बॉलीवुड

Sunny Leone प्राइवेट पार्टी में पूरा कपड़ा उतार किया डांस!इंटरनेट पर तस्वीर हुई वायरल,अब मचा बवाल

दावा है कि ये 18 अप्रैल, 2014 को एक हीरे के व्यापारी द्वारा आयोजित की गई पार्टी में ली गई थीं, जो मुंबई-पुणे हाइवे के पास हुई थी।

अडल्ट स्टार से बॉलिवुड ऐक्ट्रेस बनीं सनी लियोन की एक प्राइवेट पार्टी में ली गईं टॉपलेस फोटो इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रखी हैं। कुछ अखबारों का दावा है कि ये 18 अप्रैल, 2014 को एक हीरे के व्यापारी द्वारा आयोजित की गई पार्टी में ली गई थीं, जो मुंबई-पुणे हाइवे के पास हुई थी। खबर है कि उन्हें यहां इस अंदाज़ में पेश होने के लिए कथित तौर पर 50 लाख रुपए दिए गए थे।

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो मिरर ने जब इस तस्वीर के बारे में पार्टी में शामिल हुए शख्स ने व्यापारी से बात की तो उन्होंने स्वीकार किया कि यह तस्वीरें सनी लियोन की है लेकिन अभी के नहीं है उन्होंने बताया, ‘यह पार्टी 2012 में मकाऊ के रिसॉर्ट रीस्के में रखी गई थी। इसे एक बड़ी टिकट कंपनी ने ऑर्गेनाइज किया था, जो हीरों में डीलिंग करती है और यहां सूरत और मुंबई के कई व्यापारियों को अपने प्रॉडक्ट को प्रमोट करने का न्यौता दिया गया था। हम वहां सनी लियोनी को देख कर हैरान थे, क्योंकि उन्हें हम बिग बॉस की एक कंटेस्टेंट के रूप में जानते थे।’

सनी का काम मैनेज करने वाले उनके पति डैनियल वेबर ने भी इस बात की पुष्टि करते हुए कहा, ’18 अप्रैल को सनी अपनी फिल्म ‘टीना ऐंड लोलो’ की शूटिंग में व्यस्त थी थीं इसी बीच एक स्टोर की टोकरी की ओपनिंग का आमंत्रण मिलने के बाद वह पहुंची थीं। यह उनके अतीत की तस्वीरें हैं, जिन्हें उनके ऑब्सेस्ड फैंस सर्कुलेट कर रहे हैं।’ वह अपने अतीत को जितना भूलना चाहती है वर्तमान में लोग उतना ही खुरदरे हैं।

सनी लियोन की वायरल तस्वीर में दावा किया जा रहा था कि 2014 में यह गुजरात के एक हीरा व्यापारी के यहां की है। जहां सनी अपने कपड़े उतार रही है। बाद में सनी लियोनी ने भी ट्वीट कर इन खबरों को सिरे से खारिज करते हुए लिखा, ’18 अप्रैल को मैं ‘टीना ऐंड लोलो’ की शूटिंग कर रही थी और रात को मयूर गिरोत्रा के स्टोर लॉन्च पर थी। प्लीज़, कुछ भी लिखने से पहले तथ्यों को जांच लिया करें।’ फिलहाल वायरल फोटो कब व कहां का है इस पर कितनी सच्चाई है विन्ध्य न्यूज़ उसकी पुष्टि नहीं करता।

खबर सोर्स — नवभारत टाइम्स

Back to top button