बॉलीवुड

Sridevi की बेटी को इस लड़के ने दिया धोखा फिर भी नहीं बना पा रही दूरी, जान्हवी फिर गई इसके साथ डिनर डेट पर,देखे अलग तस्वीरे!

Sridevi's daughter was cheated by this boy, still unable to make the distance, Janhvi went on a dinner date with him, see different pictures

आज पूरी दुनिया जानती है कि श्रीदेवी जी Sridevi आपके समय में बॉलीवुड की कई हस्तियां हैं। यह कहना भूल है कि श्री देवी जी एक अच्छी इंसान हैं लेकिन आज भी श्रीदेवी जी ने लोगों को जीवन दिया और आज भी लोग उनका बहुत सम्मान करते हैं। श्रीदेवी जी Sridevi के परिवार के बारे में उनके पति का नाम बोनी कपूर है और उनकी दो बेटियों का नाम जिन्का का नाम जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर का हॉल है जो दिखाना काफी उचित है।

श्रीदेवी जी Sridevi पिछले कुछ समय से मेरी बेटी जाह्नवी कपूर की वजह से कह सकती हैं कि उनके रिश्ते की वजह से बोनी सुरखियो में हैं, वह हरते तरफ की बात कर रही हैं।मीडिया रिपोर्ट की माने तो इसी लड़के ने जाह्नबी कपूर को धोखा दिया था लेकिन अब भी जाह्नबी कपूर इस लड़के को नहीं छोड़ पा रही है 

Sridevi's daughter was cheated by this boy, still unable to make the distance, Janhvi went on a dinner date with him, see different pictures
photo by google

Read also-Poonam Pandey उप्स मोमेंट का हुई शिकार, डांस करते समय खिसका टॉप तो दिख गया सब कुछ

श्रीदेवी Sridevi की खाड़ी जाह्नवी कपूर एक लड़ाई में के हुड को और भी ज्यादा पसंद करती हैं और इसलिए पसंद करती हैं और अपने स्थान पर लगभग एक ही समय बिताती हैं और अभी भी कई दूरियों का नाम नहीं लेती हैं। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की चर्चा पूरे मीडिया में हो रही है. यहां अगले लेख में उल्लेख करें कि इस लड़ाई की कोई टिप्पणी जाह्नवी कपूर दूरी के बारे में सपना नहीं देख सकती है।

श्रीदेवी की बेटी को किसने दिया युद्ध के करीब, गुजराती है उनकी जाह्नवी या लगभग सभी को

श्रीदेवी Sridevi के बारे में तो आप सभी जानते ही हैं कि वह बॉलीवुड के बारे में काफी बातें करती हैं और नामी कहती हैं कि आज समय खत्म हो रहा है. श्रीदेवी की कई बेटियां जाह्नवी कपूर को दिखाती हैं तो वो भी बात साफ कर देती हैं और उनका अपना बॉलीवुड बन जाता है. जाह्नवी कपूर टाइम मीडिया में सुर्खियां बटोर चुकी हैं क्योंकि आपका रिश्ता ओरिहान अग्निहोत्री ओ देवी जी के नाम से छेड़े जा रहे युद्ध से है।

श्रीदेवी Sridevi की खाड़ी जाह्नवी कपूर और ओरहान एक-दूसरे के इतने करीब आ गए हैं कि दोनों लगभग पूरी रात एक-दूसरे के साथ गुजराते रहते हैं  मीडिया रिपोर्ट की माने तो इसी लड़के ने जाह्नबी कपूर को धोखा दिया था लेकिन अब भी जाह्नबी कपूर इस लड़के को नहीं छोड़ पा रही है  और लड़के के नाम में जाह्नवी कपूर का ओरहान का नाम जुड़ गया है, जिससे ज्यादा दूरी बनाने का नाम ही नहीं आता. अगले लेख में आप देखेंगे कि जाह्नबी कपूर और ओरहान फिर से क्या मिले हैं और फिर हर जगह उनके अनोखे रिश्ते की चर्चा है।

Sridevi की बेटी को इस लड़के ने दिया धोखा फिर भी नहीं बना पा रही दूरी, जान्हवी फिर गई इसके साथ डिनर डेट पर,देखे अलग तस्वीरे
photo by google

जाह्नबी मेंटी के पास है ओरहान के लिए सब कुछ, कल रात फिर दी थी उसके साथ डिनर डेट पर तस्वीर

जाह्नबी कपूर का बॉलीवुड में काफी बड़ा नाम है लेकिन आपको कहना होगा कि जाह्नबी कपूर इस समय मीडिया में आपकी निजी जिंदगी की वजह से कटाक्ष में बदल गई हैं, इसलिए ऐसा लगता है जैसे प्रकाश की किरण ने उनका नाम दिया है। पूरी तरह से समझ गया। जाह्नवी कपूर ने बीती रात सभी के सामने ओरहान के साथ डिनर डेट किया, जिसकी तस्वीर मीडिया में खूब पसंद भी की जा रही है. कुछ लोग कहते हैं कि दोनों का एक दोस्त है लेकिन आप कहते हैं कि धीरेगा- पता नहीं उसके दोस्तों के बीच का प्यार कब बदल जाएगा।

Read also-Poonam Pandey उप्स मोमेंट का हुई शिकार, डांस करते समय खिसका टॉप तो दिख गया सब कुछ
photo by google

Back to top button