व्यापार

नीता अंबानी ने मुकेश अंबानी से इस शर्त पर करी थी शादी, इतने सालों बाद इस सच्चाई से उठा पर्दा

दुनिया जानती है जिस प्रकार नीता अंबानी अपना जीवन आलीशान एवं बिंदास जी रही हैं वैसा हर व्यक्ति जीना चाहता है लेकिन यह शायद पॉसिबल नहीं है क्योंकि शायद उनके जैसा किस्मत सबका ना हो।

आज के टाइम नहीं नीता अंबानी को कौन नहीं जानता दुनिया का बच्चा-बच्चा नीता अंबानी को जानता है Nita Ambani दुनिया की सबसे नाम इंसान है नीता अंबानी कोई और नहीं भारत की सबसे रईस बिजनेसमैन की पत्नी है यह और कोई नहीं बल्कि मुकेश अंबानी है। मुकेश अंबानी का पूरे दुनिया में ही नहीं बल्कि व्यापार के मामले में एक तरफा नाम है इस वजह से उनको पूरी दुनिया जानती है जिस प्रकार नीता अंबानी अपना जीवन आलीशान एवं बिंदास जी रही हैं वैसा हर व्यक्ति जीना चाहता है लेकिन यह शायद पॉसिबल नहीं है क्योंकि शायद उनके जैसा किस्मत सबका ना हो

नीता अंबानी आज के टाइम पर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है जिस वजह से वर्तमान समय में उन्हें की बातें चल रही हैं हालांकि शादी के बहुत टाइम बाद अब पता चला है कि नीता अंबानी किसी शर्त पर मुकेश अंबानी से शादी की है। इसका मतलब यह है कि उन्होंने अमीर बिजनेस मैन धीरूभाई अंबानी के बेटे मुकेश अंबानी से शादी करने की एक शर्त भी रखी थी।आइए लेख में आगे बताते हैं कि कैसे मुकेश अंबानी के पिता धीरूभाई अंबानी ने नीता को अंबानी परिवार की बहू के रूप में चुना।

नीता को अपनी बहू बनाना चाहते थे धीरूभाई अंबानी, ये थी वजह

धीरूभाई अंबानी ने भारत की सबसे बड़ी कंपनी रिलायंस की स्थापना की और इसे भारत की सबसे बड़ी कंपनी बना दिया। फिलहाल सिर्फ आज के समय में अंबानी परिवार ही सोशल मीडिया पर चर्चा में है क्योंकि हाल ही में अंबानी परिवार के बारे में एक बात सामने आई है कि नीता अंबानी ने मुकेश अंबानी से शादी करने के लिए एक शर्त भी रखी थी। आपको बता दें कि नीता को मुकेश अंबानी के पिता धीरूभाई अंबानी ने पहली नजर में ही अपनी बहू चुन लिया था। कुछ हुआ यूं कि मुकेश अंबानी के माता-पिता धीरूभाई अंबानी और कोकिलाबेहन एक स्कूल फंक्शन में गए थे जिसमें नीता अंबानी डांस कर रही थीं। इसके बाद दोनों ने नीता से कुछ देर बात की और सोचा कि वह अपने बेटे मुकेश अंबानी से शादी कर लेंगी। इसी बात को ध्यान में रखते हुए अंबानी जी अपने घर रिश्ते की बात करने गए। लेकिन बातचीत के दौरान इस बात की जानकारी होने के बाद भी नीता ने उनके सामने एक शर्त रखी कि अंबानी परिवार के पास कितना पैसा है. आइए आपको लेख में आगे बताते हैं कि अंबानी परिवार की बहू बनने से पहले उन्होंने क्या शर्तें रखी थीं।

img 20220306 wa00164229241914063547383

अंबानी परिवार की बहू बनने से पहले नीता अंबानी ने रखी थी ये शर्त

जब धीरूभाई अंबानी और कोकिलबहन अपने बेटे मुकेश अंबानी की शादी के रिश्ते को लेकर नीता के घर गए तो सभी को बहुत खुशी हुई कि उनकी बेटी इतने बड़े परिवार की बहू बनेगी लेकिन साथ ही नीता अंबानी ने उनके सामने एक शर्त रखी। की शादी के बाद भी वे स्कूल में पढ़ आएंगे क्योंकि उनका शौक था पढ़ना और वे एक मध्यम वर्गीय परिवार से बिलॉन्ग करती थी यही वजह थी कि उन्होंने धीरूभाई अंबानी के सामने यह शर्त रखी थी इसके बाद ही उन्होंने हां भी कह दिया था, जिसकी बदौलत नीता इतने बड़े अंबानी परिवार की बहू बनीं।

Back to top button