बॉलीवुड

Boney Kapoor की अय्याशी कैमरे में हुई कैद, स्टेज पर Urvashi Rautela के प्राइवेट पार्ट को किया टच तो मुस्कुरा दी एक्ट्रेस !

Boney Kapoor's debauchery was caught on camera, the actress smiled when she touched Urvashi Rautela's private part on stage!

उर्वशी रौतेला Urvashi Rautela बॉलीवुड की एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं। उर्वशी को एक बहादुर अभिनेत्री के रूप में जाना जाता है। एक्ट्रेस ने अपनी हॉटनेस से सभी को पीछे छोड़ दिया है. उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं। आज हम आपको उर्वशी रौतेला से जुड़े एक मामले के बारे में बताने जा रहे हैं।

Boney Kapoor की अय्याशी कैमरे में हुई कैद, स्टेज पर  Urvashi Rautela के प्राइवेट पार्ट को किया टच तो मुस्कुरा दी एक्ट्रेस !
photo by google

Read also- शाहरुख खान के बेटे आर्यन की हरकतों से परेशान Ananya Pandey, अब इस एक्टर से लड़ा रही इश्क !

नई दिल्ली की उर्वशी रौतेला Urvashi Rautela के संबंध में हम जिस मुद्दे की बात कर रहे हैं, वह 2019 का बताया जा रहा है। बता दें कि एक पार्टी में उर्वशी और मशहूर डायरेक्टर बोनी कपूर आए थे। कहा जाता है कि उस दिन जयंतीलाल गढ़र के बेटे का रिसेप्शन था। उस समय सारे सितारे आ गए।

आपको बता दें कि एक वीडियो और तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें बोनी कपूर और एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला Urvashi Rautela नजर आ रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो में बोनी कपूर का हाथ कैमरा के लिए पोज देते हुए एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के पीछे चला जाता है. ऐसे में वहां मौजूद मीडिया ने अलग-अलग एंगल से तस्वीरें लेनी शुरू कर दीं, जो धीरे-धीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

Boney Kapoor की अय्याशी कैमरे में हुई कैद, स्टेज पर  Urvashi Rautela के प्राइवेट पार्ट को किया टच तो मुस्कुरा दी एक्ट्रेस !
photo by google

घटना के बाद से बोनी कपूर उर्वशी रौतेला Urvashi Rautela को ट्रोल कर रहे हैं। जब उर्वशी रौतेला से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि छोटी-छोटी चीजों को बड़ा किया जा रहा है। बोनी सर ने ऐसा कुछ नहीं किया।

एक्ट्रेस बोनी कपूर पर लगे आरोपों से उर्वशी Urvashi Rautela भड़क गईं और मीडिया भड़क गया। और कहा कि तुम जबरदस्ती सब कुछ खींचते रहो।

Back to top button