बॉलीवुड

viral Video: मान्यता के पैर दबाते दिखे संजय दत्त, लोग बोले- बाबा फुल नशे में हैं

मान्यता ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सिर्फ उनके पैर नजर आ रहा हैं. संजय बैठे हैं और पैर दबा रहे हैं। मान्यता ने लिखा है, आपके साथ बिताए दिन सबसे अच्छे हैं, आप जो हैं उसके लिए आई लव यू, शादी की सालगिरह मुबारक।

मान्यता दत्त ने अपनी मैरिज एनिवर्सरी पर एक क्यूट वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो क्लिप में संजय दत्त पैर दबाते नजर आ रहे हैं. मान्यता ने संजय दत्त को शादी की 14वीं सालगिरह पर एक प्यारे से संदेश के साथ शुभकामनाएं भेजी हैं। मान्यता इस दिन बेहद खुश नजर आ रही है और संजय दत्त पर खूब प्यार लुटा रही हैं।

इस वीडियो पर उनके फॉलोअर्स के मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, बने रहें मुन्नाभाई।इस पोस्ट पर बेहद कमेंट मिल रहा है। वहीं संजय दत्त और मान्यता के कई फैन्स ने उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी हैं. वहीं संजय दत्त ने अब तक एनिवर्सरी का कोई पोस्ट नहीं किया है. हालांकि उनकी अपकमिंग फिल्म शमशेरा की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है।

मान्यता ने खूब जताया प्यार
मान्यता ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सिर्फ उनके पैर नजर आ रहा हैं. संजय बैठे हैं और पैर दबा रहे हैं। मान्यता ने लिखा है, आपके साथ बिताए दिन सबसे अच्छे हैं, आप जो हैं उसके लिए आई लव यू, शादी की सालगिरह मुबारक। हैशटैग में 14 भी लिखा है।

https://www.instagram.com/reel/CZ1A5ShJd7J/?utm_medium=copy_link

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker