बॉलीवुड

Aishwarya Rai… Katrina Kaif के बाद अब Sri Devi की कापी आई सामने, हूबहू देख खूब पसंद किया जा रहा ये वीडियो

After Aishwarya Rai Katrina Kaif, now the copy of Sri Devi came in front, this video is being liked a lot by seeing the exact same

Sri Devi अपने जवाने की खुबसूरत अभिनेत्री हुआ करती थी. वह अभिनयके चलते उस मुकाम तक पहुँची थी जहां हर अभिनेत्रियों का पहुचने का सपना होता हैं. इस बात की जानकारी सब लोगो को हैं  तो वही लोगो कि माने तो इस दुनिया में एक चेहरे की तरह सात चेहरे होते हैं। आए दिन सेलिब्रिटीज के एक जैसा लुक सामने आ रहा है। अब श्रीदेवी का ये फेक वीडियो वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड की ‘चांदनी’ और हिंदी सिनेमा की दुनिया में अपनी दमदार एक्टिंग और डांस से दुनिया भर के लोगो को दीवाना बनाने वाली पहली महिला सुपरस्टार यानी श्रीदेवी Sri Devi आज हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनकी याद हमेशा हमारे साथ रहेगी. श्रीदेवी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत चार साल की उम्र में एक बाल कलाकार के रूप में की थी।

Katrina Kaif ने पति Vicky Kaushal के साथ विदेश में मनाया बर्थडे,लेकिन इस बात पर गुस्सा हो कर फेक दी पत्नी ने केक !

Aishwarya Rai... Katrina Kaif के बाद अब Sri Devi की कापी आई सामने, हूबहू देख खूब पसंद किया जा रहा ये वीडियो
photo by google

 

श्रीदेवी (Sridevi) ने फिल्म ‘थुनैवान’ में बाल कलाकार के रूप में काम किया था। श्रीदेवी Sri Devi जिन्हें हिंदी फिल्मों की पहली ‘फीमेल सुपरस्टार’ के रूप में भी जाना जाता है, श्रीदेवी Sri Devi जी ने लगभग 300 फिल्मों में अभिनय किया है.वह एक ऐसी अभिनेत्री थी जो अपने शर्तो पर कम किया करती थी.

आजकल सोशल मीडिया पर श्रीदेवी Sri Devi जैसी दिखने वाली हमसकल की एक वीडियो वायरल हो रही है। एक बार लोग देखते हैं कि वह भ्रमित हो जाते है कि वह श्रीदेवी Sri Devi ही है। लेकिन लड़की का नाम दीपाली चौधरी है। दीपाली श्री ने हिट गाने परफॉर्म किया। उनके कई वीडियो इंस्टाग्राम पर भी देख सकते हैं.

Shilpa Shetty पहने खुले अतरंगी कपड़े की हो गई ट्रोल,यूजर्स बोले – उर्फी जावेद बनना है क्या

Aishwarya Rai... Katrina Kaif के बाद अब Sri Devi की कापी आई सामने, हूबहू देख खूब पसंद किया जा रहा ये वीडियो
photo by google

Back to top button