व्यापार

आ गई मार्केटिंग व आफिस वाली ई-साइकिल, मिलेगी 80km की रेंज, यह है कीमत और फीचर्स

आफिस वाली ई-साइकिल में 250 वॉट की मोटर लगायी गई है। इस पावर पर यह ई-साइकिल पलक झपकते ही फर्राटे भरने लगी है। आपको लिथियम-आयन बैटरी पैक मिलेगा आपको इस साइकिल को बार-बार चार्ज करने की आवश्यकता नहीं है, इसलिए आपको बहुत सारे चार्जिंग स्टेशनों की आवश्यकता नहीं है।

नई दिल्ली: आने वाले समय में कई ईवी कंपनियां अपने ईवी लॉन्च कर रही हैं. वहीं देश में पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ने से लोगों का झुकाव ईवी की तरफ हो रहा है। ऐसे में भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग लगातार बढ़ रही है। ऐसे में EV सेगमेंट की कई कंपनियां अपने EV लॉन्च कर रही हैं. ईवी स्टार्टअप वाल्ट्रिक्स मोबिलिटी ने ई-साइकिल ‘ट्रेसर’ लॉन्च किया है। इस लॉन्च के साथ कंपनी ने ई-साइकिल सेगमेंट में एंट्री कर ली है।

ट्रेसर इलेक्ट्रिक बाइक की विशिष्टता

आ गई आफिस वाली ई-साइकिल में 250 वॉट की मोटर लगायी गई है। इस पावर पर यह ई-साइकिल पलक झपकते ही फर्राटे भरने लगी है। आपको लिथियम-आयन बैटरी पैक मिलेगा आपको इस साइकिल को बार-बार चार्ज करने की आवश्यकता नहीं है, इसलिए आपको बहुत सारे चार्जिंग स्टेशनों की आवश्यकता नहीं है।

ट्रेसर इलेक्ट्रिक बाइक रेंज

इसकी रेंज की बात करें तो कंपनी का दावा है कि यह बाइक एक बार चार्ज करने पर 60-80 किलोमीटर की दूरी तय कर सकती है। इसकी रफ्तार की बात करें तो यह साइकिल 25 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार देती है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि बाइक में पैडल सपोर्ट, थ्रॉटल-ओनली (पारंपरिक बाइक की तरह) और मैनुअल पैडलिंग मोड के पांच स्तर हैं।

999 रुपये में ऑनलाइन बुक करें

अगर इसकी कीमत की बात करें तो इस ऑफिस कम्यूटर इलेक्ट्रिक साइकिल ‘ट्रेसर’ की शुरुआती कीमत 55,999 रुपये है। हालांकि, आप 999 रुपये के शुरुआती भुगतान के लिए वोल्टिक्स मोबिलिटी की साइट पर जाकर इसे ऑनलाइन बुक कर सकते हैं। इस महीने के तीसरे सप्ताह में डिलीवरी शुरू होने की उम्मीद है।

Back to top button