बॉलीवुड

Sunny Leone फिर लौटी पॉर्न इंडस्ट्री में ? बॉलीवुड से परेशान होकर लिया फैसला ! फ़ैस हैरान

Sunny Leone back in the porn industry? Decision taken after getting upset with Bollywood! Fais shocked

Sunny Leone के खिलाफ अश्लीलता का केस भी दर्ज हुआ और इन सबसे परेशान होकर खबर आने लगी की सनी एक बार फिर से पॉर्न इंडस्ट्री में लौटने की तैयारी में हैं।हलाकि सनी लियोन Sunny Leone आज के समय में बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री है। इनका असली नाम करजीत कौर वोहरा है। पहले ये पोर्न स्टार थी पर अब देश के फिल्म उद्द्योग बॉलीवुड का जाना माना चेहरा बन चुकी है। अब तक इन्होने 16 हिंदी फिल्मो में काम किया है। आज ये बहुत प्रसिद्द है और फिल्म करने के लिए बहुत महंगी फीस लेती है।

 

भारतीय फिल्मो में इनको पहचान बिग बॉस 2011-12 से मिली। उनकी महेश भट्ट के निर्देशन में जिस्म 2 फिल्म आई जिसे सभी ने पसंद किया। उसके बाद सनी लियोन ने कभी पीछे मुड़कर नही देखा।आज सनी लियोन Sunny Leone किसी परिचय की मोहताज नही है। सनी ने अभिनेता डेनियर वेबर से शादी की है। वो भी एक पोर्न स्टार हैं। दोनों के कुल 3 बच्चे है। उनके खुद के 2 जुड़वाँ बच्चे है और एक बच्चा गोद लिया हुआ है।

Boney Kapoor की अय्याशी कैमरे में हुई कैद, स्टेज पर Urvashi Rautela के प्राइवेट पार्ट को किया टच तो मुस्कुरा दी एक्ट्रेस !

Sunny Leone फिर लौटी पॉर्न इंडस्ट्री में ? बॉलीवुड से परेशान होकर लिया फैसला ! फ़ैस हैरान
photo by google

बता दें, पॉर्न इंडस्ट्री से निकलकर हिंदी सिनेमा का रास्ता सनी लियोनी Sunny Leone के लिए आसान नहीं था.सिनेमा जगत में सनी लियोनी के करियर की शुरुआत फिल्‍म ‘जिस्‍म 2’ से हुई थी उसके बाद उन्हें जैकपॉट, रागिनी एमएमएस 2 जैसी फिल्‍मों में देखा गया. जहां एक ओर कुछ लोग उनकी बोल्डनेस के दीवाने हो गए हैं, तो वहीं कई लोग उनकी फिटनेस की तारीफ कर रहे हैं. वर्कफ्रंट की तो, सनी कुछ वक्त पहले वेब सीरीज़ अनामिका में एक्शन करती हुईं दिखाई दी थीं.

Sunny Leone फिर लौटी पॉर्न इंडस्ट्री में ? बॉलीवुड से परेशान होकर लिया फैसला ! फ़ैस हैरान
photo by google

मीडिया रिपोर्ट की माने तो Sunny Leone बॉलीवुड में अपनी इमेज सुधारने की कितनी भी कोशिश क्यों ना करले लेकिन उनका पिछला है की उनका पीछा छोड़ता ही नहीं।सनी पिछले कुछ सालों से पोर्न इंडस्ट्री को तौबा तौबा कर लिया हैं और वह बॉलीवुड के जरिए एक नई जिंदगी की शुरुआत करना चाहती थीं, लेकिन बॉलीवुड में इतना वक्त बिताने के बाद भी लोग सनी लियोनी Sunny Leone को उनके अतीत की वजह से बुरा कहते रहते हैं. हाल ही में सनी के खिलाफ अश्लीलता का मामला भी दर्ज किया गया था और ऐसा लग रहा है कि सनी पोर्न इंडस्ट्री में वापसी की तैयारी कर रही हैं.

सनी लियॉन  Sunny Leone ने हाल ही में एक एडल्ट वेबसाइट besharam.com के लिए एक हॉट फोटो शूट किया।

besharam.com इंडिया की ही एडल्ट वेबसाइट है। अब सनी खुद एडल्ट इंडस्ट्री से हैं तो भला इस वेबसाइट के लिए फोटोशूट करने में उन्हें क्या परहेज हो सकता है। आप देख सकते हैं की सनी लियोनी Sunny Leone ने अपने शरीर बस एक सफ़ेद झलकने वाला कपडा रखा हुआ है। अब ये सब देखकर तो यही लगता है की सनी मैडम फिर से पुरानी ज़िन्दगी में लौटने की तयारी में जूट गयी हैं।

Rubina Dilaik ने ग्रीन कलर की बिकिनी पहन इन्टरनेट में लगा दी आग , फैंस बोले- ‘इसे भी उतार दो 

Sunny Leone फिर लौटी पॉर्न इंडस्ट्री में ? बॉलीवुड से परेशान होकर लिया फैसला ! फ़ैस हैरान
photo by google

 

Back to top button