बॉलीवुड

VarunDhawan ने Kiara Advani के साथ की गंदी हरकत,कैमरे में कैद हो गयी चालाकी

VarunDhawan's dirty act with Kiara Advani was caught on camera

 

VarunDhawan’s dirty act with Kiara Advani was caught on camera मुंबई: वरुण धवन और कियारा आडवाणी (Varun Dhawan & Kiara Advani) की फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ (JugJugg Jeeyo) 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो गयी है,जिसे दर्शको ने खूब सराहा,दोनों की जोड़ी को खूब पसंद भी किया गया.

दोनों ने अपनी फिल्म का प्रमोशनल मुंबई के एक होटल में जोरो सोरो से किया जिसका वीडियो (Varun Kiara Video) भी सामने आया है, हालांकि,इस दौरान वरुण ने कुछ ऐसी हरकत कर दी,जिसकी वजह से कियारा आडवाणी थोड़ी uncomfortable होती दिखीं ,इतना ही नहीं इस पर कियारा ने रिएक्ट भी किया जो कैमरे में कैद भी हो गया.(VarunDhawan)

 Also Read – Kareena ने खोले अपने और सैफ अली के बेडरूम के राज,एक्ट्रेस बोली रुकते नहीं है !  

VarunDhawan ने Kiara Advani के साथ की गंदी हरकत कैमरे में कैद हो गयी चालाकी
photo by google

अब ये मामला रफ़्तार पकड़ रहा है लोग इसपे जमकर कमेंट्स कर रहे हैं जिसकी वजह से वरुण को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा हैं .(VarunDhawan)

Paparazzi Viral Bhayani द्वारा जारी किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि, वरुण और कियारा पूल साइड पर अपने फैशन के जलवे fashion trends बिखेरते नजर आ रहे हैं वरुण कियारा की कमर को छूने की कोशिश करते हैं,जो उन्हें बिलकुल भी अच्छा नहीं लगता।

वीडियो (Kiara Pool Video) में कियारा को कहते हुए सुना जा सकता है कि,’बस करो यार’Just do it man कियारा ने इस दौरान white fitted top and pink trousers पहना हुआ था जिसमें वो बेहदखुबशुरत नजर आ रही थी,जबकि वरुण धवन को Blue White Striped Shirt With Blue Denim में देखा गया.(VarunDhawan)

इस विडिओ को देखने के बाद कुछ लोगों का कहना हैं की जब कियारा को अच्छा नहीं लग रह हैं तो वरुण को उनको उठना नहीं चाहिए था!(VarunDhawan)

 Also Read – Sonam Kapoor ने भाई अर्जुन कपूर को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई 

VarunDhawan ने Kiara Advani के साथ की गंदी हरकत कैमरे में कैद हो गयी चालाकी
photo by google

वीडियो सामने आने के बाद सेलोगो की ओर से overwhelming response देखने को मिल रही है One user wrote, ‘फिल्म के प्रचार के दौरान एक्ट्रेसेज के प्रति एक्टर्स का overprotective होना मेरी समझ से बाहर है.. i इतना भी क्या दिखाना जैसे कि एक्ट्रेस चल भी नहीं सकती .. बिना वजह उठाना पकड़ना बिना ये जाने की लड़की को कैसा लग रहा हैं कही वो बुरा तो नहीं फील कर रही.. ऐसी हरकत करना किसी समझदार इंसान की निशानी नहीं हैं(VarunDhawan).

लोगों का कहना हैं की इतना भी क्या एक्ट्रेस को पकड़ना उठाना जब वो खुद इसके काबिल हैं, लोगो का सीधे तौर कहना हैं की एक्टेस को को सिर्फ बहना चाहिए अभिनेत्रयों को छूने का ! (VarunDhawan)

vedio dekhne ke liye is link par click kre

https://www.instagram.com/reel/CfJg_6Gq7lH/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

 Also Read – Aishwarya Rai ने बच्चन परिवार का नाम मिला दिया मिट्टी में, पुलिस घर पहुंची तो अमिताभ भी नही कर पा रहे यकीन

VarunDhawan ने Kiara Advani के साथ की गंदी हरकत कैमरे में कैद हो गयी चालाकी
photo by google

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker