बॉलीवुड

Sushant की पुण्यतिथि में भावुक सारा ने किया चांद-तारों का जिक्र, जानें क्या है इसका मतलब

Emotional Sara mentioned the moon and stars on Sushant's death anniversary, know what it means

Emotional Sara mentioned the moon – आज दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह (Sushant) राजपूत की दूसरी पुण्यतिथि है. सुशांत के चाहने वाले उन्हें याद करके भावुक हो रहे हैं. वहीं, बॉलीवुड के कई सितारे भी सुशांत सिंह राजपूत को याद कर रहे हैं. सुशांत के लिए किए गए पोस्ट और तस्वीरों से इंटरनेट भरा पड़ा है. इस बीच अभिनेत्री सारा अली खान ने सुशांत को याद करते हुए एक पोस्ट साझा की है. इसके साथ उन्होंने बेहद भावुक नोट लिखा है. सोशल मीडिया पर सारा के इस पोस्ट की काफी चर्चा हो रही है.

Saif ali khan बॉलीवुड के एक जाने माने अभिनेता हैं जो आज पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जाने जाते हैं और हर कोई उन्हें जानता है और उनका बहुत सम्मान करता है. सैफ अली खान ने अब तक अपने जीवन में कई विजेता फिल्में दी हैं और यही वजह है कि उन्हें आज पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जाना जाता है. Saif ali khan इस समय मीडिया में इसलिए सुर्खियों में हैं क्योंकि हाल ही में सैफ अली खान को लेकर एक बड़ी बात सामने आई है कि उनकी बेटी सारा सारा अली खान को वो अतीत याद आने लगा है जो किसी और के पास नहीं है.

Sushant की पुण्यतिथि में भावुक सारा ने किया चांद-तारों का जिक्र, जानें क्या है इसका मतलब
photo by google

सारा ने सुशांत की याद में कई बातें कही हैं। साथ ही उन्होंने सुशांत (Sushant) को अपनी जिंदगी में कई यादगार पल देने के लिए शुक्रिया कहा है बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत जिनका हाल ही में निधन हो गया है. सैफ की लाडली बेटी सारा अली ने कहा कि उन्हें सुशांत सिंह राजपूत की याद आने लगी है. और इतना ही नहीं सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक इमोशनल बयान भी दिया है जिसमें सारा ने सुशांत Sushant सिंह को लेकर अपना दर्द बयां किया है.

Also Read – Urfi Javed : बोरे की ड्रेस में उर्फी ने दिखाया बूब्स, नेटिजन्स बोले-“इस बार टारजन बन गई देखें वीडियो

Sushant की पुण्यतिथि में भावुक सारा ने किया चांद-तारों का जिक्र, जानें क्या है इसका मतलब
photo by google

सारा आज भी सुशांत सिंह को नहीं भूल पाई हैं

बता दें कि सारा अली खान भी सुशांत के करीबी दोस्तों में शुमार रहीं. फिल्म ‘केदारनाथ’ के वक्त दोनों ने काफी वक्त साथ में बिताया था. अब सुशांत की पुण्यतिथि पर सारा ने इंस्टाग्राम पर सुशांत के साथ की एक फोटो साझा की है. इसमें दोनों बहुत प्यारे लग रहे हैं. इसके साथ सारा ने सुशांत को याद करते हुए लिखा- ‘पहली बार कैमरे का सामना करने से लेकर, तुम्हारी दूरबीन से चंद्रमा और जुपिटर को देखने तक ऐसे तमाम पल हैं, जिनका अहसास पहली बार सिर्फ तुम्हारे कारण हो पाया  मुझे वह सभी पल और यादें देने के लिए शुक्रिया’. Sushant

Shara Ali Khan बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता saif Ali Khan अली खान की बेटी हैं लेकिन आपको बता दें कि shara khan खुद बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस बन चुकी हैं जिन्होंने कुछ ही सालों में बॉलीवुड में बड़ा नाम कमाया है. सारा अली खान इस समय मीडिया में इसलिए सुर्खियों में हैं क्योंकि सारा अली खान ने हाल ही में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के प्रति अपना दुख व्यक्त किया है और कहा है कि उन्हें अभी भी सुशांत सिंह राजपूत की याद आती है. Sushant

Sushant की पुण्यतिथि में भावुक सारा ने किया चांद-तारों का जिक्र, जानें क्या है इसका मतलब
photo by google

सारा अली खान ने अपने बयान में सुशांत (Sushant) सिंह राजपूत द्वारा बिताए गए खास पलों के बारे में बताया, जिनके साथ उन्होंने बेहद खास पल बिताए हैं. सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक फोटो पोस्ट की है जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ बिताए खास पलों के बारे में बताया है. बाद में लेख में हम आपको उन पलों के बारे में बताएंगे जो उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ बिताए थे.

https://www.instagram.com/p/Cex7VnHv0yD/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

Shara Ali Khan को आज भी याद हैं सुशांत सिंह राजपूत,

सारा अली खान ने हाल ही में सुशांत (Sushant) सिंह राजपूत पर दुख जताया है, जिसके चलते इस समय मीडिया में हर तरफ उनकी चर्चा हो रही है. सारा अली खान ने इंस्टाग्राम के जरिए एक फोटो पोस्ट की है जिसमें उन्होंने लिखा है बोलीं-‘तुम हमेशा चमकते रहोगे’
सारा ने अपने भावुक नोट में आगे लिखा, ‘आज पूर्णिमा की रात है.

जब मैं आसमान की ओर निहारती हूं तो मुझे पता है कि वहां तुम अपने पसंदीदा सितारों के साथ चमक रहे हो। तुम अब और हमेशा ऐसे ही चमकते रहोगे. जय भोलेनाथ.’ यह बात तो किसी से छिपी नहीं कि सुशांत (Sushant) को अपने टेलिस्कोप से तारों को देखना कितना पसंद था. जब भी कोई उनसे मिलने उनके घर जाता तो वह उन्हें ब्रह्मांड की सैर जरूर कराते थे.

Also Read – Ajay Devgan’s की बेटी न्यास इस विदेशी शख्स के साथ अनोखा रिश्ता, साया की तरह नही छोड़ता साथ, देखें तस्वीरें

Sushant की पुण्यतिथि में भावुक सारा ने किया चांद-तारों का जिक्र, जानें क्या है इसका मतलब
photo by google

Back to top button