में कई फिल्में हैं जैसे ‘दिल मत देना मेरी सौतन को’, राजू सिंह की ‘पुलिसगिरी’ और किशन राय, संचिता बनर्जी, गार्गी पंडित, कनक पांडे के साथ एक पारिवारिक-नाटक ‘पंच महरिया’। , निशा दुबे और प्राची सिंह।

0000 1

प्रियंका पंडित वायरल वीडियो हो रहा सर्च

हालांकि प्रियंका पंडित Priyanka Pandit Viral video का जो वीडियो और उसके डाउनलोड लिंक लोग सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। उस वीडियो की सच्चाई कुछ और ही पता चल रही है। जानकारी के मुताबिक प्रियंका पंडित Priyanka Pandit  का ये वीडियो अभी का नहीं हैं। बल्कि ये काफी पुराना वीडियो है, जिसे लोग अब त्रिशारा मधु का MMS वायरल होने के बाद फिर से शेयर कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक प्रियंका पंडित Priyanka Pandit  का यह वीडियो काफी पुराना है। प्रियंका पंडित Priyanka Pandit  का कहना है कि कुछ लोग उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। दरअसल कुछ समय पहले प्रियंका पंडित का MMS वायरल होने की खबर मीडिया में आई थी, लकिन तब भी प्रियंका पंडित Priyanka Pandit  ने इससे साफ इनकार कर दिया था। उनका कहना था कि वीडिो में जो लड़की थी वो कोई और थी।

Back to top button